SL vs ENG Dream11 तीसरा वनडे मैच Prediction, Team Preview

Published on: Oct 16, 2018 3:47 pm IST|Updated on: Oct 17, 2018 11:48 am IST

SL vs ENG Dream11 Team | Sri Lanka vs England

SL vs ENG Dream11 Match Prediction | Who Will Win Today match

Pallekele, October 17 at 02:30 PM IST

 

England और Sri Lanka के बीच जारी पांच मैचों की वनडे श्रंखला का तीसरा वनडे मैच बुधवार को pallekele में खेला जाएगा। सीरीज में पहले मैच बेनतीजा होने के बाद दूसरें मुकाबलें में England  ने Sri Lanka को डकवर्थ लुइस से 30 रनों से मात दी थी। सीरीज में England 1-0 से आगे है, ऐसे में England सीरीज में इस बढ़त को और मजबूत करने के इरादे से मैदान पर उतरेंगी।

England की टीम की बात करें तो टीम काफी मजबूत नजर आ रही है। Joe Root , और Eion Morgan ने दूसरें मैच में अर्धशतक पारी खेल फॉर्म में होने के संकेत दे दिए है । तो वही टीम के बाकी बल्लेबाजों की बाद करें तो टीम का लगभग हर बल्लेबाज अकेले दम पर मैच पलटने का दम रखता है। तो वही टीम के पास Ben Stokes,  Chris Woakes जैसे ऑलराउंडर मौजूद है जो की बल्ले और गेंद दोनों से सहयोग दे सकते है।

टीम की गेंदबाजी की बात की जाए तो युवा गेंदबाज Oily Stone,Liam Dawson  ने अपनी गेंदबाजी से प्रभावित किया है। वही स्पिन की कमान को Moeen Ali  और Adhil Rashid ने अपनी गेदबाजी से किसी भी बैंटिग ऑर्डर की कमर तोड़ सकते है।

दूसरी तरफ Sri Lanka टीम की बात की जाएं तो टीम England  के मुकाबलें टीम काफी कमजोर नजर आ रही है। हालांकि पिछलें मैच में Malinga ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया था, पर टीम के बल्लेबाज टिक कर नही खेल पाए थे। टीम की बल्लेबाजी की बात करें तो कोई भी बल्लेबाज फॉर्म में नजर नही आ रहा है, जो कि टीम के लिए चिंता का विषय है। टीम के गेंदबाजों ने पिछले मैच में अच्छी गेंदबाजी का प्रदर्शन किया था पर बल्लेबाजों के विफल होने की वजह से टीम को हार झेलनी पड़ी थी।

पिच कंडिशन

Pallekele की पिच बल्लेबाजी के अनुकूल ही रहती है। स्पिन गेंदबाजों को पिच से थोड़ी  मदद मिलने की संभावना है।

 

SL vs ENG Dream11 Team News

Liam Dawson  चोट के चलते इस वनडे सीरीज से बाहर हो गए है। उनकी जगह Joe Denly को टीम में शामिल किया गया है।

चोट के चलते Kusal Perera तीसरे वनडे मैच से बाहर हो गए है। उनकी जगह Sadeera Samarawickrama को मौका मिल सकता है।

 

SL vs ENG Playing 11

Sri Lanka Playing 11

विकेटकीपर – Niroshan Dickwella

बल्लेबाज – Upul Tharnaga , Dinesh Chandimal , Sadeera Samarawickrama, Dasun Shanaka

ऑलराउंडर – Dhananjaya de Silva, Thisara perera

गेंदबाज – Lasith Malinga , Akila Dananjaya, Lakshan Sandakan , Nuwan Pradeep

 

England Playing 11

विकेटकीपर – Jos Buttler

बल्लेबाज – Joe Root , Eion Morgan, Jonny Bairstow , Alex Hales (Doubt- Jason Roy)

ऑलराउंडर – Ben Stokes , Moeen Ali , Chris Woakes

गेंदबाज – Oily Stone, Adil Rashid, Sam Curran

 

SL vs ENG SQUAD

Sri Lanka squad: Dinesh Chandimal (c), Kusal Perera, Dasun Shanaka, Upul Tharanga, Sadeera Samarawickrama, Niroshan Dickwella, Dhananjaya de Silva, Thisara Perera, Akila Dananjaya, Amila Aponso, Lakshan Sandakan, Dushmantha Chameera, Lasith Malinga, Nuwan Pradeep and Kasun Rajitha.

 

England squad: Eoin Morgan (c), Moeen Ali, Jonny Bairstow, Jos Buttler, Sam Curran, Tom Curran, Alex Hales, Liam Plunkett, Adil Rashid, Joe Root, Jason Roy, Ben Stokes, Olly Stone, Chris Woakes, Mark Wood and Joe Denly.

 

SL vs ENG Dream11 Team

विकेटकीपर – विकेटकीपर के तौर पर Jos Buttler अच्छे ऑप्शन है, पर वो बल्लेबाजी क्रम में काफी नीचे आते है। ऐसे में Niroshan Dickwella अच्छे विकल्प हो सकते है जो पारी का आगाज करते है।

बल्लेबाज – बल्लेबाजी में joe Root , Eion Morgan , Johny Bairstow , Upul Tharanga अच्छे विकल्प हो सकते है। Srilanka की गेंदबाजी को देखते हुए टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज ही सही विकल्प रहेंगें।

ऑलराउंडर – ऑलराउंडर के तौर पर Moeen Ali , Chris Woakes , Thisara Perera, Ben stokes अच्छे विकल्प हो सकते है। पिच स्पिन गेंदबाजों को मदद करेंगी ऐसी स्थिती में Moeen Ali काफी उपयोगी साबित हो सकते है।

गेंदबाज – गेंदबाजी में Lasith Malinga , Adil Rashid , Oily Stone, Akila Dananjaya काफी अच्छे विकल्प के तौर पर मौजूद है। Lasith Malinga ने पिछलें मुकाबलें में पांच विकेट ले कर अपनी उपयोगिता साबित की थी। तो वही स्पिन विकेट पर Adil Rashid खतरनाक साबित हो सकते है।

 

 

 

 

 

For daily fantasy sports tips on your mobile phone, Fill out the form below

Previous Article
Next Article