| On 1 year ago

WAS VS DUR ड्रीम 11 टीम प्रिडिक्शन, इंग्लिश T20 ब्लास्ट । WAS VS DUR टीम न्यूज़, प्लेइंग 11

By Koustav Shaw

इंग्लिश T20 ब्लास्ट के अगले मुकाबले में बर्मिंघम बियर्स और डरहम जेट्स की टीम आमने सामने होगी। यह मैच बर्मिंघम के एजबेस्टन मैदान में खेला जाएगा।

बर्मिंघम बियर्स ने अपने शुरुआती खेले गए तीन मैच मे से दो मैच जीत कर इस टूर्नामेंट की अच्छी शुरुआत करने में कामयाब रहा है। बर्मिंघम बियर्स ने जिन दो टीम को अब तक हराया है उसमे पहली टीम नॉटिंघमशायर आउटलॉस है जबकि दूसरी हारने वाली टीम यॉर्कशायर विकिंग्स है।

दूसरी ओर बियर्स की शुरुआत टूर्नामेंट के कुछ खास नही हो सका था लेकिन दूसरे मुकाबले में जीत दर्ज करने में कामयाब रहा था। दूसरे मैच में बियर्स ने लेसिस्टरशायर को हराया था।

बर्मिंघम का एजबेस्टन मैदान बल्लेबाजो के अनुकूल माना जाता है ऐसे में इस मैच में एक हाई स्कोरिंग मैच का आनंद दर्शकों को मिल सकता है।

WAS VS DUR टीम न्यूज़

( WAS VS DUR के टीम न्यूज़ जानने के लिए कृपया हमसे जुड़े रहें)

WAS VS DUR संभावित प्लेइंग 11

( दोनो टीमों के इस मैच के लिए संभावित प्लेइंग 11 जानने के लिए कृपया जुड़े रहें)

WAS VS DUR Key Players

डरहम जेट्स

डरहम जेट्स के लिए बल्लेबाज़ी में बड़ा जिम्मा Tom Lathem पर रहने वाला है क्यों की अब तक इनका योगदान टीम के हीत में अधिक रहा है। इनके अलावा Paul Collingwood भी महत्वपूर्ण साबित हो सकते हैं।

डरहम जेट्स के लिए गेंदबाज़ी का ज़िम्मा इमरान ताहिर ने अच्छे से निभा रहे हैं। इमरान ताहिर ने अब तक टूर्नामेंट में जेट्स के लिए 5 विकेट निकाले हैं।

बर्मिंघम बियर्स

बियर्स के लिए Ian Bell और Sam Hain बल्लेबाज़ी में महत्वपूर्ण साबित हो सकते हैं।

गेंदबाज़ी का ज़िम्मा Brooks और Hannon Dalby के कंधो पर रहेगा।

नोट:  WAS VS DUR  मैच के ड्रीम 11 प्रिडिक्शन  के फाइनल अपडेट जानने के लिए तय समय सीमा से पहले पुनः पधारे साथ ही ड्रीम 11 के ताज़ा अपडेट पाने के लिए स्क्रीन के नीचे दाईं ओर दिख रहे बेल आइकन को भी दबाएं।

Koustav Shaw

It's all about those 90 minutes you get on the ground that determines who you are off the ground. There's a reason why football is the most beautiful sport on earth and I intend to strengthen that.