CC vs HL Dream11 Hindi Prediction, मोमेंटम वनडे कप,Team News, Playing 11

By Shubham Mishra @shub4438

CC vs HL Dream11 Team|केप कोबराज बनाम लायंस

CC vs HL Dream11|Who Will Win Today Match

Oudtshoorn February 24 at 1:30 AM

CC vs HL Dream11 Match Preview

साउथ अफ्रीका में खेलें जा रहें Momentum Oneday Cup के 10वें मैच में Cape Cobras की टीम का सामना Lions की टीम से होगा। Cape Cobras ने अपने आखिरी मैच में Knights को मात देकर टूर्नामेंट में पहली जीत दर्ज की है। जबकि Lions की टीम को अभी अपनी पहली जीत की तलाश है। टीम के दो मुकाबलें बारिश के भेंट चढे है।

जीत से बढ़ा है कोबराज का आत्मविश्वास

Cape Cobras की बात की जाए तो टीम का प्रदर्शन पिछले मैच में बेहद शानदार रहा था। टीम के बल्लेबाजों के दमदार प्रदर्शन के बूते 283 रनों के लक्ष्य का पीछा तीन गेंद पहले ही प्राप्त किया था। टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज Verreynne टूर्नामेंट में बेहद शानदार फॉर्म में नजर आए है। Knights के खिलाफ भी उन्होनें शानदार शतकीय पारी खेली थी। ऐसे में टीम उनसे एक और ऐसी ही पारी की उम्मीद करेंगी।

हालांकि टीम की गेंदबाजी इस सीजन कमजोर नजर आयी है। टीम के स्टार गेंदबाज Dane Paterson अभी तक अपने नाम के अनुरुप प्रदर्शन नहीं कर सकें है। वही, कप्तान Dane Piedt भी अपनी गेंदबाजी से कुछ खास असर छोड़ सकें है।

लांयस को पहली जीत की तलाश

Lions की टीम के तीन मैच में से दो मैच बारिश की भेंट चढ़ें है। जबकि एक मुकाबलें में टीम को Dolphins के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। टीम की बल्लेबाजी पर नजर डालें तो Reeza Hendricks, Rickleton, Van der Dussen जैसे दमदार बल्लेबाजों की मौजूदगी में टीम की बल्लेबाजी काफी मजबूत नजर आती है। वही, टीम के पास Dwaine Pretorius के रुप में टीम के पास शानदार ऑलराउंडर भी मौजूद है।

हालांकि टीम की गेंदबाजी पहले मैच में बेहद फीकी नजर आयी थी। ऐसे में टीम इस मैच में अपने गेदबाजों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद करेंगी।

CC vs HL Team News

टीम न्यूज जाननें के लिए जुड़े रहिए।

CC vs HL Playing 11

Cape Cobras Playing 11

विकेटकीपर – Kyle Verreynne

बल्लेबाज – Janneman Malan, Pieter Malan, Aviwe Mgijima, Z Hamza

ऑलराउंडर –  George Linde,  Jason Smith

गेंदबाज –  Dane Piedt, Dane Paterson, Tladi Bokako,

Lions Playing 11

विकेटकीपर – M Mosehle

बल्लेबाज – Reeza Hendricks, HE van der Dussen, CJ Alexander, RD Rickelton

ऑलराउंडर – , K Rapulana, D Pretorius

गेंदबाज – N Burger, BC Fortuin, Z Pongolo,

CC vs HL SQUAD

Cape Cobras Squad – David Bedingham, Aviwe Mgijima, Dane Piedt (c), Pieter Malan (vc), Tladi Bokako, Zubayr Hamza, Rory Kleinveldt, Janneman Malan, Akhona Mnyaka,  Dane Paterson, Jason Smith, George Linde, Kyle Verreynne

Lions Squad – Craig Alexander, Nandre Burger, Reeza Hendricks, Beuran Hendricks, Bjorn Fortuin, Mangaliso Mosehle, Nono Pongolo, Delano Potgieter, Dwaine Pretorius, Kagiso Rapulana, Ryan Rickelton, Rassie van der Dussen.

CC vs HL Dream11 Team

विकेटकीपर – विकेटकीपर के तौर पर Kyle Verreynne सबसे अच्छे विकल्प होगें। Verreynne ने पिछले मैच में भी शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया था।

बल्लेबाज – बल्लेबाजी में Janneman Malan, Pieter Malan, Reeza Hendricks, HE van der Dussen सबसे अच्छे विकल्प होगें। Reeza Hendricks ने टूर्नामेंट में अच्छी पारियं खेली है। वही, Pieter Malan भी अच्छी लय में नजर आए है।

ऑलराउंडर – ऑलराउंडर के तौर पर George Linde,  Jason Smith,  सबसे अच्छे विकल्प होगें। Jason Smith ने टूर्नामेंट में बढिया गेंदबाजी का प्रदर्शन किया है।

गेंदबाज –  गेंदबाजी में Dane Piedt, Dane Paterson, BC Fortuin, सबसे बेहतर विकल्प होगें। Dane Peterson के पास अंतरराष्टीय मैचों का अनुभव है ऐसे में वो कारगर साबित हो सकते है। वही, Fortuin भी अपनी गेंदबाजी से कमाल कर सकते है।

Shubham Mishra @shub4438

Die Hard fan of cricket and love to write for sports...