IN-W vs IR-W Dream11 महिला टी20 वर्ल्ड कप Match Prediction, Team Preview

Updated on: Nov 14, 2018 4:10 pm IST

  • IN-W vs IR-W Dream11 Team| India Women vs Ireland Women

     IN-W vs IR-W Dream11 Match Prediction|Who Will Win Today Match

    Guyana, 15th November at 8:30 PM

     

     

    महिला टी20 वर्ल्ड कप के ग्रुप बी के मुकाबले में India का सामना Ireland से होगा। India टीम के लिए टूर्नामेंट की शुरुआत शानदार रही है। टीम ने अपने खेले दोनों ही मुकाबलें में जीत दर्ज की है। वही Ireland की टीम ने अपने खेले दोनों ही मुकाबलें में हार का सामना किया है। India की टीम Ireland के मुकाबलें काफी मजबूत नजर आ रही है, पर Ireland भी उलटफेर करने का माद्दा रखती है।

    India टीम ने अभी तक खेले अपने दोनों मुकाबलें में शानदार प्रदर्शन किया है। पहले मुकाबले में जहां टीम ने New Zealand को 34 रन से हराया था। वही दूसरे मैच में टीम ने Pakistan  को 7 विकेट से रौंदा । टीम का बल्लेबाजी क्रम शानदार फॉर्म में नजर आया है। पहले मैच में जहां कप्तान Harmanpreet  ने शतकीय पारी खेली तो वही दूसरे मुकाबलें में Mithali Raj ने शानदार अर्धशतक लगाया। वही युवा बल्लेबाज Jemimah Rodrigues ने भी दोनों ही मैचों में अहम योगदान दिया है।

    टीम की गेंदबाजी भी टूर्नामेंट में शानदार फॉर्म में नजर आयी है। Poonam Yadav और Hemalatha ने किफायती गेंदबाजी के साथ-साथ अहम मौकों पर टीम को विकेट भी दिलाए है। वही Arundhati और Radha Yadav भी रन रोकने में कामयाब रही है।

    वही दूसरी तरफ Ireland की टीम India के मुकाबलें काफी कमजोर नजर आती है। टीम ने टूर्नामेंट में खेले अपने दोनों ही मुकाबलों में हार का सामना किया है। ऐसे में अगर India  के खिलाफ टीम मैच गंवा देती है तो टीम टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी। टीम की बल्लेबाजी दोनों ही मैच में रनों के लिए जूझती नजर आयी है। Clare Shillington और Isobel Joyce ही कुछ हद तक संघर्ष कर पाई है।

    हालांकि Ireland की गेंदबाजों ने टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया है। Eimear Richardson , Lucy OReilly ने रन रोकने के अलावा अहम मौकों पर टीम को विकेट भी दिलाए है। Kim Garth ने भी दोनों ही मैच में किफायती गेदबाजी की है।

     

    IN-W vs IR-W Team News

    टीम न्यूज जाननें के लिए जुड़े रहिए।

     

     IN-W vs IR-W Playing 11

     

    India Women Playing 11

    विकेटकीपर – Taniya Bhatia

    बल्लेबाज – Smriti Mandhana, Jemimah Rodrigues, Mithali Raj, Veda krishnamurthy,  Harmanpreet Kaur,

    ऑलराउंडर -Deepti Sharma, Dayalan Hemalatha

    गेंदबाज -Arundhati Reddy, Poonam Yadav, Radha Yadav

     

    Ireland Women Playing 11

     

    विकेटकीपर – Mary Waldron

    बल्लेबाज – Gaby Lewis, Clare Shillington, Kim Garth, Shauna Kavanagh

    ऑलराउंडर – Isobel Joyce , Laura Delany

    गेंदबाज –  Lucy O’Reilly, Eimear Richardson, Ciara Metcalf, Celeste Raack

     

    यह भी पढ़े – Mohammad Shami reveals preparation for Australia tour

     

    IN-W vs IR-W SQUAD

    India Women Squad: Radha Yadav, Anuja Patil, Ekta Bisht, Dayalan Hemalatha, Mansi Joshi, Pooja Vastrakar  Arundhati Reddy,  Harmanpreet Kaur(c), Smriti Mandhana, Mithali Raj, Jemimah Rodrigues, Veda Krishnamurthy, Deepti Sharma, Taniya Bhatia, Poonam Yadav.

    Ireland Women Squad : Ciara Metcalfe, Lucy O’Reilly, Celeste Raack, Eimear Richardson, Clare Shillington, Rebecca Stokell, Mary Waldron, Laura Delany (capt), Kim Garth, Cecelia Joyce, Isobel Joyce, Shauna Kavanagh, Amy Kenealy, Gaby Lewis, Lara Maritz

     

    IN-W vs IR-W Dream11 Team

     

    विकेटकीपर – विकेटकीपर के तौर पर Taniya Bhatia अच्छी विकल्प रहेंगी। Taniya बल्लेबाजी क्रम में ऊपर आती है, ऐसे में पावरप्ले में रन बना कर अच्छे पॉइंटस दिला सकती है।

    बल्लेबाज – बल्लेबाजी में  Harmanpreet Kaur, Mithali Raj, Smriti Mandhana , Clare Shillington  अच्छी विकल्प रहेंगी। Harmanpreet ने जहां पहले मैच में ताबड़तोड़ शतकीय पारी खेली थी। वही Mithali ने Pakistan के खिलाफ शानदार अर्धशतक लगाया था।

    ऑलराउंडर – ऑलराउंडर में Dayalan Hemalatha,Deepti Sharma, Isobel Joyce अच्छी ऑप्शन रहेंगी। Hemalatha ने दोनों ही मैच में किफायती गेंदबाजी कर विकेट लिए है। वही Joyce ने भी पिछले मैच में शानदार प्रदर्शन किया था।

    गेंदबाज –  गेंदबाजी में Poonam Yadav, Lucy O’Reilly, Radha Yadav अच्छी चॉइंस रहेंगी। Lucy ने पिछले मैच में तीन अहम विकेट अपने नाम किए थे। वही Poonam Yadav  दोनों ही मैच में विकेट चटकाने में कामयाब रही है।

     

     

     

     

    Previous Article
    Next Article