RCB vs MI: इन तीन खिलाड़ियों पर लगा सकते है आप Grand League में बड़ा दांव

By Shubham Mishra @shub4438

आईपीएल सीजन 12 का आगाज हो चुका है। सीजन के सातवें मुकाबले में RCB vs MI की टीमें एक दूसरे के आमने-सामने होगी। दोनों ही टीमों में विस्फोटक बल्लेबाजों की भरमार है, और चिन्नास्वामी की सपाट पिच पर इस मैच में बेहद रन बनने की उम्मीद की जा रही है।

RCB vs MI ने अबतक एक-एक मुकाबला खेला है, जिसमें दोनों ही टीमों को हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में हम आपको बताएंगे उन तीन खिलाड़ियों के बारे में जो इस मुकाबले में आपको Grand League का विजेता बना सकते है।

  1. एबी डीविलियर्स

एबी डीविलियर्स को चिन्नास्वामी का मैदान बेहद रास आता है। साल 2016 में गुजरात लायंस के खिलाफ डीविलियर्स ने इसी मैदान पर नाबाद 129 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी। डीविलियर्स का यह घरेलू मैदान भी है, ऐसे में इस मैच में मिस्टर 360 का बल्ला आग उगल सकता है।

Pic Credit@Espncricinfo

एबी अपना दिन होने पर किसी भी गेंदाबाजी अटैक की धज्जियां उड़ाने का दम रखते है। ऐसे में डीविलियर्स Grand League में कप्तान के तौर पर पहली चॉइंस होगे।

2. केरेन पोलार्ड

मुंबई इंडियस का यह धाकड़ ऑलराउंडर इस मैच में अहम रोल अदा कर सकता है। Pollard का रिकॉर्ड आरसीबी के खिलाफ बेहद शानदार रहा है। वही, चिन्नास्वामी के मैदान पर पोलार्ड आरसीबी के लिए और भी खतरनाक हो जाते है।

Pic Credit@Espncricinfo

पोलार्ड ने चिन्नास्वामी के मैदान पर आरसीबी के खिलाफ सात मैचों में 50 की औसत से 200 रन बनाए है। जिसमें दो शानदार अर्धशतकीय पारी भी शामिल है। ऐसे में पोलार्ड इस मैच में अपनी बल्लेबाजी से बवंडर मचा सकते है।

यह भी पढ़े – MI vs RCB : विराट कोहली और रोहित शर्मा में होगी टक्कर, इस हाई-वोल्टेज मैच से पहले जान लें ये 8 दिलचस्प रिकॉर्ड

3. शिमरॉन हेटमेयर

रॉयल चैंलेंजर के लिए अपना पहला सीजन खेल रहा यह कैरिबियाई बल्लेबाज किसी भी गेदबाजी क्रम की धज्जियां उडाने का दम रखता है।

Pic Credit@Espncricinfo

पिछले मैच में हेटमेयर को अपनी बाजू खोलना का मौका नहीं मिला था। ऐसे में चिन्नास्वामी की सपाट पिच पर यह बल्लेबाज खूब धूम-धड़ाका कर सकता है।

Shubham Mishra @shub4438

Die Hard fan of cricket and love to write for sports...