NZ vs PAK Dream11 Prediction तीसरा वनडे Match Preview, Team News, Playing 11

Updated on: Nov 10, 2018 12:33 pm IST

  • NZ vs PAK DREAM11 TEAM | न्यूजीलैंड vs पाकिस्तान तीसरा वनडे

     

    NZ vs PAK MATCH PREDICTION| WHO WILL WIN TODAY MATCH

     

    MATCH DETAILS 

    VENUE : Dubai International Cricket Stadium

    TIME: 11:00 AM GMT

    DATE: 11th November 2018

     

    शुक्रवार को अबू धाबी में खेले गए दूसरे वनडे में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 6 विकेट से मात देकर जीत का सूखा खत्म किया. दरअसल, इससे पहले न्यूजीलैंड के हाथों पाकिस्तान टीम लगातार 11 वनडे मैच हार चुकी थी. लेकिन, इस जीत के साथ पाकिस्तान की हार का सिलसिला टूटा. और तीन मैचों की सीरीज को 1-1 की बराबरी भी कर ली। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड की टीम 9 विकेट खोकर 209 ही बना सकी। जवाब में मेजबान पाकिस्तान ने चार विकेट खोकर इस लक्ष्य को पूरा कर लिया.

    छा गये शाहीन अफरीदी-फखर जमान

     

    इस जीत के सबसे बड़े हीरो शाहीन शाह अफरीदी और फखर जमान रहे. शाहीन अफरीदी ने जहाँ गेंदबाजी में धमाल मचाते हुए चार विकेट झटके. वहीं, बल्लेबाजी में फखर जमान ने जौहर दिखाते हुए 88 रनों की बेहतरीन पारी खेली. बाबर आजम के बल्ले से भी 46 रन निकले . उधर, कीवी टीम की ओर से अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर ने सबसे ज्यादा नाबाद 86 रन बनाए। उन्‍होंने अपनी इस पारी के दौरान 120 गेंदों पर 3 चौके और 1 छक्‍का भी लगाया। टेलर के अलावा मेहमान टीम के किसी भी बल्लेबाज ने स्थिरता नहीं दिखाई.

    किवी टीम का निकला फ्यूज

    यही वजह रही कि टेलर अकेले पिच पर लड़ाई लड़ते रहे. और किसी तरह टीम के स्कोर को 200 के पार पहुंचाया. टी20 सीरीज में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने वाले कॉलिन मुनरो फिर नहीं चले. और 13 रन बनाकर आउट हुए. केन विलियम्सन का बल्ला भी लम्बे समय से खामोश है. सिर्फ 1 रन बनाकर वह आउट हो गये. रोस टेलर के अलावा सिर्फ हेनरी निकोल्स ने ही 33 रनों की पारी खेली. बाकी के बल्लेबाज शाहीन और हसन अली के सामने टिक नहीं पाए. और नतीजतन टीम को दूसरे वनडे में हार का सामना करना पड़ा.

     

    NZ VS PAK TEAM NEWS

    टखने में चोट के कारण जुनैद खान वनडे सीरीज से बाहर हो चुके हैं.

    हेलमेट ग्रिल पर एक बाउंसर लगने की वजह से इमाम उल हक की चोटिल हो गये थे. हालांकि, स्कैन हो गया है. और इमाम ने टीम को ज्वाइन कर लिया. वह फिजियो के देखभाल में रहेंगे.

     

    NZ VS PAK PLAYING 11:

    New Zealand :

    विकेटकीपर – Tom Latham

    बल्लेबाज- Kane Williamson, Colin Munro, Ross Taylor, George Worker, Henry Nicholls

    ऑलराउंडर – Colin de Grandhomme, Lockie Fergueson

    गेंदबाज -Tim Southee, Trent Boult, Ish Sodhi

     

    Pakistan :

    विकेटकीपर  – Sarfraz Ahmed

    बल्लेबाज – Babar Azam, Fakhar Zaman, Shoaib Malik, Imam-Ul-haq

    ऑलराउंडर- Mohammad Hafeez, Imad Wasim, Shadab Khan

    गेंदबाज – Hassan Ali, Shaheen Shah Afridi,  Faheem Ashraf

    ( प्लेइंग इलेवन दूसरे वनडे की है)

    NZ vs PK FULL SQUAD: 

    PAKISTAN :

    Sarfraz Ahmed (captain), Fakhar Zaman, Mohammad Hafeez, Imam-ul-Haq, Babar Azam, Shoaib Malik, Asif Ali, Haris Sohail, Shadab Khan, Imad Wasim, Faheem Ashraf, Hasan Ali, Junaid Khan, Shaheen Afridi, Usman Khan.

     

    NEW ZEALAND :

    Kane Williamson (capt), Colin Munro, George Worker, Ross Taylor, Tom Latham, Henry Nicholls, BJ Watling, Colin de Grandhomme, Todd Astle, Ajaz Patel, Ish Sodhi, Tim Southee, Matt Henry, Lockie Ferguson, Trent Boult.

     

    वर्ल्ड कप को देखते हुए कोहली चाहते हैं अगले आईपीएल से दूर रहें गेंदबाज़

    NZ vs PK DREAM 11 FANTASY TEAM :

    विकेटकीपर : T Latham और S Ahmed दोनों विकेटकीपर ने पहले मैच में अर्धशतकीय पारी खेली थी. लेकिन, दूसरे मैच में टॉम लैथम फ्लॉप रहे. जबकि सरफराज 13 रन ही बना सके. आप किसी को भी चुन सकते हैं.

    बल्लेबाज : F Zaman, B Azam, R Taylor ये तीनों बल्लेबाज इस समय शानदार फॉर्म में है. C Munro का बल्ला वनडे में खामोश रहा है. लेकिन, क्या पता तीसरे वनडे में मुनरो की तूफानी पारी देखने को मिल जाए. H Nicholls ने पिछले मैच में 33 रन बनाकर प्रभावित किया था. हालांकि, वह इस पारी को लंबी खिंच सकते थे.

     

    ऑलराउंडर : M Hafeez, I wasim बेस्ट ऑप्शन हैं. वसीम ने पहले वनडे में पचासा लगाया था. तो वहीं हफीज भी निरंतर अच्छा कर रहे हैं.

    गेंदबाज : युवा पेसर S Afridi पिछले दो मैचों से लगातार चार-चार विकेट निकाल रहे हैं. H Ali ने भी आबुधाबी वनडे में दो विकेट झटके थे. T Boult पहले वनडे में असरदार और जानदार दिखे थे. लेकिन, पिछले मैच में असफल रहे. बावजूद, ये तीनों गेंदबाज विकेट निकालने में माहिर है

     

     

                                                      

     

     

    Previous Article
    Next Article