वेस्टइंडीज को लगा तगड़ा झटका, चोट के कारण बांग्लादेशी दौरे से बाहर हुआ ये स्टार ऑलराउंडर

Updated on: Nov 14, 2018 5:49 pm IST

  • वेस्टइंडीज को आज एक बड़ा झटका लगा है. कप्तान जेसन होल्डर आगामी बांग्लादेशी दौरे से बाहर हो गये हैं. खबरों के मुताबिक़, जेसन होल्डर इस समय कंधे की चोट से जूझ रहे हैं. इसलिए, इंजरी से रिकवर होने के लिए उन्हें कम से कम चार हफ्तों का समय चाहिए. ऐसे में होल्डर का बांग्लादेश के खिलाफ खेलना संदिग्ध है.

     

    इस बात की जानकारी वेस्टइंडीज क्रिकेट के सीइओ जॉनी ग्रेव ने दी है. जॉनी ग्रेव ने अपने बयान में कहा,” जेसन होल्डर के टेंडन की मांसपेशी में थोड़ा खिंचाव आया है. इसके लिए उन्हें फिजियोथेरेपी से गुजरना पड़ेगा. नवंबर से दिसंबर के बीच उनका इलाज चलेगा. इसके चार हफ्तों के बाद होल्डर को फिर रिलीज कर दिया जाएगा.”

     

    आपको बता दें, वेस्टइंडीज टीम को बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेलना है. दोनों देशों के बीच सीरीज 22 नवंबर से शुरू होने जा रहा है. इस समय बांग्लादेश की टीम जिम्बाब्वे के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच खेल रही है. इसके बाद बांग्लादेशी शेरों को विंडीज के साथ लोहा लेना है.

     

    होल्डर लेंगे चार हफ्तों का आराम

    जॉनी ग्रेव ने आगे बात जोड़ते हुए कहा, ” मेडिकल पैनल को इस बात की चिंता थी. अगर जेसन होल्डर बांग्लादेश के खिलाफ हिस्सा लेते और गेंदबाजी करते. तो उनकी मांसपेशी पूरी तरह से फट जाती. जिसके बाद उन्हें सर्जरी करवाना पड़ता या फिर क्रिकेट से लम्बे समय के लिए ब्रेक भी लेना पड़ता. इसलिए, हमलोगों ने जेसन होल्डर को बांग्लादेशी दौरे से हटने का सुझाव दिया.”

     

    गौर हो, जेसन होल्डर भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भी हिस्सा नहीं ले सके थे. इसके बाद उन्होंने दूसरे टेस्ट में पांच विकेट लेकर शानदार वापसी भी की थी. हालाँकि, वनडे सीरीज में जेसन होल्डर अपनी कप्तानी में टीम को जीत नहीं दिला सके. बावजूद इसके होल्डर ने अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीता था.

    स्टार बंगलादेशी क्रिकेटर मशरफे मुर्तज़ा अब राजनीति में आजमाएंगे अपनी किस्मत

    Previous Article
    Next Article