रोहित शर्मा ने हार्दिक पंड्या के बारे में कही बड़ी बात, बताया एक निडर योद्धा

Updated on: Jul 9, 2018 1:14 pm IST

  • इंग्लैंड दौरे पर गयी भारतीय टीम के तीन T20 मैचों की सीरीज़ के अंतिम मैच में रोहित शर्मा ने शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए सीरीज़ 2-1 से भारत के नाम कर दिया।

    तीसरे T20 में रोहित शर्मा की लाजवाब बल्लेबाज़ी और हार्दिक पांड्या की ज़बर्दस्त ऑलराउंड प्रदर्शन देखने को मिला। इस मैच में रोहित शर्मा ने अपने जीवन तीसरा T30 शतक लगाया इसके साथ ही वह T20 में सबसे अधिक शतक लगाने वालों में संयुक्त रूप से टॉप पर गए हैं। इस जीत में हार्दिक ने पहले गेंद और फिर बल्ले से भी जलवे बिखेरे। T20 में यह भारत की लगातार छठी सीरीज जीत है।

    रोहित शर्मा ने इस मैच में शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए 56 गेंदों में 100 रन की लाजवाब पारी खेली। इस पारी में रोहित ने 11 चौके और 5 गगनचुंबी छक्के जड़े। मैच के बाद रोहित ने कहा की स्तिथि का बेहतर ढंग से आकलन करना बहुत ज़रूरी था। विकेट बहुत अच्छा था, हमें पता था की ज़्यादा से ज़्यादा समय बिताना था। खेल के साथ साथ विकेट और आसान होता गया। बड़े शॉट खेलने के समय हमने इसे अच्छे से नियंत्रित किया।

    हार्दिक पांड्या के साथ की गयी 23 गेंदों में 50 रन की साझेदारी पर पूछे जाने पर रोहित ने कहाहार्दिक एक निडर खिलाड़ी है। टीम उनसे ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद करती है और उन्होंने ऐसा ही किया।

    भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मैच के बाद बात करते हुए टीम के गेंदबाज़ो की जम कर तारीफ की। कोहली ने कहा की जिस तरह से इंग्लैंड बल्लेबाज़ी कर रहा था उस हिसाब से हम 225 से 230 रन बनते दिख रहे थे। इस स्तिथि में भारतीय गेंदबाज़ो द्वारा की गयी वापसी काफी सराहनीय रही, एक कप्तान के तौर पर इस तरह की वापसी देखना शानदार अनुभव था।

    रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या की बल्लेबाज़ी पर कोहली ने कहा की हार्दिक पांड्या बहुत ही शानदार और प्रतिभावान ऑलराउंडर हैं। इसने जिस तरह से विकेट लिया, हम उसी की उम्मीद कर रहे थे। रोहित शर्मा का प्रदर्शन भी शानदार रहा।

    Previous Article
    Next Article