IN-A vs NZ-A Dream11 तीसरा अनौपचारिक एकदिवसीय Match Prediction,Team Preview

Updated on: Dec 10, 2018 12:05 pm IST

  • NZ-A vs

     IN-A vs NZ-A Dream11 Team|इंडिया-ए बनाम न्यूजीलैंड-ए

    IN-A vs NZ-A Dream11|Who Will Win Today Match

     

     

    पहले दो मैचों में शानदार जीत कर सीरीज अपने नाम कर चुकी India-A की टीम तीसरे और अंतिम एकदिवसीय मैच में New Zealand-A की टीम से भिड़ेगी। India-A की टीम का प्रदर्शन इस सीरीज में बेहद शानदार रहा है। वही New Zealand -A इस मैच को जीत कर अपना सम्मान बचाने का प्रयास करेंगी।

    India-A टीम ने इस सीरीज में कमाल का खेल दिखाया है। टीम के बल्लेबाज इस सीरीज में शानदार फॉर्मं में नजर आए है। पहले मैच में जहां टॉप ऑर्डर ने लाजवाब प्रदर्शन किया है। वही दूसरे मैच में कप्तान Manish Pandey ने शानदार शतकीय पारी खेली थी। Shubhman Gill और Mayank Aggarwal ने जहां टीम को शानदार शुरुआत दी है। वही मिडिल ऑर्डर में Shreyas Iyer, Manish Pandey ने अपनी जिम्मेदार को बखूबी संभाला है।

    पहले दोनों ही मुकाबलों में Vijay Shanker  बल्ले और गेंद दोनों से काफी उपयोगी साबित हुए है। Vijay ने दोनों ही मैचों में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली है। हालांकि टीम के गेंदबाजों ने दोनों ही मुकाबलों में जमकर रन लुटाए है। Siddarth Kaul, Khaleel Ahmed जैसै गेंदबजों ने छह से ज्यादा की इकॉनमी से रन दिए है।

    वही दूसरी तरफ New Zealand-A की टीम सीरीज को पहले ही गंवा चुकी है। ऐसें में टीम इस मैच को जीत कर अपने घर में सम्मान बचाना चाहेंगी। टीम के बल्लेबाजों ने दोनों ही मैच में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया है। हालांकि टीम के गेंदबाज बोर्ड पर लगें लक्ष्य को बचाने में नाकामयाब रहे है।

    टीम के टॉप ऑर्डर ने जहां टीम को बेहतरीन शुरुआत दी है। वही टीम का मिडिल ऑर्डर भी कमाल की फॉर्म में नजर आया है। वही Jamie Neesham ने ऑलराउंडर की भूमिका को शानदार तरीके से निभाया है।

     

     

    IN-A vs NZ-A Team News

    India टीम सीरीज अपने नाम कर चुकी है। ऐसे में टीम अपनी बेंच स्ट्रेंथ को आजमा सकती है।

    टीम न्यूज जाननें के लिए जुड़े रहिए।

     

    IN-A vs NZ-A Playing 11

     

    India-A Playing 11

     

    विकेटकीपर – Ishan Kishan

    बल्लेबाज -Manish Pandey, Mayank Aggarwal, Shreyas Iyer (Doubt : Shubman Gill, Anmolpreet Singh)

    ऑलराउंडर -Krishnappa Gowtham,Vijay Shanker, (Doubt :Krunal Pandya, Axar Patel)

    गेंदबाज -Khaleel Ahmed, Siddarth Kaul, (Doubt : Navdeep Saini, Deepak Chahar)

     

    New Zealand-A  Playing 11

     

    विकेटकीपर – Tim Seifert

    बल्लेबाज -Will Young, Hamish Rutherford,  George Worker, Corey Anderson

    ऑलराउंडर -Jimmy Neesham, Daryl Mitchell, Cole McConchie

    गेंदबाज – Hamish Bennett, Doug Bracewell, (Doubt : Seth Rance, Rachin Ravindra)

     

    IN-A vs NZ-A SQUAD

     

    India A: 

    Mayank Agarwal, Anmolpreet Singh, Shubman Gill, Manish Pandey, Shreyas Iyer, Ankeet Bawne, Ishan Kishan, Axar Patel, Krunal Pandya, Siddarth Kaul, Washington Sundar, Deepak Chahar, K Khaleel Ahmed, Vijay Shankar, Krishnappa Gowtham, Navdeep Saini

     

    New Zealand A: 

    Corey Anderson, Hamish Bennett, Doug Bracewell, Lockie Ferguson, Daryl Mitchell, Cole McConchie, James Neesham, Seth Rance, Rachin Ravindra, Hamish Rutherford, Tim Seifert, George Worker, Will Young

     

    यह भी पढ़े – Gambhir Shares Emotional Tweet on last day of Professional Career

     

       IN-A vs NZ-A Dream11 Team

     

    विकेटकीपर – विकेटकीपर के तौर पर Tim Seifert बेहतर विकल्प होगें। Tim Seifert ने पहले मैच में शानदार पारी खेली थी। वही वो दूसरे मैच में भी रंग में दिखाई दिए थे। Seifert बल्लेबाजी क्रम में भी ऊपर आते है।

    बल्लेबाज – बल्लेबाजी में Manish Pandey, Shreyas Iyer, Hamish Rutherford, George Worker, Will Young बेहतर ऑप्शन होगे। Manish Pandey ने पिछले मैच में शानदार शतकीय पारी खेली थी। वही Rutherford ने दोनों ही मैचों में कमाल का प्रदर्शन किया था।

    ऑलराउंडर – ऑलराउंडर के तौर पर Vijay Shanker, Jamie Neesham सबसे अच्छे विकल्प होगें। Vijay Shanker ने दोनों ही मैचों में शानदार पारी खेली है। वही Neesham ने बल्ले और गेंद दोनों से अहम योगदान दिया है।

    गेंदबाज – गेंदबाजी में Khaleel Ahmed, Siddarth Kaul, Hamish Bennett, Doug Bracewell सबसे बेस्ट ऑप्शन होगें। Siddarth ने पिछले मैच में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया था। वही Hamish Bennett ने पिछले मैच में किफायती गेंदबाजी के साथ विकेट भी चटकाए थे।

     

    Previous Article
    Next Article