Pk-W vs IR-W Dream11 महिला टी20 वर्ल्ड कप Match Prediction, Team Preview

Updated on: Nov 12, 2018 5:56 pm IST

  • Pk-W vs IR-W Dream11 Team|Pakistan Women vs Ireland Women

    Pk-W vs IR-W Dream11 Match Prediction|Who Will Win Today Match

    Guyana 14 November at 1:30 AM

     

    आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप के 9वें मुकाबलें में Pakistan की भिंड़त Ireland से होगी। दोनों ही टीम अपना-अपना पिछला मैच हार कर यहां पहुंची है। Pakistan को जहां India के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। वही Ireland की टीम को एकतरफा मुकाबलें में Australia ने 9 विकेट से मात दी थी। दोनों ही टीम इस मैच को जीत कर पिछली हार को भुलाना चाहेंगी।

    Pakistan की टूर्नामेंट में शुरुआत बेहद खराब रही है। टीम ने अबतक दो मैच खेले है, जिसमें दोनों ही मुकाबलों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। टीम की बल्लेबाजी की बात करें तो Bismah Maroof और Nida Dar ने India के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की थी। पर इन दोनों को छोड़ कर टीम की बाकी बल्लेबाज रंग में नजर नही आयी है। टीम की कप्तान और स्टार बल्लेबाज Javeria Khan अभी तक अपने नाम के अनुरुप प्रदर्शन नही कर पाई है।

    वही टीम की गेंदबाजी भी अभी तक बेदम नजर आयी है। India के खिलाफ टीम के गेंदबाज महज 3 विकेट ही चटकाए पाए थे। Diang Baig, Anam Amin , Sana Mir जैसी गेंदबाजों ने अभी तक अपने प्रदर्शन से निराश किया है।

    वही दूसरी तरफ Ireland को अपने पहले मैच में Australia के हाथों एकतरफा मैच में 9विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। टीम के बल्लेबाजी पहले मैच में बेहद कमजोर नजर आयी थी। पिछले मैच में टीम ने अपने दो विकेट रनआउट के रुप में गंवा दिए थे। Gaby Lewis , Cecelia Joyce जैसी बल्लेबाज पहले मैच में फ्लॉप रही थे। वही टीम के गेंदबाज भी पहले मैच में विकेट के लिए तरसते नजर आए थे। ऐसे में टीम को अगर Pakistan को हारना है तो टीम के स्टार प्लेयरों को अच्छा प्रदर्शन करना होगा, और टीम को एकजुट होकर खेलना होगा।

     

    PK-W vs IR-W Team News

    टीम न्यूज जाननें के लिए जुड़े रहिए।

     

     PK-W vs IR-W Playing 11

    Pakistan Women Playing 11

    विकेटकीपर – Sidra Nawaz

    बल्लेबाज – Javeria Khan, Bismah Maroof, Nahida Khan, Ayesha Zafar

    ऑलराउंडर – Sana Mir , Aliya Riaz, Nida Dar, Omaima Sohail

    गेंदबाज –  Anam Amin, Diana Baig

     

    Ireland Women Playing 11

    विकेटकीपर – Mary Waldron

    बल्लेबाज – Gaby Lewis, Cecelia Joyce, Clare Shillington, Kim Garth, Shauna Kavanagh

    ऑलराउंडर – Isobel Joyce , Laura Delany

    गेंदबाज –  Lucy O’Reilly, Eimear Richardson, Ciara Metcalfe

     

    यह भी पढ़े – SL-W vs SA-W Dream11 Match Prediction

     

    PK-W vs IR-W SQUAD

    Ireland Women Squad  : Ciara Metcalfe, Lucy O’Reilly, Celeste Raack, Eimear Richardson, Clare Shillington, Rebecca Stokell, Mary Waldron, Laura Delany (capt), Kim Garth, Cecelia Joyce, Isobel Joyce, Shauna Kavanagh, Amy Kenealy, Gaby Lewis, Lara Maritz

    Pakistan Women Squad : Nashru Sandhu, Natalia Pervaiz, Nida Dar, Omaima Sohail, Sana Mir  Sidra Ameen, Sidra Nawaz, Bismah Maroof, Aiman Anwer, Aliya Riaz, Anam Amin , Ayesha Zafar, Diana Baig, Javeria Khan, Munneba Ali, Nahida Khan

     

    PK-W vs IR-W Dream11 Team

     

    विकेटकीपर -विकेटकीपर के तौर पर Sidra Nawaz अच्छी ऑप्शन रहेंगी। दोनों ही विकेटकीपर बल्लेबाजी क्रम में काफी नीचे आती है। ऐसे में आप किसी को भी ले सकते है।

    बल्लेबाज – बल्लेबाजी में Bishmah Maroof, Javeria Khan, Gaby Lewis सबसे बेस्ट ऑप्शन के तौर पर नजर आती है। Maroof ने पिछले मैच में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी।

    ऑलराउंडर – ऑलराउंडर के तौर पर Nida Dar, Sania Mir, Isobel Joyce अच्छी विकल्प रहेंगी। Nida ने India के खिलाफ तेज तर्रार पारी खेली थी। वही Sania Mir भी बल्ले और गेंद दोनों से अहम योगदान दे सकती है।

    गेंदबाज – गेंदबाजी में Eimear Richardson, Anam Amin , Diana Baig अच्छी चॉइस हो सकती है।

     

     

     

     

     

     

    Previous Article
    Next Article