IRE vs WI Dream11 Hindi Prediction, त्रिकोणीय सीरीज, Team News, Playing 11

By Shubham Mishra @shub4438

IRE vs WI Dream11|आयरलैंड बनाम विंडीज|IRE vs WI Match Preview

Ireland में खेली जा रही त्रिकोणीय सीरीज के चौथे मैच में Windies की टीम का आमना सामना घरेलू टीम Ireland से होगा। Windies ने सीरीज के पहले ही मैच में आयरलैंड की टीम को 196 रनों के बड़े अंतर से रौंदा था। ऐसे में टीम एक बार फिर उसी प्रदर्शन को दोहराने के इरादे से मैदान पर उतरेंगी। वही, Ireland की टीम का Bangladesh के खिलाफ आखिरी मुकाबला बारिश की भेंट चढा था।

हार को भुला कर जोरदार वापसी करना चाहेंगी विंडीज

Windies की बात की जाए तो टीम को अपने आखिरी मैच में Bangaldesh   के हाथों करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था। सीरीज के पहले मैच में धमाकेदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करने वाले टीम के बल्लेबाजों ने Bangladesh के गेंदबाजों के आगे आसानी से घुटने टेक दिए थे।

Shai Hope ने जरुर 132 गेदों में 109 रनों की शानदार पारी खेली थी। जबकि Roston Chase ने 52 रनों का योगदान दिया था।

हालांकि टीम की गेंदबाजी Bangladesh के खिलाफ बेहद फीकी नजर आई थी। पूरे मैच में टीम के गेंदबाज महज 2 विकेट ही चटका सके थे। Shannon Gabriel ने अपने 10 ओवरों में 58 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया था।

आयरलैंड को पहली जीत की तलाश

Ireland की टीम का आखिरी मैच बारिश की भेंट चढा था। जबकि पहले मैच में टीम को Windies के हाथों ही 196 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। घरेलू परिस्थितियों में खेल रही Ireland का बल्लेबाजी क्रम पहले मैच में ताश के पत्तों की तरह बिखर गया था।

टीम की ओर से Kevin O’Brien ने सबसे अधिक 68 रन बनाए थे। वही, गेंदबाजी में Barry McCarthy ने अपने 10 ओवर में 76 रन देकर 2 विकेट झटके थे।

Match Details

Venue – The Village Dublin

Date&Time – 13th May 2019, 3:15 PM

IRE vs WI Team News

John Campbell को पिछले मैच में पीठ में समस्या थी। जिसके चलते वो नहीं खेले थे। ऐसे में इस मैच में उनकी टीम में वापसी हो सकती है।

Ireland की टीम Josh Little की जगह Boyd Rankin को आजमा सकती है।

जबकि Lorcan Tucker की जगह Stuart Thomson को मौका मिल सकता है।

टीम न्यूज जाननें के लिए जुड़े रहिए।

IRE vs WI Playing 11

Ireland Playing 11

विकेटकीपर – – Gary Wilson

बल्लेबाज – K O’brien, W Porterfield,  A Balbirnie, (Doubt : L Tucker)

ऑलराउंडर – S Thompson, G Dockrell, P Stirling, M Adair

गेंदबाज – T Murtagh,  B McCarthy, J Little/ B Rankin,

Windies Playing 11

विकेटकीपर: Shai Hope,

बल्लेबाज: Darren Bravo, Sunil Ambris, Shane Dowrich/John Campbell

ऑलराउंडर: Roston Chase, Jason Holder (c),  J Carter

गेंदबाज: Ashley Nurse, Kemar Roach, Sheldon Cottrell, Shannon Gabriel,

IRE vs WI SQUAD

Ireland Squad – William Porterfield (c), Andrew Balbirnie, George Dockrell, Josh Little, Andrew McBrine, Barry McCarthy, James McCollum, Tim Murtagh, Kevin O’Brien, Boyd Rankin, Paul Stirling, Stuart Thompson, Lorcan Tucker, Gary Wilson

Windies Squad –  John Campbell, Shai Hope (wk), Darren Bravo, Roston Chase, Jonathan Carter, Sunil Ambris, Jason Holder (c), Ashley Nurse, Kemar Roach, Sheldon Cottrell, Shannon Gabriel, Fabian Allen, Raymon Reifer, Shane Dowrich

यह भी पढ़े –  बॉलीवुड के इस दिग्गज अभिनेता ने पूछा कोहली-शास्त्री से सवाल, विश्वकप टीम में क्यों नहीं है ये खिलाड़ी?

IRE vs WI Dream11 Team

विकेटकीपर – विकेटकीपर के तौर पर Shai Hope सबसे अच्छे विकल्प होंगे। Hope ने अबतक खेलें 2 मैचों में 170 और 109 रनों की शानदार पारी खेली है। Hope ने सलामी बल्लेबाज के तौर पर पिछले चार मैचों में लगातार 4 शतक लगाए है। उनका औसत 164 का रहा है।

बल्लेबाज – बल्लेबाजी में Darren Bravo, R Chase, K O’Brien, A Balbirnie सबसे अच्छे विकल्प होंगे। R Chase ने आखिरी मैच में 51 रनों की शानदार पारी खेली थी। Andy Balbirnie ने अपनी पिछली 5 पारियों में 271 रन बनाए है। जिसमे 145 रनों की नाबाद पारी भी शामिल है ऐसे में इस मैच में वो अहम पारी खेल सकते है। Kevin O’Brien ने Windies के खिलाफ ही 68 रनों की पारी खेली थी।

ऑलराउंडर – ऑलराउंडर के तौर पर Jason Holder, P Stirling सबसे अच्छे विकल्प होंगे। Jason Holder आखिरी 6 वनडे मैचों में कुल 7 विकेट चटकाए है। हालांकि वो बल्ले से पिछले कुछ मैचों में खास नहीं कर सके है। Stirling ने अपने आखिरी 5 मैचों में 134 रन बनाए है।

गेंदबाज – गेंदबाजी में Sheldon Cottrell, Shahon Gabriel,Ashley Nurse, T Murtagh,  सबसे अच्छे विकल्प होंगे। Cotrrell ने अपने आखिरी 5 वनडे मैचों में कुल 8 विकेट चटकाए है। Tim Murtagh ने पिछले 5 मैचों में कुल 5 विकेट अपने नाम किए है। Gabriel ने पहले मैच में आयरलैंड के खिलाफ 3 विकेट अपने नाम किए थे।

Note – Ireland में इस समय काफी बारिश हो रही है। इसके चलते अपनी Dream11 टीम में ज्यादा से ज्यादा टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों और तेज गेंदबाजों को शामिल करें।

Qualifier 2 से पहले मजा लीजिए हमारी इस फनी Spoof Video का…..

Shubham Mishra @shub4438

Die Hard fan of cricket and love to write for sports...