अभ्यास मैच में किंग कोहली और पृथ्वी शॉ का जलवा, केएल राहुल ने किया निराश

Updated on: Nov 29, 2018 1:53 pm IST

  • पहला दिन बारिश में धुलने के बाद अभ्यास मैच के दूसरे दिन भारतीय बल्लेबाजों ने रनों की बरसात कर दी है. सिडनी में खेले जा रहे पहले अभ्यास मैच में भारतीय टीम ने पहले दिन सभी विकेट खोकर 358 रन बनाए. इस दौरान टीम इंडिया के पांच बल्लेबाजों ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. हालाँकि, केएल राहुल ने जरुर निराश किया.

    छा गये पृथ्वी शॉ, कोहली-पुजारा 

    लेकिन, टीम के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का जलवा एक बार फिर ऑस्ट्रेलिया में भी देखने को मिला. शॉ ने ताबड़तोड़ 66 रनों की पारी खेली. इस दौरान पृथ्वी ने 11 शानदार चौके लगाए. जबकि तीसरे नंबर के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा भी फॉर्म में दिखे. और उन्होंने 89 गेंदों का सामना करते हुए 54 रन बनाए. भारतीय कप्तान विराट कोहली हमेशा की तरह सबकी उम्मीदों पर खरे उतरे. कोहली ने 64 रनों की बेजोड़ पारी खेली.

    रहाणे-विहारी ने भी लगाए पचासे 

    उपकप्तान अजिंक्य रहाणे पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. इंग्लैंड में नाकाम रहे रहाणे ने इस अभ्यास मैच में 56 रनों की लाजवाब पारी खेली. और हनुमा विहारी ने भी रहाणे का बखूबी साथ दिया. विहारी के बल्ले से 53 रन निकले. जबकि छठें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए रोहित शर्मा ने पांच चौके और एक छक्के की मदद से 40 रन बनाए.

     

    फेल हुए पुछल्ले बल्लेबाज 

    लेकिन, इसके बाद भारत के पुछल्ले बल्लेबाजों ने धोखा दे दिया. अश्विन, उमेश यादव और मोहम्मद शमी खाता तक नहीं खोल सके. जबकि ऋषभ पंत 11 रन बनाकर नाबाद रहे. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन की तरफ से आरोन हार्डी सबसे सफल गेंदबाज रहे. जिन्होंने चार विकेट निकाले.

     

    ऑस्ट्रेलिया इलेवन की सधी शुरुआत 

    इसके अलावा जैक्सन कोलमेन, ल्युक रॉबिन्स, डेनिएल और डार्सी शोर्ट को एक-एक विकेट मिला. दिन के खेल खत्म होने तक क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के सलामी बल्लेबाज डार्सी शोर्ट 10 रन और मैक्स ब्रायंट 14 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं. जबकि टीम का कुल स्कोर बिना विकेट के 24 रन है.

     

    BAN VS WI DREAM 11 दूसरा टेस्ट MATCH PREVIEW, TEAM NEWS, PLAYING 11

    Previous Article
    Next Article