CWC 2019: दूसरे सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर किया बल्लेबाजी का फैसला, विश्व कप में अपना डेब्यू करेगा ये बल्लेबाज

By Shubham Mishra @shub4438

विश्व कप 2019 के दूसरे सेमीफाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। चोटिल उस्मान ख्वाजा की जगह पीटर हैडसकॉम्मब को टीम में शामिल किया गया है। हैडसकॉम्ब का ये विश्व कप में पहला मुकाबला होगा। वही, मेजबान इंग्लैंड की टीम ने अपने प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है।

ख्वाजा की जगह हैडसकॉम्ब टीम में शामिल

विश्व कप के दूसरे सेमीफाइनल मैच में गतविजेता ऑस्ट्रेलिया की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। ऑस्ट्रेलिया ने अपने प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव करते हुए चोटिल उस्मान ख्वाजा की जगह पीटर हैडसकॉम्ब को टीम में जगह दी है।

हैड्सकॉम्ब को चोटिल शॉन मार्श की जगह पर टीम में शामिल किया गया है। हैडसकॉम्ब ने ऑस्ट्रेलिया के लिए कुल 21 वनडे मैच खेले है, जिसमे उन्होंने 34 की औसत से 628 रन बनाए है।

इंग्लैंड की टीम में कोई बदलाव नहीं

इंग्लैंड की टीम ने अपने प्लेइंग इलेवन से कोई छेड़छाड़ नहीं की है। मेजबान टीम ने लीग स्टेज के अपने आखिरी दोनों ही मैचों में शानदार जीत दर्ज की थी। इंग्लैंड ने जहां पहले भारत को हराया था, वही आखिरी मैच मे न्यूजीलैंड को चारों खाने चित करके सेमीफाइनल में जगह बनाई थी।

यह भी पढ़े – CWC 2019: कोहली की इस एक गलती ने छीन लिया भारत से तीसरे बार चैंपियन बनने का ख्वाब

बल्लेबाजी के लिए अनुकूल पिच

बर्मिघम पर खेले जा रहे विश्व कप के दूसरे सेमीफाइनल की पिच एकदम सपाट नजर आ रही है। पिच बल्लेबाजी के लिए बेहद अनुकूल दिख रही है ऐसे में इस मैच में काफी रन बनने की उम्मीद की जा रही है।

दोनों ही टीमों के पास दमदार बल्लेबाजों की भरमार है जबकि ऑस्ट्रेलिया का टॉप ऑर्डर इस पूरे विश्व कप में बेहद शानदार फॉर्म में नजर आया है।

खासतौर पर डेविड वॉर्नर के बल्ले से खुद रन निकले है, वो अबतक 9 मैचों में 79 की औसत से 638 रन बना चुके है। जबकि कप्तान फिंच ने इतने ही मैचों में 56 की औसत से 507 रन बनाए है। लीग स्टेज में हुई इन दोनों टीमों की भिड़त में फिंच ने शानदार शतकीय पारी खेली थी।

देखें विश्व कप पर हमारी खास पेशकश….

Shubham Mishra @shub4438

Die Hard fan of cricket and love to write for sports...