TIT vs DOL Dream11 Hindi Prediction, मोमेंटम वनडे कप, Team News, Playing 11

By Shubham Mishra @shub4438

TIT vs DOL Dream11 Team|टाइटंस बनाम डॉलफिंस

TIT vs DOL Dream11|Who Will Win Today Match

Durban March 15 at 5:00 PM

TIT vs DOL Match Preview

पॉइंटस टेबल में टॉप पर चल रही Titans की टीम टूर्नामेंट के 23वें मुकाबलें में Dolphins से भिड़ेंगी। Titans की टीम ने अपने आखिरी मैच में Cape Cobras को 10 विकेट से मात दी थी। ऐसे में टीम का आत्मविश्वास काफी ऊपर होगा।

जबकि Dolphins की टीम भी टूर्नामेंट में अच्छी फॉर्म में नजर आयी है। हालाकिं टीम को अपने आखिरी मुकाबलें में Cape Cobras के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। दोनो ही टीमों के बीच इस सीजन हुई पहली भिड़त में Dolphins की टीम ने Titans को 12 रन से मात दी थी।

टाइटंस बेहद शानदार फॉर्म में मौजूद

Titans की बात की जाए तो टीम का प्रदर्शन इस सीजन बेहद शानदार रहा है। टीम ने अबतक खेलें अपने 7 मैचों में से 5 में शानदार जीत दर्ज की है। जबकि दो मुकाबलों में टीम को हार का  सामना करना पड़ा है। टीम ने अपने आखिरी मुकबलें में Cape Cobras की टीम को 10 विकेट से रौंदा था।

टीम की बल्लेबाजी पर नजर डालें तो इस सीजन टीम की बल्लेबाज काफी मजबूत नजर आयी है। पिछले मैच में Diego Rosier ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 92 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी।

जबकि Dean Elgar ने भी शानदार बल्लेबाजी की है। गेंदबाजी में Cape Cobras के खिलाफ Chris Morris और Junior Dala ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4-4 विकेट अपने नाम किए थें।

पिछली हार को भुलाना चाहेंगी डॉलफिंस की टीम

Dolphins की टीम को बारिश के प्रभावित आखिरी मैच में Cape Cobras के हाथों 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि पिछले मैच को छोड़ कर टीम का प्रदर्शन टूर्नामेंट में अबतक शानदार रहा है। टीम 6 मैचों में चार जीत के साथ पॉइंटस टेबल में तीसरे नंबर पर मौजूद है।

टीम की बल्लेबाजी पर नजर डालें तो पिछले मैच में Sarel Erwee ने शानदार शतकीय पारी खेली थी। जबकि Vaughn van Jaarsveld ने भी बल्ले से अहम योगदान दिया था। हालाकिं पिछले मैच में टीम की गेंदबाजी काफी फीकी नजर आयी थी।

TIT vs DOL Team News

टीम न्यूज जानने के लिए जुड़े रहिए।

TIT vs DOL Playing 11

Titans Playing 11

विकेटकीपर: Heinrich Klaasen

बल्लेबाज:  F Behardien, D Elgar, Heino Kuhn, Jonathan Vandiar, Diego Rosier

ऑलराउंडर: Chris Morris,

गेंदबाज: Junior Dala, ,Tshepo Moreki, Gregory Mahlokwana, Corbin Bosch

Dolphins Playing 11

विकेटकीपर : Dane Vilas

बल्लेबाज : V van Jaarsveld, Khaya Zondo (c), Sarel Erwee

ऑलराउंडर : Senuran Muthusamy, Calvin Savage

गेंदबाज : Keshav Maharaj, Prenelan Subrayen, ,Okuhle Cele, K Mungroo

TIT vs DOL SQUAD

Titans Squad –  Heinrich Klaasen (c), Farhaan Behardien, Corbin Bosch, Junior Dala, Dean Elgar, Heino Kuhn, Gregory Mahlokwana, Imraan Manack, Tshepo Moreki, Chris Morris, Diego Rosier, Marcello Piedt, Jonathan Vandiar, Shaun von Berg

Dolphins Squad –   Sarel Erwee, Vaughan van Jaarsveld, Marques Ackerman, Dane Vilas, Khaya Zondo(c), Sibz Makhanya, Senuran Muthusamy, Keshav Maharaja, Calvin Savage, Eathan Bosch, Okhule Cele, Prenelan Subrayen, Mthokozisi Shezi, Kerwin Mungroo, Lwandiswa Zuma.

TIT vs DOL Dream11 Team

विकेटकीपर – विेकेटकीपर के तौर पर Heinrich Klaasen सबसे अच्छे विकल्प होगें। Klaasen के पास बड़ी पारी खेलने की क्षमता है। ऐसे में वो इस मैच मे अहम भूमिका निभा सकते है।

बल्लेबाज – बल्लेबाजी में V van Jaarsveld, Khaya Zondo, Sarel Erwee, D Elgar, Diego Rosier सबसे अच्छे विकल्प होगें। Sarel Erwee ने पिछले मैच में शानदार शतकीय पारी खेली थी। जबकि Jaarsveld भी अच्छी लय में नजर आए है।

ऑलराउंडर – ऑलराउंडर के तौर पर Senuran Muthusamy, Chris Morris सबसे अच्छे विकल्प होगें। Chris Morris ने इस सीजन गेंद से बढिया प्रदर्शन किया है।

गेंदबाज – गेंदबाजी में Junior Dala, Tshepo Moreki, Keshav Maharaja सबसे अच्छे विकल्प होेंगें। Junior Dala ने पिछले मैच शानदार गेंदबाजी की थी। जबकि Moreki ने भी अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया है।

Shubham Mishra @shub4438

Die Hard fan of cricket and love to write for sports...