KER vs SIN Dream 11 टी10 क्रिकेट लीग 2018 Match Prediction, Team News, Playing 11

Updated on: Nov 22, 2018 11:28 am IST

  • KER vs SIN Dream 11 Team| केरला नाइट्स बनाम सिंधिज , टी10 क्रिकेट लीग 

     

    KER vs SIN Match Prediction| Who Will Win Today’s Match

    T10 Cricket League 2018 | Kerala Knights vs Sindhis

     

    Match Details:

    Venue: Sharjah

    Time: 7:15 PM

    Date: 21 Nov 2018

     

    टी10 लीग के ग्रुप ए मुकाबले में डिफेंडिंग चैंपियन केरला नाइट्स का मुकाबला सिंधिज से आज होने वाला है. दोनों टीमों ने एक-एक मैच खेल लिए हैं. और मैच का परिणाम केरला नाइट्स की तरफ गया है. केरला नाइट्स एक मैच में एक जीत के साथ दूसरे स्थान पर है. जबकि राजपूत की टीम रनरेट के आधार पर टॉप पर काबिज है. वहीं, सिंधिज का मुकाबला पिछले मैच में राजपूत के साथ हुआ था. जहाँ टीम को 10 विकेट से करारी शिकस्त मिली.

     

    पहले मैच में हारी सिंधिज टीम

    आपको बता दें, सिंधिज के कप्तान शेन वॉटसन को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता विपक्षी टीम ने दिया. शरुआत ठीक नहीं रही, महज 13 रन के स्कोर पर डेविच के रूप में टीम का पहला विकेट गिरा. इसके बाद शेन वॉटसन एक छोर से धुआंधार बल्लेबाजी करते रहे. वॉटसन ने महज 20 गेंदों में 42 रन ठोक डाले.

     

    लेकिन, टीम की मध्यक्रम बल्लेबाजी फ्लॉप रही. कोई भी बल्लेबाज दहाई अंक का आंकड़ा भी नहीं छू सका. लिहाजा, टीम 10 ओवरों में 94 रन ही बना सकी. जवाब में मोहम्मद शहजाद ने अकेले 16 गेंदों में 74 रन ठोक डाले और टीम को 10 विकेट से जीत दिला दी.

     

    डिफेंडिंग चैंपियन का शानदार आगाज

    दूसरी ओर, केरला नाइट्स ने पख्तूंस पर आठ विकेट की जीत दर्ज की. पहले बल्लेबाजी करते हुए पख्तूंस ने निर्धारित 10 ओवरों में 109 रन बनाए. इसके बाद केरला नाइट्स की ओर से पॉल स्टर्लिंग ने 14 गेंदों में चार छक्कों की मदद से 40 रन ठोके. और कप्तान इयोन मॉर्गन ने महज 20 गेंदों में दो चौके और पांच छक्कों की मदद से 46 रन बनाए. और टीम को टूर्नामेंट में पहली जीत दिला दी.

     

    KER vs SIN Team News

    Stay Tuned

     

    KER vs SIN Playing 11

    Kerala Knights: 

    विकेटकीपर: Upul Tharanga

    बल्लेबाज: Chris Gayle, Eoin Morgan, Paul Stirling,

    ऑलराउंडर: Kieron Pollard, Fabian Allen

    गेंदबाज: Sohail Tanvir, Wayne Parnell, Sandeep Lamichhane, Tom Curran, Md. Naveed

     

     

     

    Sindhis :

    विकेटकीपर : Dinesh Ramdin

    बल्लेबाज : Shane Watson, Dawid Malan, Anton Devich (doubt:  Joe Clarke, Fawad Ahmed, Samiullah Shenwari,)

    ऑलराउंडर : Thisara Perera, Ben Cutting, Jofra Archer, Md. Nawaz

    गेंदबाज : Isuru Udana, Fawad Ahmed, Ahmed Raza

    KER vs SIN Full Squad

    Kerala Knights (From):

    Chris Gayle, Paul Stirling, Eoin Morgan(c), Kieron Pollard, Upul Tharanga(w), Fabian Allen, Sohail Tanvir, Tom Curran, Wayne Parnell, Sandeep Lamichhane, Mohammad Naveed, Benny Howell, Reetinder Sodhi, Abdul Shakoor, Imran Nazir

     

    Sindhis (From):

    Anton Devcich, Shane Watson(c), Dawid Malan, Ben Cutting, Thisara Perera, Denesh Ramdin(w), Jofra Archer, Mohammad Nawaz, Fawad Ahmed, Isuru Udana, Ahmed Raza, Ghulam Shabber, Pravin Tambe, Mohammad Irfan Jnr, Samiullah Shenwari

     

     

    KER vs SIN Dream 11 Fantasy Tips

    विकेटकीपर : Upul Tharanga पहली और आखिरी पसंद होंगे. क्योंकि थरंगा उपरी क्रम के बल्लेबाज हैं. और इनसे हम रन की उम्मीद कर सकते हैं.

    बल्लेबाज : S Watson ने पिछले मैच में 20 गेंदों में 42 रन ठोके थे. जबकि D malan से तेज रन बनाने की उम्मीद कर सकते हैं. उधर, E Morgan और P Stirling की बल्लेबाजी का जलवा पहले मैच में भी देखने को मिला. मॉर्गन ने 20 गेंदों में 46 रन मारे तो स्टर्लिंग के बल्ले से 14 गेंदों में 40 रन निकले. C Gayle को लेना अनिवार्य है.

    ऑलराउंडर : M Nawaz ने हाल ही में म्जांसी सुपर लीग में बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया था. हालंकि, पिछले मैच में म्वाज पिट गये. लेकिन, टीम में आप रख सकते हैं. F Allen और K pollard के रूप में आपके पास धाकड़ ऑलराउंडर खिलाड़ियों के ऑप्शन हैं.

    गेंदबाज : गेंदबाजी में पिछले मैच में S Lamichhane ने तीन विकेट झटके थे. लिहाजा, इनकी जगह तो टीम में बनती है. J Archer, W Parnell को दूसरे और तीसरे गेंदबाज के तौर पर रख सकते हैं.

     

                      

     

    Previous Article
    Next Article