HBH vs MLS Dream11 Hindi Prediction, बिग बैश लीग, Team News, Playing 11

By Shubham Mishra @shub4438

HBH vs MLS Dream11 Team|होबार्ट हरिकेंस बनाम मेलबर्न स्टार्स

HBH vs MLS Dream11|Who Will Win Today Match

Hobart February 14 at 2:00 PM

HBH vs MLS Match Preview

Big bash League के पहले सेमीफाइनल में पॉइंट टेबल को टॉप करने वाली Hobart Hurricanes की टीम का सामना Melbourne Stars की टीम से होगा। Hobart Hurricanes का इस सीजन प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है। वही, Melbourne Stars की टीम का प्रदर्शन इस सीजन मिलाजुला ही रहा है।

दमदार रहा है होबार्ट का इस सीजन प्रदर्शन

Hobart Hurricanes की बात की जाए तो टीम का प्रदर्शन इस सीजन बेहद शानदार रहा है। टीम ने लीग स्टेज में खेलें अपने 14 मुकाबलों में 10 में जीत दर्ज की थी। जबकि महज 4 में टीम को हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में टीम इस मैच में आत्मविश्वास के साथ मैदान पर उतरेंगी।

टीम की बल्लेबाजी पर गौर करें तो D’Arcy Short और Matthew Wade की जोड़ी ने इस सीजन लाजवाब प्रदर्शन किया है। खासतौर पर Short का बल्ला इस सीजन जमकर बोला है। वही, मिडिल ऑर्डर में कप्तान George Bailey और Ben McDernott ने अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाया है।

Jofra Archer, James Faulkner ने टीम को शुरुआती सफलताएं दिलाई है। जबकि Qais Ahmed ने आते के साथ ही अपनी छाप छोड़ी है। वही, Short ने बल्ले के साथ-साथ गेंद से भी अहम योगदान दिया है।

मेलबर्न की बल्लेबाजी फॉर्म में

Melbourne Stars की टीम का प्रदर्शन इस सीजन मिलाजुला रहा है। टीम अपनी आखिरी मुकाबले में Sydney Sixers पर दमदार जीत दर्ज कर सेमीफाइनल में पहुंची है। टीम की बल्लेबाजी पर नजर ड़ालें तो कप्तान Glenn Maxwell ने पिछले मैच में शानदार पारी खेल टीम का सेमीफाइनल का टिकट कटाया है। वही, Marcus Stoinis ने पिछले कुछ मैचों में बल्ले और गेंद दोनों से दमदार प्रदर्शन किया है।

Sandeep Lamichhane के आने से टीम की गेंदबाजी को काफी मजबूती मिली है। पिछले मुकाबलें में Sandeep ने महज 11 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किए है। वही, Adam Zampa ने भी इस सीजन बेहद कसी हुई गेंदबाजी की है।

HBH vs MLS Team News

James Faulkner फिट हो गए है। उनको अंतिम 13 खिलाड़ियों में शामिल किया गया है।

टीम न्यूज जाननें के लिए जुड़े रहिए।

HBH vs MLS Playing 11

Hobart Hurricanes Playing 11

विकेटकीपर : Matthew Wade

बल्लेबाज : D Arcy Short, George Bailey, Ben McDermott, Caleb Jewell

ऑलराउंडर : Simon Milenko, James Faulkner

गेंदबाज : Jofra Archer, Riley Meredith, Qais Ahmed, Clive Rose,

Melbourne Stars Playing 11

विकेटकीपर : Peter Handscomb

बल्लेबाज : Ben Dunk, Glenn Maxwell, Nic Maddinson, Seb Gotch

ऑलराउंडर : Marcus Stoinis,  Dwayne Bravo, (Doubt :Evan Gulbis)

गेंदबाज : Sandeep Lamichhane, Jackson Bird, Adam Zampa, Daniel Worrall

HBH vs MLS SQUAD

Hobart Hurricanes Squad – Matthew Wade(c), Qais Ahmed, Jofra Archer, George Bailey, Alex Doolan, James Faulkner, Caleb Jewell, Ben McDernott, Riley Meredith, Simon Milenko, David Moody, Clive Rose, D’Arcy Short.

Melbourne Stars Squad – Glenn Maxwell(c), Jackson Bird, Dwayne Bravo, Ben Dunk, Seb Gotch, Evan Gulbis, Peter Handscomb, Sandeep Lamichhane, Nick Larkin Nic Maddinson, Marcus Stoinis, Daniel Worrall, Adam Zampa.

HBH vs MLS Dream11 Team

विकेटकीपर – विेकेटकीपर के तौर पर Matthew Wade सबसे बेहतर विकल्प होगें। Wade ने इस सीजन शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया है। साथ ही वो बल्लेबाजी क्रम में ऊपर भी आते है।

बल्लेबाज – बल्लेबाजी में Glenn Maxwell, Ben Dunk, George Bailey, Ben McDernott सबसे अच्छे विकल्प होगें। Maxwell ने पिछले मैच में ताबड़तोड़ पारी खेली थी। वही, Bailey ने आखिरी मैच में अर्धशतकीय पारी खेली थी।

ऑलराउंडर – ऑलराउंडर के तौर पर James Faulkner, Marcus Stoinis सबसे अच्छे विकल्प होगें। Stoinis इस समय बेहद शानदार फॉर्म में मौजूद है। पिछले मैचों में उन्होने बल्ले और गेंद दोनो से अहम योगदान दिया है।

गेंदबाज – गेंदबाजी में Jofra Archer, Sandeep Lamichhane, Daniel Worrall सबसे अच्छे ऑप्शन होगें। Sandeep Lamichhane ने पिछले मैच में तीन विकेट अपने नाम किए थें। वही, Jofra Archer का प्रदर्शन इस सीजन गेंद से शानदार रहा है।

Shubham Mishra @shub4438

Die Hard fan of cricket and love to write for sports...