ST-W vs SS-W Dream 11 Team विमेंस बिग बैश लीग 2018-19 Match Prediction, Team News, Playing 11

Updated on: Dec 7, 2018 6:34 pm IST

  • ST-W vs SS-W Dream 11 Team | सिडनी थंडर बनाम सिडनी सिक्सर्स

    ST-W vs SS-W Match Prediction| Who Will Win Today’s Match

     

    Women’s Big Bash League 2018-19

    Match Details:

    Venue:North Sydney Oval, Sydney 

    Time-Table: 8 Dec 2018, 1:40 PM IST

     

    ST-W vs SS-W Match Preview

    मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ हारने के बाद के दो बार की बिग बैश लीग चैंपियन सिडनी सिक्सर्स ने शानदार वापसी कर ली है. पर्थ स्कोर्चर्स जैसी बड़ी टीमों को एलिस पेरी ने अकेले दम पर हरा दिया. एलिस पेरी ने 103 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर टीम को जीत दिला दी.

     

    एलिस पेरी का तूफानी शतक

    पर्थ स्कोर्चर्स ने पहले ब्ल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 167 रनों का बड़ा लक्ष्य खड़ा किया. इसके बाद सिडनी सिक्सर्स की सलामी जोड़ी एलिसा हिली और एलिस पेरी बल्लेबाजी के लिए मैदान पर आई. उम्मीद थी कि एलिसा हिली एक और धमाकेदार इनिंग खेलेंगी.

     

    लेकिन, 2 रन बनाकर सस्ते में निपट गयी. इसके बाद पेरी ने मोर्चा संभाला और पर्थ के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. एश्ले गार्डनर ने भी पेरी का बखूबी साथ देते हुए कुल 26 रन बनाए. लिहाजा, टीम को छह विकेटों की शानदार जीत मिली. अब टीम कल पुरानी दुश्मन सिडनी थंडर से भिड़ेंगी.

    ST-W vs SS-W Team News

    सिडनी थंडर में Harmanpreet Kaur को लिया गया है. वह सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ मैच खेलेंगी.

     

    ST-W vs SS-W Full Squad

    Sydney Sixers Women Squad:

    Alyssa Healy, Ellyse Perry (c), Sara McGlashan, Marizanne Kapp, Dane van Niekerk, Lauren Cheatle, Sarah Aley, Ashleigh Gardner, Carly Leeson, Lauren Smith, Erin Burns, Stella Campbell

     

    Sydney Thunder Women Squad:

    Harmanpreet Kaur, Stafanie Taylor, Rachael Haynes, Alex Blackwell (c), Rachel Priest, Rene Farrell, Naomi Stalenberg, Nicola Carey, Belinda Vakarewa, Maisy Gibson, Samantha Bates, Hannah Darlington, Rachel Trenaman, Lisa Griffith, Saskia Horley

     

    ST-W vs SS-W Playing 11

    Sydney Thunder

    विकेटकीपर : Rachel Priest

    बल्लेबाज : Rachael Haynes, Harmanpreet Kaur, Alex Blackwell (doubt: Naomi Stalenberg)

    ऑलराउंडर : Stafanie Taylor, Nicola Carey, Rene Farell

    गेंदबाज :Samantha Bates, M Gibson, L Griffith, B Vakaerewa

     

    Sydney Sixers

    विकेटकीपर : A Healy

    बल्लेबाज : Erin Burns, Sara McGlashan

    ऑलराउंडर : Ellyse Perry, A Gardner, Dan Van Niekerk, Hayley Holmes

    गेंदबाज : Marizanne Kapp, Lauren Smith, Sarah Aley, Lauren Cheatle,

     

    ST-W vs SS-W Dream 11 Fantasy Tips

    Sydney Sixers:

    विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर A Healy से बेस्ट इस समय बेहतर विकल्प आपको नहीं मिल सकता. पहले मैच में हिली ने 70 रन बनाए थे. इसके बाद E Perry को आप अपनी टीम के कप्तान बना सकते हैं. पर्थ के खिलाफ पेरी ने 103 रनों की शानदार पारी खेली. और टीम को जीत दिला दी.

    A gardner ऑलराउंडर हैं. मगर, तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आती हैं. तो गार्डनर को जरूर लें. पर्थ के खिलाफ गार्डनर ने 26 रन बनाए थे. D van Niekerk के रूप में आपकी फैंटसी टीम में एक और बेहतरीन खिलाड़ी शामिल हो सकती हैं.

    निकर्क ने पर्थ के खिलाफ अपनी फिरकी का जादू दिखाते हुए कुल 3 विकेट झटके और 32 रन भी बनाए. जबकि गेंदबाजी में आप Lauren Smith को ले सकते हैं. जिन्हें दो विकेट पिछले मैच में प्राप्त हुआ. M Kapp टीम की मुख्य गेंदबाज हैं.

     

    Syndey Thunder

    इस टीम से Harmanpreet Kaur को टीम में लें. मौजूदा समय हरमन दुनिया की विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक हैं. साथ ही वह गेंदबाजी भी अच्छी कर लेती हैं.

    Alex Blackwell और Rachel Haynes के रूप में दो अनुभवी और विस्फोटक बल्लेबाज हैं. खासकर, सिडनी थंडर से आप रचेल हेंस को जरूर टीम में शामिल करें. ऑलराउंडर के तौर पर N Carey परफेक्ट हैं. लेकिन, कोशिश कीजिये कि आप सिडनी सिक्सर्स के ही ऑलराउंडर को पहले चुनें.

    गेंदबाजी में Rene Farell ने पिछले मैच में तीन विकेट झटके थे. और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया था. जबकि L Griffith कसी हुई गेंदबाजी कर रही हैं.

     

     

    एडिलेड टेस्ट : टीम इंडिया ने कसा ऑस्ट्रेलिया पर शिकंजा, ट्रेविस हेड बने सिरदर्द

    Previous Article
    Next Article