ST-W vs BH-W Dream11 विमेंस बिग बैश लीग Match Prediction, Team News, Playing 11

By Shubham Mishra @shub4438

ST-W vs BH-W Dream11 Team |सिडनी थंडर बनाम ब्रिसबेन हीट

ST-W vs BH-W Dream11|Who Will Win Today Match

Sydney January 19 at 5:10 AM

ST-W vs BH-W Match Preview

Women Big Bash League के पहले सेमीफाइनल मुकाबलें में Sydney Thunder की टीम का सामना Brisbane Heat से होगा। दोनों ही टीमों का प्रदर्शन इस सीजन बेहद शानदार रहा है। Sydney की टीम ने जहां पॉइंटस टेबल में दूसरे नंबर पर रहते हुए सेमीफाइनल में जगह बनाई है। वही, Brisbane Heat ने ग्रुप स्टेज में तीसरे नंबर पर रहते हुए सेमीफाइनल में जगह बनाई है।

बेहद संतुलित नजर आयी है सिडनी थंडर

Sydney Thunder की बात की जाए तो टीम का प्रदर्शन इस सीजन बेहद शानदार रहा है। Sydney की बल्लेबाजी पर नजर डाले तो टीम की बल्लेबाजों ने इस सीजन लाजवाब प्रदर्शन किया है।

Rachel Haynes ने इस सीजन अच्छी बल्लेबाजी की है। Haynes ने पिछले मैच में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी। कप्तान Blackwell, Sarah Taylor ने भी टीम के लिए लगातार रन बनाए है।

टीम की गेंदबाजी पर नजर डालें तो Lissa Griffth, S Bates, ने इस सीजन अच्छी गेंदबाजी का प्रदर्शन किया है। वही Nicola Carey ने भी बल्ले और गेंद दोनों से अहम योगदान दिया है।

ऑलराउंडर ब्रिसबेन हीट की ताकत

Brisbane Heat की टीम ने अपने आखिरी मुकाबलें में Sydney Thunder को 3 विकेट से मात दी थी। टीम की बल्लेबाजी पर गौर किया जाए तो Grace Harris ने इस सीजन बेहद शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया है।

Harry का बखूबी साथ विकेटकीपर बल्लेबाज Beth Mooney ने निभाया है। वही Sammy Jo Johnson और Jess Jonassen ने बल्ले और गेंद दोनो से इस सीजन दमदार प्रदर्शन किया है।

Brisbane की गेंदबाजी की अगुवाई Delissa Kimmince ने जबर्दस्त तरीके से की है। Kimmince ने रन रोकने के अलावा टीम को शुरुआती विकेट भी दिलाए है। वही, Georgia Prestwidge , Harris ने उनका बखूबी साथ दिया है।

ST-W vs BH-W Team News

Rene Farrell फिट होकर टीम में लौटी है। वो इस मैच में खेलती नजर आएंगी।

Harmanpreet Kaur अंतरराष्टीय मैचों के चलते इस मैच के लिए उपलब्ध नहीं होगी।

टीम न्यूज जाननें के लिए जुड़े रहिए।

ST-W vs BH-W Playing 11

Sydney Thunder Playing 11

विकेटकीपर : Rachel Priest

बल्लेबाज : Rachael Haynes, Alex Blackwell (c), Naomi Stalenberg Rachel Trenaman

ऑलराउंडर : Nicola Carey, Stafanie Taylor

गेंदबाज : Maisy Gibson, Samantha Bates, Lisa Griffith, Rene Farrell

Brisbane Heat Playing 11

विकेटकीपर : Beth Mooney

बल्लेबाज : Kirby Short (c), Josie Dooley, Laura Harris, (Doubt : Laura Wolvaardt)

ऑलराउंडर : Grace Harris, Sammy-Jo Johnson, Jess Jonassen

गेंदबाज : Delissa Kimmince, Josie Barsby, Georgia Prestwidge

ST-W vs BH-W SQUAD

Sydney Thunder Squad –  Alex Blackwell, Rachael Haynes, Rachel Priest, Maisy Gibson, Lisa Griffith, Nicola Carey, Sam Bates, Stafanie Taylor, Harmanpreet Kaur, Naomi Stalenberg, Rachel Trenaman, Belinda Vakarewa, Saskia Horley.

Brisbane Heat Squad –  Kirby Short(c), Jemma Barsby, Haidee Birkett, Josie Dooley, Grace Harris, Laura Harris, Sammy-Jo-Johnson, Jess Jonassen, Delissa Kimmince, Sune Luus, Beth Mooney, Georgia Prestwidge, Laura Wolvaardt.

ST-W vs BH-W Dream11 Team

विकेटकीपर – विकेटकीपर के तौर पर Beth Mooney सबसे अच्छी विकल्प रहेंगी। Mooney ने इस सीजन कुछ बेहद शानदार पारी खेली है। वही वो बल्लेबाजी क्रम में भी ऊपर आती है।

बल्लेबाज – बल्लेबाजी में Rachael Haynes, Alex Blackwell, Kirby Short, Josie Dooley सबसे अच्छी विकल्प होगी। Haynes बड़े मैच की खिलाड़ी है ऐसे में वो इस मैच में अहम पारी खेली सकती है। वही, Blackwell ने इस सीजन कुछ अच्छी इंनिग्स खेली है।

ऑलराउंडर – ऑलराउंडर के तौर पर Grace Harris, Sammy jo Johnson, Jess Johnson, Nicola Carey सबसे अच्छी चॉइंस रहेंगी। Grace Harris ने बल्ले और गेंद दोनों से अहम योगदान दिया है। वही, Sammy Jo Johnson ने पिछले कुछ मैचों में कमाल का प्रदर्शन किया है।

गेंदबाज – गेंदबाजी में Delissa Kimmince, Samantha Bates, Lisa Griffith सबसे अच्छी विकल्प होगी। Kimmince ने अपने अनुभव का बखूबी तरीके से इस्तेमाल किया है। वही, Bates ने गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया है।

Shubham Mishra @shub4438

Die Hard fan of cricket and love to write for sports...