WAR vs TIT Dream11 Hindi Prediction, सीएसए टी20 चैंलेंज 2019, Team News, Playing 11

Published on: Apr 21, 2019 9:00 pm IST|Updated on: Apr 21, 2019 2:34 pm IST

WAR vs TIT Dream11|वॉरियर्स बनाम टाइटंस|WAR vs TIT Match Preview

 

South Africa में खेली जा रही CSA T20 Challenge League के 19वें मैच में Warriors  की टीम का सामना Titans के साथ होगा। इस सीजन Warriors के तीन मैच बारिश के चलते धूल गए है।जबकि 2 मैचों में टीम ने जीत दर्ज करी है। टीम ने अपने आखिरी मैच में Cape Cobras को 10 रनों से हराया था। ऐसे में टीम इस मैच में भी दमदार प्रदर्शन करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। वही, गतविजेता Titans का टीम अभी तक टूर्नामेंट में अपने रंग में नजर नहीं आई है।

 

बढिया रहा है वॉरियर्स का अबतक का प्रदर्शन

Warriors की टीम ने अपने पिछले मैच में शानदार प्रदर्शन किया था। टीम ने Cape Cobras की टीम को आसानी के साथ 10 रनों से हराया था।

टीम की बल्लेबाजी पर नजर डाले तो Marco Marais ने पिछले मैच में 36 गेंदों में 75 रनों की तूफानी पारी खेली थी। जबकि Onke Nyaku ने भी बल्ले से अहम योगदान दिया था। हालांकि टीम के टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज पिछले मैच में सस्ते में आउट हुए थे।

हालांकि Warriors की गेंदबाजी पिछले मैच में फीकी नजर आयी थी। Sisanda Magala को छोड़ दे तो टीम के अन्य गेंदबाजों ने जमकर रन लुटाए थे। Lutho Sipamla ने 2 विकेट जरुर चटकाए थे, लेकिन उन्होने अपने चार ओवर में 45 रन दिए थे।

 

जीत से लय में लौटी है टाइटंस की टीम

पिछले सीजन की चैंपियन Titans की टीम अपने नाम के मुताबिक नहीं खेली है। टीम ने इस सीजन अबतक 6 मैच खेले है, जिसमे दो में टीम को जीत मिली है। जबकि इतने ही मैचों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। वही, टीम के 2 मैच बारिश की भेंट चढे है। टीम ने अपने आखिरी मैच में Dolphins को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी थी।

टीम की बल्लेबाजी पर नजर डाले तो Theunis de Bruyn ने पिछले मैच में 32 गेंदों में 72 रनों की ताबड़तोड़ पार खेली थी। जबकि Henry Davids ने भी 42 रनों का अहम योगदान दिया था। हालांकि Titans की गेंदबाजी इस सीजन टीम की कमजोर कड़ी रही है।

 

Match Details

Venue – Buffalo Park, London

Date&Time – 22 April, 6:00 PM

 

WAR vs TIT Team News

टीम न्यूज जानने के लिए जुड़े रहिए।

 

WAR vs TIT Playing 11

 

Warriors Playing 11

विकेटकीपर –

बल्लेबाज –

ऑलराउंडर –

गेंदबाज –

 

Titans Playing 11

विकेटकीपर –

बल्लेबाज –

ऑलराउंडर –

गेंदबाज –

 

WAR vs TIT SQUAD

Warriors Squad –

Titans Squad –

 

यह भी पढ़े –  DC vs KXIP IPL 2019 report: Dhawan, Iyer deliver Delhi crucial win

WAR vs TIT Dream11 Team

 

विकेटकीपर –

बल्लेबाज –

ऑलराउंडर –

गेंदबाज –

 

 

For daily fantasy sports tips on your mobile phone, Fill out the form below

Previous Article
Next Article