AS-W vs BH-W Dream 11 विमेंस बिग बैश लीग 2018-19 Match Preview, Team News, Playing 11

Updated on: Dec 4, 2018 11:08 am IST

  • AS-W vs BH-W Dream 11 Team | एडिलेड स्ट्राइकर्स बनाम ब्रिसबेन हीट

    AS-W vs BH-W Match Prediction| Who Will Win Today’s Match

     

    Women’s Big Bash League 2018-19

    AS-W vs BH-W Match Details:

    Venue: Junction Oval, Melbourne

    Time-Table: 2 Dec, 2018 at 5:10 AM IST

     

    AS-W vs BH-W Match Preview

    Adelaide Strikers:

    महिला बिग बैश लीग के दूसरे दिन एडिलेड स्ट्राइकर्स का सामना ब्रिसबेन हीट से होने वाला है. खिलाड़ी और प्रदर्शन के लिहाज से दोनों टीमें काफी मजबूत है. और खिताब की प्रबल दावेदार भी है. एडिलेड स्ट्राइकर्स में न्यूजीलैंड की धाकड़ जोड़ी सूजी बेट्स और सोफी डिवाइन आपको देखने को मिलेगा.

     

    इस टीम में दुनिया की बेहतरीन फास्ट बॉलर मेगन शूट पेस अटैक की अगुवाई कर रही हैं. तो स्पिन विभाग में इंग्लैंड की डेनिएल हेजल अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाते नजर आएंगी. सारा कोयटे के रूप में टीम के पास एक बेहतरीन खिलाड़ी भी हैं. बता दें, कोयटे ने पिछला सीजन सिडनी सिक्सर्स के लिए खेला था. जहाँ फाइनल में वह प्लेयर ऑफ द मैच भी रही थी.

     

    इसी उम्मीद से एडिलेड स्ट्राइकर्स ने इस नये सीजन के लिए सारा कोयटे को शामिल किया है. तो वहीं, अमांडा वेलिंगटन के रूप में एक और जबरदस्त विकेटटेकिंग लेग स्पिनर टीम में मौजूद हैं. आपको बता दें. अमांडा ने पिछले सीजन 17 विकेट झटके थे. डेन वेन निकर्क के बाद वह दूसरी बेस्ट लेग स्पिनर भी बनीं.

     

    Brisbane Heat :

    दूसरी ओर, ब्रिसबेन हीट में भी खूब दमखम है. बेथ मूनी के रूप में टीम के पास अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज मौजूद है. साथ ही मूनी टीम की कमान भी संभालेंगी. पिछले सीजन मूनी ने अकेले 465 रन ठोके थे. हालांकि, टी20 विश्वकप में उनका बल्ला नहीं चला. चूँकि, बेथ मुनी के कन्धों पर टीम की जिम्मेदारी है. तो देखना दिलचस्प होगा कि इस नये सीजन में वह कैसा प्रदर्शन करती हैं.

     

    इसके अलावा टीम में दो साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज L Wolvaardt और S Luus हैं. ऑस्ट्रेलिया की स्टार ऑलराउंडर Jess Jonassen पर भी निगाहें टिकी होंगी. ब्रिसबेन हीट में ग्रेस हैरिस के रूप में एक खतरनाक बल्लेबाज भी मौजूद हैं. जिन्होंने महिला बिग बैश लीग के पहले सीजन में शतक ठोकने का गौरव प्राप्त किया था. उसी मैच में हैरिस ने सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ चार विकेट हासिल किये थे. ऐसे में दोनों टीम इस नये सीजन का आगाज जीत के साथ करना चाहेगी.

     

    AS-W vs BH-W Team News

    एडिलेड स्ट्राइकर्स की ऑलराउंडर Tabatha Saville चोटिल हो गयी हैं. उनकी जगह E Doddridge को 13 मेंबर की टीम में लाया गया है.

     

     

    AS-W vs BH-W Last Season

    एडिलेड स्ट्राइकर्स और ब्रिसबेन हीट दोनों एक बैलेंस टीम है. प्रदर्शन भी दोनों टीम का शानदार रहा था. लेकिन, टाइटल जीतने के लिए इतना ही काफी नहीं है. एडिलेड स्ट्राइकर्स ने सेमीफाइनल तक का सफर तय किया था. वहीं, ब्रिसबेन हीट को पांचवें स्थान से संतोष करना पड़ा. हालांकि, सीजन दो में ब्रिसबेन हीट तीसरे स्थान पर रही थी.

     

     

    AS-W vs BH-W Full Squad

    BrisBane Heat:

    Kirby Short, Courtney Sippel, Laura Wolvaardt (SA), Jemma Barsby, Haidee Birkett, Josie Dooley, Grace Harris, Laura Harris, Sammy-Jo Johnson, Jess Jonassen, Charli Knott, Delissa Kimmince, Sune Luus (SA), Beth Mooney (wk), Georgia Prestwidge

     

     

    Adelaide Strikers:

    Suzie Bates (NZ, C), Sophie Devine (NZ), Megan Schutt, Tahlia McGrath, Alex Price, Sarah Coyte, Ellie Falconer, Amanda-Jade Wellington, Tegan McPharlin (wk), Katelyn Pope, Sam Betts, Danielle Hazell (Eng), Bridget Patterson, Tabatha Saville, Eliza Doddridge

     

     

    AS-W vs BH-W Playing 11

    BrisBane Heat:

    विकेटकीपर : Beth Mooney

    बल्लेबाज : Laura Wolvaardt, Sune Luus, Kirby Short, Laura Harris,

    ऑलराउंडर : Jess Jonassen, Grace Harris ( Doubt: Sammy jo Johnson)

    गेंदबाज : Delissa Kimmince, Haidee Birkett, Jemma Barsby ( Doubt: Charli Knott,  Georgia Prestwidge,

     

     

    Adelaide Strikers:

    विकेटकीपर : Tegan McPharlin

    बल्लेबाज : Suzie Bates,  Eliza Doddridge, Bridget Patterson,

    ऑलराउंडर : Sophie Devine,  Tahila McGrath,

    गेंदबाज : Danielle Hazell, Megan Schutt, Sarah Coyte,  Amanda Wellington,

    ( Doubt: Alex Price,  Samantha Betts,  Katelyn Pope)

     

     

    AS-W vs BH-W Dream 11 Fantasy Tips

    Adelaide Strikers:

    एडिलेड स्ट्राइकर्स की तरफ से बल्लेबाजी में कप्तान Suzi Bates पर सबकी निगाहें होंगी।अब तक 761 रन बिग बैश लीग में बना चुकी हैं. साथ ही Bates को अंतर्राष्ट्रीय अनुभव भी है. टीम में E Doddridge और पैटरसन के रूप में कई घरेलू चेहरे भी हैं.

    ऑलराउंडर खिलाड़ियों में दुनिया की बेस्ट हिटर Sophie Devine भी हैं. लिहाजा, उनसे जलवे की उम्मीद होगी। इसके अलावा आप Megan Schutt, Amanda Wellington, Danielle Hazell जैसी स्टार गेंदबाज हैं. जो किसी भी विपक्षी बल्लेबाज को पानी पिला सकती है.

     

    Brisbane Heat:

    दूसरी ओर,ब्रिस्बेन हीट की अगुवाई Beth Mooney कर रही हैं. सालों से ऑस्ट्रेलिया के लिए ओपनिंग करती आ रही हैं. साथ ही मूनी बिग बैश लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली बल्लेबाज भी हैं. टीम में Laura Harris और  Kirby Short जाना पहचाना नाम है. रन बना सकती हैं.

    ऑलराउंडर में टीम के पास Jess Jonnassen और Grace Harris के रूप में बड़ा हथियार हैं. गेंदबाजी का जिम्मा Delissa Kimmince पर ज्यादा निर्भर करेगा।

     

     

     

     

    Previous Article
    Next Article