PUN vs BEN Dream11 टी10 क्रिकेट लीग Match Prediction, Team Preview

Updated on: Nov 24, 2018 2:35 pm IST

  • PUN vs BEN Dream11 Team|Punjabi Legends vs  Bengal Tigers

    PUN vs BEN Dream11|Who Will Win Today Match

     

    टी10 लीग के दसवें मुकाबलें में Bengal Tigers का सामना Punjabi Legends से होगा। दोनों ही टीम कागज पर काफी मजबूत नजर आती है। दोनों ही टीमों ने टूर्नामेंट का आगाज जीत से किया है। स्टार प्लेयरों की भरी दोनों ही टीम एक और जीत के साथ पॉइंट टेबल में ऊपर आने का प्रयास करेंगी।

    Punjabi Legends की टीम बेहद मजबूत नजर आती है। टीम के पास बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में काफी शानदार काम्बिनेशन मौजूद है। टीम के पास बल्लेबाजी में Luke Ronchi, Umar Akmal , Evin Lewis जैसे तूफानी बल्लेबाज मौजूद है। जो किसी भी गेंदबाजी की धज्जियां उड़ाने का दम रखते है। वही टीम के पास Chris Jordan के रुप मे शानदार ऑलराउंडर भी टीम में मौजूद है। जिन्होने पहले मैच में बल्ले और गेंद दोनों से अहम योगदान दिया था।

    वही टीम के पास गेंदबाजी में वर्ल्ड क्लास गेंदबाज मौजूद है। Mj McClenaghan, Liam Plunkeet, जैसे बेहतरीन गेंदबाज के होने से टीम की गेंदबाजी भी काफी मजबूत नजर आती है। वही Zahir Khan ने भी अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया है।

    वही Bengal Tigers  की टीम काफी संतुलित नजर आती है। टीम के पास जहां बल्लेबाजी में Jason Roy, Rutherford, Sam Billings जैसे शानदार बल्लेबाज मौजूद है वही Mohammad Nabi और Luke Wright के रुप में टीम के पास शानदार ऑलराउंडर भी टीम में शामिल है। जो बल्ले और गेंद दोनों से अहम योगदान दे सकते है।

    टीम की गेंदबाजी की बात करें तो कप्तान Sunil Narine , Mujeeb Rahman जैसे शानदार कलाई के जादूगर टीम में मौजूद है। वही तेज गेंदबाजों के रुप में टीम के पास Aamer Yamin, Morkel , जैसे शानदार गेंदबाज है। Aameer ने पहले ही मैच में 4 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए थे। जिसके चलते टीम ने शानदार जीत दर्ज की थी।

     

    PUN vs BEN Team News

    Philip Salt अपनी टीम  Punjabi Legends से जुड़ गए है।

     

    PUN vs BEN Playing 11

     

    Punjabi Legends Playing 11

     

    विकेटकीपर -Tom Moores

    बल्लेबाज – Luke Ronchi, Evin Lewis, Umar Akmal, Shaiman Anwar (Doubt: Philip Salt)

    ऑलराउंडर -Chris Jordan , Anwar Ali

    गेंदबाज -Mohammad Sami, Zahir Khan, Liam Plunkeet (Doubt : Mitchell McClenaghan)

     

    Bengal Tigers Playing 11

     

    विकेटकीपर – Sam Billings

    बल्लेबाज -Jason Roy, Sherfane Rutherford, Luke Wright, (Doubt : Chirag Suri, Muhammad Usman)

    ऑलराउंडर – Mohammad Nabi, Aamer Yamin (Doubt: Sunil Narine, Keevan Cooper)

    गेंदबाज -Mujeeb Rahman, Morne Morkel, Zaheer Khan

     

    यह भी पढ़े – Twitter furious as Rishabh Pant drops Lynn

     

    PUN vs BEN SQUAD

     

    Punjabi Legends Squad – Luke Ronchi, Jade Dernbach, Chris Jordan, Liam Plunkeet, Praveen Kumar, Evin Lewis, Mohammad Sami, Zahir Khan, Umar Akmal, Mitchell McClenaghan, Tom Moores, Anwar Ali, Hasan Khan, Shaiman Anwar, Philip Salt.

    Bengal Tigers: Sam Billings(c), Jason Roy, Luke Wright, Sunil Narine, Morne Morkel, Zaheer Khan, Aamer Yamin, Mohammad Nabi, Riki Wessels, Sherfane Rutherford, Kevon Cooper, Mujeeb ur Rahman,Chirag Suri, Muhammad Usman,  Rayad Emrit, Ali Khan.

     

    PUN vs BEN Dream11 Team

     

    विकेटकीपर – विकेटकीपर के तौर पर Sam Billings बेहतर ऑप्शन नजर आते है। Billings के पास काफी अनुभव है, और वो बड़े शॉट् लगाने के लिए जाने जाते है ऐेसे में वो एक बेहतर विकल्प होगें।

    बल्लेबाज – बल्लेबाजी में Jason Roy, Umar Akmal, sherfane Rutherford, Luke Ronchi अच्छे विकल्प होगें। Jason Roy ने अबतक खेलें गए मैचों में कमाल की बल्लेबाजी की है। जबकि Rutherford के बल्ले से पहले मैच से ही तूफानी पारियां देखने को मिली है।

    ऑलराउंडर -ऑलराउंडर के तौर पर  Chris Jordan, Mohammad Nabi सबसे अच्छी चॉइंस होंगे। Nabi बल्ले और गेंद दोनोें से अहम योगदान दे सकते है।  जबकि Jordan ने बल्ले और गेंद दोनों से कमाल करके दिखाया है।

    गेंदबाज – गेंदबाजी में Mujeeb Rahman, Zahir Khan, Liam Plunkeet बेहतर विकल्प होंगें। Mujeeb ने पिछले मुकाबलें में किफायती गेंदबाजी के साथ विकेट भी लिेेए थे। वही Zahir ने अबतक खेले मैचों में धारदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया है।

     

    Previous Article
    Next Article