HB-W vs MS-W Dream 11 Team विमेंस बिग बैश लीग 2018-19 Match Prediction, Team News, Playing 11

Updated on: Dec 8, 2018 1:44 pm IST

  • HB-W vs MS-W Dream 11 Team | होबार्ट हरिकेंस बनाम मेलबर्न स्टार्स

    HB-W vs MS-W Match Prediction| Who Will Win Today’s Match

     

    Women’s Big Bash League 2018-19

    HB-W vs MS-W Match Details

    Venue: West Park Oval, Burnie

    Time-Table: 8 Dec 2018, 8:30 AM IST

     

    HB-W vs MS-W Match Preview

    शनिवार को विमेंस बिग बैश लीग टूर्नामेंट में होबार्ट हरिकेंस का मुकाबला मेलबर्न स्टार्स से होने वाला है. इस मैच का आयोजन बर्नी के वेस्ट पार्क ओवल स्टेडियम में होगा. टूर्नामेंट के लिहाज से ये दोनों टीमों का दूसरा मैच होगा. पिछले मैच में मेलबर्न स्टार्स का मुकाबला सिडनी सिक्सर्स से हुआ था. जहां टीम को सात विकेट से जीत मिली थी. वहीं, होबार्ट हरिकेंस की टीम पर्थ स्कोर्चर्स से भिड़ी थी. इस मैच में टीम को छह विकेट से करारी शिकस्त मिली थी.

     

    मेलबर्न स्टार्स को मिली धमाकेदार जीत

    मेलबर्न स्टार्स की स्टार बल्लेबाज लीजे ली पर इस मैच में ख़ास निगाहें होंगी. सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ लीजे ली ने 102 रनों की शानदार पारी खेली थी. इस दौरान उन्होंने 56 गेंदों का सामना किया था. कुल 16 चौके लगाए और तीन छक्के भी मारे. निचले ऑर्डर में मिगनन डू प्रीज 27 गेंदों में कुल 33 रन बनाए. गेंदबाजी में मेलबर्न स्टार्स की निकोला हैंकोक ने चार विकेट झटके थे.

     

    होबार्ट हरिकेंस को मिली हार

    दूसरी ओर, होबार्ट हरिकेंस का प्रदर्शन पिछले मैच में बेहद खराब रहा था. 20 ओवर में टीम महज 143 रन ही बना सकी. उपरी बल्लेबाजों ने कुछ ख़ास नहीं किया. सिर्फ विकेटकीपर जॉर्जिया रेडमायने ने 49 रनों की अच्छी पारी खेली थी. इसके अलावा ओपनर एरिन फैजाकएर्ले ने 16 गेंदों में 38 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी. गेंदबाजी में होबार्ट की साशा मोलोनी ने दो विकेट निकाले थे. जबकि ब्रूक हेप बर्न और मेग फिलिप्स को एक-एक विकेट मिला था.

     

    HB-W vs MS-W Team News

    होबार्ट हरिकेंस की तरफ से Smriti Mandhana, Heather Knight इस मैच में खेलेंगी. इसके अलावा Hayley Mathews पिछले मैच में इंजरी के कारण बाहर रहीं थी. इस मैच में खेल सकती हैं. 

     

    HB-W vs MS-W Full Squad

    Hobart Hurricanes :

    Smriti Mandhana, Hayley Matthews, Alex Hartley, Katelyn Fryett, Corinne Hall, Stefanie Daffara, Brooke Hepburn, Sasha Moloney, Veronica Pyke, Meg Phillips, Georgia Redmayne, Erin Fazackerley, Rhiann O Donnell

     

    Melbourne Stars :

    Erin Osborne, Holly Ferling, Georgia Elwiss, Mignon du Preez, Lizelle Lee, Kristen Beams (c), Angela Reakes, Alana King, Katie Mack, Annabel Sutherland, Makinley Blows, Nicole Faltum, Chloe Rafferty, Nicola Hancock

     

    HB-W vs MS-W Playing 11

    Hobart Hurricanes :

    विकेटकीपर :G Redmayne

    बल्लेबाज : Stefanie Daffara, Smriti Mandhana, Heather Knight, Erin Fazackerley

    ऑलराउंडर :Hayley Mathews, Sasha Moloney, Meg Philips 

    गेंदबाज :R O’Donnell, Alex Hartley, B Hepburn

     

    Melbourne Stars :

    विकेटकीपर :Lizelle Lee

    बल्लेबाज : Katie Mack, Mignon du Preez, Angela reakes, Makinley Blows,

    ऑलराउंडर :Erine Osborne, Annabel Sutherland, Georgia Elwiss 

    गेंदबाज : Alana King, Holly Ferling, Nicola Hancock 

     

    HB-W vs MS-W Dream 11 Fantasy Tips

    Hobart Hurricanes:

    Heather Knight और S Mandhana के लिए ये पहला मैच होगा. दोनों बेस्ट इंटरनेशनल खिलाड़ी हैं. और मैच जिताने का माद्दा रखती हैं. स्मृति से हम एक बड़ी पारी की उम्मीद कर सकते हैं. क्योंकि विश्वकप में उनका प्रदर्शन शानदार रहा था. S Daffara एक अच्छी विकल्प हो सकती हैं.

    ऑलराउंडर के रूप में अप Erin Fazackerley और H Mathews को ले सकते हैं. दोनों मैच विनर खिलाड़ी हैं. जबकि गेंदबाजी में Alex Hartley और B Hepburn पर निगाहें होंगी.

    Melbourne Stars :

    इस टीम से पहली पसंद L lee होंगी. पिछले मैच में 102 रनों की पारी खेलकर लीजे ली ने बिग बैश लीग का शानदार आगाज किया था. M D Preez साउथ अफ्रीकी की सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज हैं. लिहाजा, उनकी जगह टीम में तो बनती हैं. बता दें, पिछले मैच में डू प्रीज ने नाबाद 33 रन बनाए थे. A Reakes मेलबर्न की सलामी बल्लेबाज हैं.

    ऑलराउंडर के तौर पर आप E Osborne को ले सकते हैं. उपरी क्रम में बल्लेबाजी के लिए आती हैं. और गेंदबाजी भी ठीक ठाक कर लेती हैं.

    गेंदबाज के रूप में N Hancock को लीजिये. सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ हैंकोक ने चार विकेट लिए थे. H Ferling भी एक अच्छी विकल्प है,.

     

     

    एडिलेड टेस्ट : टीम इंडिया ने कसा ऑस्ट्रेलिया पर शिकंजा, ट्रेविस हेड बने सिरदर्द

    Previous Article
    Next Article