AU-W vs IN-W Dream11 महिला टी20 वर्ल्ड कप Match Prediction, Team Preview

Updated on: Nov 16, 2018 3:25 pm IST

  • AU-W vs IN-W Dream11 Team| Australia Women vs India Women

     AU-W vs IN-W Dream11 Match Prediction|Who Will Win Today Match

    Guyana , 17th November at 8:30 PM

     

     

    आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप के 17वें मुकाबलें में ग्रुप बी की दो टॉप की टीम एक दूसरे के सामनें होगी। Guyana के मैदान पर India का सामना Australia से होगा। दोनों ही टीमें अपने तीनों मुकाबलें जीत कर सेमीफाइनल में जगह बना चुकी है।ऐसे में इस मैच में दोनों टीमें अपनी बेंच स्ट्रेंथ को आजमाती नजर आ सकती है।

    India टीम की बात की जाए तो टीम शानदार फॉर्म में है। टीम ने खेले तीनों ही मुकाबलों में एकतरफा जीत हासिल की है। India टीम ने अपने पिछले मैच में Ireland को 54 रनों से मात दी थी। टीम का बल्लेबाजी क्रम इस टूर्नामेंट में शानदार फॉर्मे में नजर आया है। कप्तान Harmanpreet Kaur ने जहां पहले मैच में शानदार लगाया था वही Mithali Raj ने पिछले दो मैचों दो अर्धशतकीय पारी खेली है। टीम के अन्य बल्लेबाज भी बेहतरीन टच में नजर आए है।

    टीम की गेंदबाजी भी इस टूर्नामेंट में आला दर्ज की रही है। Hemalatha , Poonam Yadav ने किफायती गेंदबाजी के साथ-साथ अहम मौको पर टीम को विकेट भी दिलाई है। वही Deepti , और Radha Yadav भी बल्लेबाजों को बांध कर रखने में कामयाब रही है।

    दूसरी तरफ Australia की टीम भी शानदार फॉर्म में नजर आयी है। टीम ने खेले तीनों ही मुकाबलों में जीत दर्ज की है। टीम ने पिछले मैच में New Zealand को 33रनों से मात दी थी। टीम की विकेटकीपर बल्लेबाज Alysaa Healy ने तीनों ही मैचों में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया है। वही Megan Schutt  ने गेंदबाजी में टीम को हर मैच में अहम समय पर विकेट दिलाई है।

     

    AU-W vs IN-W Team News

    दोनों ही टीमें पहले ही सेंमीफाइनल में जगह बना चुकी है। ऐसे में टीम अपनी बेंच स्ट्रेंथ को आजमा सकती है।

    टीम न्यूज जाननें के लिए जुड़े रहिए।

     

    यह भी पढ़़े – Athletes join Kohli for #Jersery Knowsnogender movement

     

    AU-W vs IN-W Playing 11

    Australia Women Playing 11

     

    विकेटकीपर -Alyssa Healy

    बल्लेबाज – Meg Lanning, Beth Mooney, Elyse Villani (Doubt : Nicole Bolton)

    ऑलराउंडर – Ellyse Perry, Ashleigh Gardner, Sophie Molineux

    गेंदबाज – Megan Schutt, Delissa Kimmince, Georgia Wareham Doubt : Nicola Carey)

     

    India Women Playing 11

    विकेटकीपर – Taniya Bhatia

    बल्लेबाज – Smriti Mandhana, Mithali Raj, Harmanpreet Kaur, Jemimah Rodrigues, Veda Krishnamurthy

    ऑलराउंडर -Deepti Sharma, Dayalan Hemalatha

    गेंदबाज – Radha Yadav, Poonam Yadav, (Doubt : Mansi Joshi, Ekta Bisht)

     

    AU-W vs IN-W SQUAD

    India Women Squad –  Radha Yadav, Anuja Patil, Ekta Bisht, Dayalan Hemalatha, Mansi Joshi, Pooja Vastrakar  Arundhati Reddy,  Harmanpreet Kaur(c), Smriti Mandhana, Mithali Raj, Jemimah Rodrigues, Veda Krishnamurthy, Deepti Sharma, Taniya Bhatia, Poonam Yadav.

    Australia Women Squad – Rachael Haynes, Megan Schutt, Elyse Villani, Alyssa Healy (wk), Meg Lanning (c), Ellyse Perry, Nicole Bolton, Delissa Kimmince, Beth Mooney, Nicole Carey, Ashleigh Gardner, Sophie Molineux, Georgia Wareham, Tayla Vlaeminck

     

    AU-W vs IN-W Dream11 Team

    विकेटकीपर – विकेटकीपर के तौर पर Alysaa Healy सबसे अच्छी ऑप्शन रहेंगी। Healy का बल्ला इस टूर्नामेंट में जम कर बोला है, और वो टॉप ऑर्डर में खेलती है। ऐसे में काफी पॉइंटस दिला सकती है।

    बल्लेबाज – बल्लेबाजी में Harmanpreet Kaur, Mithali Raj, Meg Lanning  बेस्ट विकल्प रहेंगी। Mithali का बल्ले से पिछले दो मैचों में दो अर्धशतकीय पारी निकली है। वही Harmanpreet ने New Zealand के खिलाफ शानदार शतकीय पारी खेली थी।

    ऑलराउंडर – ऑलराउंडर के तौर पर Ellyse Perry, Dayalnan Hemalatha सबसे अच्छी चॉइंस होगी। Perry अकेले दम पर मैच का रुख पलटने का माद्दा रखती है। वही Hemalatha ने अपनी गेंदबाजी से हर मैच में अहम योगदान दिया है।

    गेंदबाज – गेंदबाजी में Poonam Yadav, Megan Schutt, Delissa Kimmince अच्छी विकल्प होगी। Poonam Yadav ने तीनों मैचों में किफायती गेंदबाजी के साथ-साथ विकेट भी अपने नाम किए है। वही Megan Schutt ने शुरआती इंनिग्स में बल्लेबाजों को काफी परेशान किया है।

     

    दोनों ही टीमें सेमीफाइनल मे पहली  ही जगह बना चुकी है। ऐसे में दोनों टीेमों में काफी फेरबदल देखने को ंमिल सकते है। 

     

     

    Previous Article
    Next Article