BAN vs PAK Dream11 Hindi Prediction वर्ल्ड कप 2019, Team News, Playing 11

By Shubham Mishra @shub4438

ICC Cricket World Cup 2019 के 43वें मैच में Pakistan की टीम का आमना सामना Bangladesh से होगा। पाकिस्तान को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए इस मैच में बांग्लादेश की टीम को 300 से ज्यादा रनों से मात देनी होगी। वही, बांग्लादेश की निगाहें टूर्नामेंट का अंत जीत के साथ करने पर होगी।

पाकिस्तान के लिए बेहद मुश्किल मौका

Pakistan की बात की जाए तो टीम का प्रदर्शन इस विश्व कप में मिलाजुला रहा है। टीम ने अबतक खेले 8 मैचों में से 4 में जीत दर्ज की है। जबकि 3 में टीम को हार का सामना हार करना पड़ा है। न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड की जीत ने लगभग पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को खत्म कर दिया है।

टीम की बल्लेबाजी पर नजर डाले तो पाकिस्तान की तरफ से विश्व कप में सबसे अधिक रन Babar Azam के नाम है। Babar ने 7 मैचों में 63 की औसत से कुल 378 रन बनाए है। जबकि गेंदबाजी में Mohammad Amir ने 7 मैचों में कुल 16 विकेट अपने नाम किए है।

बांग्लादेश ने खेली है शानदार क्रिकेट

Bangladesh की टीम ने इस विश्व कप में अपने प्रदर्शन से सभी क दिल जीता है। टीम ने इस विश्व कप में खेले 8 मैचों में से 4 में जीत दर्ज की है। जबकि 3 मैचों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। हालांकि टीम सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो चुकी है,लेकिन इस मैच में टीम के पास पाकिस्तान का खेल बिगाड़ने का मौका होगा।

बांग्लादेश की तरफ से Shakib Al Hasan ने इस विश्व कप में 7 मैचों में 90 की औसत से कुल 542 रन बनाए है। जबकि गेंदबाजी में भी वो काफी कारगर साबित हुए है। Mustafizur Rahman ने 7 मैचों में कुल 15 विकेट चटकाए है।

Match Details

Venue – Lord’s London

Date&Time – 5th July 2019,3:00 PM

पिच कंडिशन

लॉर्ड्स की पिच से तेज गेंदबाजों को काफी मदद मिलती है। इस मैदान पर हुए विश्व कप के आखिरी मैच में तेज गेंदबाजों ने कुल 14 विकेट चटकाए है।

BAN vs PAK Team News

Mahmudullah की फिटनेस को लेकर बड़ा सवाल है। पिछले मैच में वो टीम का हिस्सा नहीं थे।

Wahab Riaz को उंगली में फैक्चर है ऐसे में उनका इस मैच में खेलना मुश्किल नजर आ रहा है। उनकी जगह Hasan Ali को मौका मिल सकता है।

Mushfiqur Rahim पैक्टिस सेशन के दौरान चोटिल हो गए है उनके इस मैच में खेलने पर संदेह है।

टीम न्यूज जानने के लिए जुड़े रहिए।

BAN vs PAK Playing 11

Bangladesh Playing 11

विकेटकीपर – (Doubt: Mushfiqur Rahim)

बल्लेबाज – Soumya Sarkar, Litton Das, Tamim Iqbal

ऑलराउंडर – Shakib Al Hasan, Mahmudullah, Mosaddek Hossain/Sabbir Rahman

गेंदबाज – M Rahman, M Mortaza, Mehidy H Miraz, Mohammad Saifuddin/Rubel Hossain

Pakistan Playing 11

विकेटकीपर: S Ahmed

बल्लेबाज: Babar Azam, Imam Ul Haq, F Zaman, H Sohail

ऑलराउंडर: Imad Wasim, M Hafeez,

गेंदबाज : Shadab Khan, M Amir, Hasan Ali, Shaheen Afridi

BAN vs PAK SQUAD

Bangladesh Squad – Mashrafe Mortaza (c), Tamim Iqbal, Liton Das, Soumya Sarkar, Mushfiqur Rahim (wk), Mahmudullah Riyad, Shakib Al Hasan (vc), Mohammad Mithun (wk), Sabbir Rahman, Mosaddek Hossain, Mohammad Saifuddin, Mehidy Hasan, Rubel Hossain, Mustafizur Rahman, Abu Jayed

Pakistan Squad – Sarfaraz Ahmed (capt & wk), Asif Ali, Babar Azam, Fakhar Zaman, Haris Sohail, Hasan Ali, Imad Wasim, Imam-ul-Haq, Mohammad Amir, Mohammad Hafeez, Mohammad Hasnain, Shadab Khan, Shaheen Afridi, Shoaib Malik, Wahab Riaz

यह भी पढ़े –  CWC 2019: न्यूजीलैंड की हार से रोमांचक हो चला है पॉइंटस टेबल का गणित,समझे नेट रनरेट का पूरा खेल

BAN vs PAK Dream11 Team

Babar Azam इस विश्व कप में शानदार फॉर्म में नजर आए है। Babar अबतक 7 मैचों में 63 की औसत से कुल 378 रन बना चुके है।

Mohammad Hafeez ने बांग्लादेश के खिलाफ 14 पारियों में 25 की औसत से कुल 351 रन बनाए है। जबकि गेंदबाजी में उन्होने कुल 13 विकेट अपने नाम किए है।

Mohammad Amir ने इस विश्व कप में अबतक 7 मैचों में कुल 16 विकेट अपने नाम किए है।

Shakib Al Hasan ने पाकिस्तान के खिलाफ 15 मैचों की 14 पारियों में 40 की औसत से कुल 489 रन बनाए है। जिसमे एक शतक और 3 अर्धशतकीय पारी शामिल है। जबकि गेंदबाजी में उन्होने इस टीम के खिलाफ कुल 21 विकेट चटकाए है।

Tamim Iqbal ने पाकिस्तान के खिलाफ 16 पारियों में 45 की औसत से कुल 676 रन बनाए है।

Mushfiqur Rahim ने पाकिस्तान के खिलाफ 13 पारियों में 38 की औसत से कुल 426 रन बनाए है। जिसमे एक शतकीय पारी शामिल है।

Mustafizur Rahman ने इस विश्व कप के 7 मैचों में कुल 15 विकेट चटकाए है। पिछले मैच में भारत के खिलाफ उन्होने 59 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किए थे।

देखें विश्व कप पर हमारी खास पेशकश…

Shubham Mishra @shub4438

Die Hard fan of cricket and love to write for sports...