KKR vs KXIP: ये तीन खिलाड़ी करा सकते है Grand League में आपकी बल्ले-बल्ले

By Shubham Mishra @shub4438

फटाफट क्रिकेट की सबसे बड़ी लीगों में से एक आईपीएल के 12वें सीजन का आगाज हो चुका है। सीजन के छठे मुकाबलें में KKR vs KXIP की टीमें एक दूसरे के आमने-सामने होगी। KKR vs KXIP ने अबतक एक-एक मैच खेला है, जिसमें दोनो ही टीमों ने शानदार जीत दर्ज की है।

Credit : IPLT20.com

ऐसे में दोनों ही टीमें इस मैच को जीत कर अपना विजय अभियान जारी रखना चाहेंगी। आइए एक नजर डालते है उन तीन खिलाड़ियों पर जो KKR vs KXIP के मुकाबलें में Grand League में आपकी बल्ले-बल्ले करवा सकते है।

  1. क्रिस गेल

कभी केकेआर के खेमे का हिस्सा रहा यह विस्फोटक बल्लेबाज इस मैच में अपने बल्ले से आग उगल सकता है। और यह बात ईडन गार्डन पर गेल का रिकॉर्ड भी चीख-चीख कर कह रहा है। गेल ने ईडन गार्डन के मैदान पर 12 पारियों में 54 की औसत से 544 रन बनाए है, इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 160 से ऊपर का रहा है।

Pic Credit@Espncricinfo

जबकि केकेआर की टीम भी इस बल्लेबाज को बेहद रास आती है। तभी तो गेल ने केकेआर के खिलाफ महज 15 पारी में 615 रन कूटे है। यानि रिकॉर्डस और मौजूदा फॉर्म को देखे तो यह बल्लेबाज इस मैच में तुरुप का इक्का साबित हो सकता है।

  1. डेविड मिलर

पंजाब की टीम को अपने इस बांए हाथ के खिलाड़ी पर बहुत भरोसा है। यही वजह है की टीम ने सीजन दर सीजन इस खिलाड़ी को रिटेन किया है। मिलर केकेआर के खिलाफ मैच से पहले टीम से जुड़ गए और इस मैच में खेलते दिखाई दे सकते है।

Pic Credit@Espncricinfo

मिलर इस समय बेहद दमदार फॉर्म से गुजर रहे है। हाल में ही श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में मिलर ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी। ऐसे में यह बल्लेबाज इस मैच में बड़ा रोल अदा कर सकता है।

यह भी पढ़े –  MI vs RCB : हिटमैन शर्मा और किंग कोहली होंगे आमने-सामने, एक नजर 7 दिलचस्प रिकॉर्ड पर

  1. क्रिस लिन

केकेआर का यह सलामी बल्लेबाज अपना दिन होने पर किसी भी गेदबाजी अटैक की धज्जियां उड़ाने का माद्दा रखता है। लिन की गिनती ऐसे बल्लेबाजों में की जाती है, गेदबाजों की बेरहमी से पिटाई करते है।

Pic Credit@Espncricinfo

ऐसे में अपने घरेलू मैदान क्रिस लिन बड़ा धमाका कर सकते है। लिन  Grand League की टीम में कप्तान के तौर पर सबसे बेस्ट  चॉइस में से एक होगें।

Shubham Mishra @shub4438

Die Hard fan of cricket and love to write for sports...