WAR vs HL Dream11 Hindi Prediction, मोमेंटम वनडे कप, Team News, Playing 11

By Shubham Mishra @shub4438

WAR vs HL Dream11 Team| हाईवेल्ड लायंस बनाम वॉरियर्स

WAR vs HL Dream11|Who Will Win Today Match

Johannesburg February 13 at 5:00 PM

WAR vs HL Match Preview

South Africa में खेले जा रहें Momentum One Day Cup के चौथे मुकाबलें में Warriors की भिड़त Lions से होगी। Warriors की टीम ने अपने पहले मैच में Cape Cobras को तीन विकेट से मात दी थी।

वही, Lions को अपने पहले मुकाबलें में Dolphins के हाथों 19 रन से हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में टीम इस मैच को जीत कर टूर्नामेंट में अपना खाता खोलना चाहेंगी। वही, Warriors की टीम अपनी जीत की लय को कायम रखना चाहेंगी।

जारी रखना चाहेंगें वॉरियर्स जीत की लय

Warriors की बात की जाए तो टीम का प्रदर्शऩ पहले मुकाबलें में बेहद शानदार रहा था। टीम के बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाज करते हुए 277 के लक्ष्य को हासिल किया था। टीम की ओर Gihnan Cloete ने शानदार शतकीय पारी खेली थी। वही, Breetzke ने भी शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी। इन दोनों ने मिलकर पिछले मैच में पहले विकेट के लिए 110 रनों की ताबड़तोड साझेदारी की थी। वही, विकेटकीपर बल्लेबाज Sinethembe Qeshile ने भी बल्ले से अहम योगदान दिया था।

हालांकि टीम की गेंदबाजी में पहले मैच में वो धार नजर नहीं आई थी। Lutho Sipamla ने जरुर तीन विकेट अपने नाम किए थें। लेकिन वो भी रन रोकने में नाकाम रहे थें।

लांयस को पहली जीत की तलाश

दूसरी तरफ Lions को अपने पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में टीम इस मैच में बेहतर प्रदर्शन करना चाहेगी। टीम की बल्लेबाजों ने जरुर शानदार बल्लेबाजी की थी। लेकिन 343 रनों के बड़े लक्ष्य से टीम 20 रन दूर रह गयी थी। Reeza Hendricks ने शानदार शतकीय पारी खेली थी। वही, कप्तान Dussen ने भी अर्धशतकीय पारी खेली थी।

टीम के गेंदबाजों ने पहले मैच में जमकर रन लुटाए थें। खासतौर पर Nandre Burger ने अपने 9 ओवर में 82 रन दिए थें। वही, टीम के अन्य गेंदबाज भी कुछ खास नहीं कर सकें थें।

WAR vs HL Team News

Wiaan Mulder टेस्ट टीम में शामिल होने के चलते इस मैच के लिए उपलब्ध नहीं होगें।

Nandre Burger ने पहले मैच में जमकर रन लुटाए थें। ऐसे में टीम उनकी जगह किसी ओर को मौका दे सकती है।

टीम न्यूज जाननें के लिए जुड़े रहिए।

WAR vs HL Playing 11

Warriors Playing 11

विकेटकीपर :S Qeshile

बल्लेबाज :G Cloete M Marais, C Jonker, MY Vallie, M Breetzke

ऑलराउंडर : JJ Smuts, O Nyaku, T Kaber

गेंदबाज : A Birch, L Sipmala,  S Magala,(Doubt :S Langa)

Lions Playing 11

विकेटकीपर : Mangaliso Moshle

बल्लेबाज :  Rassie van der Dussen, Reeza Hendricks,Ryan Rickelton,

ऑलराउंडर :  Dwaine Pretorius, Kagiso Rapulana (Doubt :Delano Potgieter)

गेंदबाज : Craig Alexander,  Bjorn Fortuin, Nono Pongolo (Doubt : Nandre Burger)

WAR vs HL SQUAD

Warriors Squad – Sinethemba Qeshile (C), Gihahn Cloete, Andrew Birch, Christiaan Jonker , Magala, Vallie, Nyaku, Kaber, Sipamla, Marais, Langa, Breetzke, JJ Smuts

Lions Squad – Craig Alexander, Nandre Burger, Reeza Hendricks, Bjorn Fortuin, Mangaliso Mosehle, , Nono Pongolo, Delano Potgieter, Dwaine Pretorius, Kagiso Rapulana, Ryan Rickelton, Rassie van der Dussen

WAR vs HL Dream11 Team

विकेटकीपर –  विकेटकीपर के तौर पर G Cloete सबसे अच्छे विकल्प होगें। Cloete ने पिछले मुकाबलें में शानदार शतकीय पारी खेली थी। ऐसे में वो इस मैच में भी अहम योगदान दे सकते  है।

बल्लेबाज – बल्लेबाजी में M Breetzke, Reeza Hendricks,Rassie van der Dussen सबसे अच्छे विकल्प होगें। Hendricks ने पहले मुकबालें में शानदार शतकीय पारी खेली थी, वही, Breetzke ने भी अर्धशतकीय पारी खेली थी।

ऑलराउंडर – ऑलराउंडर के तौर पर JJ Smuts, Dwaine Pretorius सबसे अच्छे विकल्प होगें। दोनों ही खिलाड़ी बल्ले और गेंद दोनो से अहम योगदान दे सकते है।

गेंदबाज – गेंदबाजी में Lutho Sipamla, Bjorn Fortuin, Andrew Birch सबसे अच्छे ऑप्शन होगें। Sipamla ने पहले मैच में तीन विकेट अपने नाम किए थें।

Shubham Mishra @shub4438

Die Hard fan of cricket and love to write for sports...