GUE vs ITA Dream11 Hindi Prediction, टी20 विश्व कप यूरोप रीजन फाइनल 2019, Team News, Playing 11

By Shubham Mishra @shub4438

GUE vs ITA Dream11|गर्नसी बनाम इटली|GUE vs ITA Match Preview

Europe Region T20 World Cup फाइनल के 7वें मैच में Guernsey की टीम का आमना सामना Italy से होगा। Guernsey की टीम को अबतक खेलें अपने दोनों ही मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। जबकि Italy ने टूर्नामेंट का आगाज जीत के साथ किया था। Guernsey को आखिरी मैच में Germany के हाथों हार झेलनी पड़ी थी। ऐसे में टीम को टूर्नामेंट में खुद को जीवित रखने के लिए इस मैच में हार हालत में जीत दर्ज करनी होगी।

बढ़िया लय में नजर आई है इटली की टीम

Italy की बात की जाए तो टीम न् टूर्नामेंट का आगाज शानदार तरीके से किया है। टीम की बल्लेबाजी पर नजर डालें तो Joy Perera और Nicholas Maiolo ने पहले मैच में बेहतरीन बल्लेबाजी की थी।

Maiolo ने महज 22 गेंदों में 39 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी। जबकि Perera ने 28 गेंदों में 36 रन बनाए थे। वही, गेंदबाजी में Baljit Singh ने महज 8 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए थे।

गर्नसी को पहली जीत की दरकार

Guernsey के लिए अबतक टूर्नामेंट में कुछ भी सही नहीं रहा है। टीम को आखिरी मैच में Germany के हाथों हार का मुंह देखना पड़ा था। टीम की बल्लेबाजों ने दोनों ही मैचों में बेहद निराशाजनक प्रदर्शन किया है।

पिछले मैच में Ashley Wright ने टीम की तरफ से सबसे अधिक 36 गेंदों में 43 रनों की पारी खेली थी। जबकि टीम के छह बल्लेबाज ढ़हाई का आंकड़ा भी नहीं पार कर सके थे।

गेंदबाजी में Anthony Stokes ने 4 ओवर में 26 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए थे। जबकि Thomas Veillard ने 33 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया था।

Match Details

Venue – King George V Sports Ground, Castel

Date&Time – 16th June 2019, 8:15 PM

GUE vs ITA Team News

टीम न्यूज जाननें के लिए जुड़े रहिए।

GUE vs ITA Playing 11

Guernsey Playing 11

Joshua Butler (C), Ashley Wright, Ben Ferbrache, Lucas Barker, Oliver Newey (WK),  Matthew Stokes, William Peatfield, Luke Le Tissier, David Hooper, Nicholas Buckle, Anthony Stokes

Italy Playing 11

Manpreet Singh, B Perera, N Maiolo, G Munasinghe, R Hasan, G Meade, Anam Molik, Rehman Abdul, Baljit Singh, Jaspreet Singh, MJ Ross

GUE vs ITA SQUAD

Guernsey Squad – Joshua Butler (C), Ashley Wright, Ben Ferbrache, Lucas Barker, Oliver Newey (WK), Jordan Martel, Thomas Veillard, Thomas Kimber, Matthew Stokes, William Peatfield, Luke Le Tissier, David Hooper, Nicholas Buckle, Anthony Stokes

Italy Squad – Shan Munasinghe (C), Joy Perera, Rakibul Hasan, Nick Maiolo, JP Meade, Gareth Berg, Rehman Abdul, Shameera Kuruppu, Michael Ross, Simranjit Singh, Baljit Singh, Charanjeet Singh, Jasspreet Singh, Manpreet Singh (WK)

यह भी पढ़े – DEN vs JER Dream 11 Hindi Prediction टी20 विश्वकप यूरोप रीजन फाइनल 2019 Team News, Playing 11

GUE vs ITA Dream11 Team

M Stokes ने पिछली पांच पारियों में कुल 112 रन बनाए है, सलामी बल्लेबाजी है और पिछले मैच में उन्होने 18 रनों की पारी खेली थी।

Ashley Wright ने पिछले मैच में 36 गेंदों में 43 रनों की शानदार पारी खेली थी। अबतक दो मैचों में कुल 45 रन बना चुके है।

Josh Butler ने अबतक दो मैचों मे कुल 75 रन बनाए है। पहले मैच में उन्होने 65 रनों की पारी खेली थी।

Anthony Stokes ने पिछले मैच में 4 ओवर में 26 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए थे।

Nicholas Maiolo ने पहले मैच में बढ़िया बल्लेबाजी करते हुए 22 गेंदों में 39 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी।

Baljit Singh ने Norway के खिलाफ महज 8 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए थे।

देखें विश्व कप पर हमारी खास पेशकश….

Shubham Mishra @shub4438

Die Hard fan of cricket and love to write for sports...