IPL 2019 में अगर जीतनी है टाटा SUV कार, तो खिलाड़ियों को दिखाना होगा दम

By Shubham Bharadwaj

भारत और ऑस्ट्रेलिया की सीरीज़ के बाद हिंदुस्तान में टी-20 क्रिकेट का खुमार छाने वाला है. दुनिया की सबसे बड़ी रंगारंग  इंडियन प्रीमीयर लीग के टिकट अगर नहीं लिए है तो खरीद लीजिये, क्योंकि अगर इस बार स्टेडियम के स्टैंड्स में रहते हुए आपने मैदान में एक हाथ से छक्के पर कैच लपक लिया तो आपको एक लाख रुपये का पुरस्कार मिलेगा.

बीसीसीआई ने आईपीएल के आगामी सीजन के दौरान हैरियर फैन कैच प्रतियोगिता के आगाज की घोषणा की. इस प्रतियोगिता के तहत हर मैच में एक हाथ से कैच लेने के लिए एक लाख रुपये मिलेंगे और जो कैच सबसे अच्छा आंका जाएगा, उसे लपकने वाले दर्शक को टाटा के नवीनतम स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल हैरियर को अपने घर ले जाने का मौका मिलेगा.

credit-pti

बीसीसीआई ने सोमवार को आईपीएल में उसके ऑफिशियल पार्टनर टाटा मोटर्स के टाटा हैरियर एसयूवी को आईपीएल-2019 का लीड ब्रांड घोषित किया. बीसीसीआई के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी ने कहा कि हैरियर को आईपीएल के दौरान हैरियर फैन कैच पुरस्कार में भी शामिल किया जा रहा है, जहां एक हाथ से सिक्स पर कैच लेने वाले फैन को एक लाख रुपये का पुरस्कार मिलेगा.

साथ ही सबसे पसंदीदा हैरियर फैन कैच लेने वाले एक फैन को सीजन के अंत में लक्जरी एसयूवी हैरियर को घर ले जाने का मौका मिलेगा.

इसलिए टिकेट लेकर कैच करने की प्रैक्टिस करना भी शुरू कर दीजिये. क्योंकि क्या पता कब गेंद छक्के के द्वारा उडती हुई आपके पास आ जाये और कार दिला दे. जिसके चलते आप टेलीविजन पर भी हीरो बन जायेंगे.

Shubham Bharadwaj