भारत ने टॉस जीतकर किया पहले बल्लेबाजी का फैसला, विंडीज ने किया टीम में ये बड़ा बदलाव

Updated on: Aug 11, 2019 7:04 pm IST

  • IND vs WI

    भारत और विंडीज के बीच खेली जा रही तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मैच पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला जा रहा है। भारत की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। विंडीज ने अपनी टीम में एक बदलाव करते हुए फैबियन एलेन की जगह ओशेन थॉमस को टीम में शामिल किया है।

    भारत ने किया बल्लेबाजी का फैसला

    पोर्ट ऑफ स्पेन में खेले जा रहे दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में भारत की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। भारत ने इस मैच में अपने प्लेइंग इलेवन में कोई भी बदलाव नहीं किया है। हालांकि कप्तान कोहली ने बताया है की ऋषभ पंत नंबर चार की पोजिशन पर खेलते नजर आएंगे, यानि श्रेयस अय्यर इस मैच में नंबर पांच पर खेलते दिखाई देंगे।

     

    विंडीज ने किया टीम में बदलाव

    विंडीज की टीम ने दूसरे वनडे मुकाबले में एक बदलाव किया है, फैबियन एलेन की जगह टीम ने ओशेन थोमस को टीम में शामिल किया है। कप्तान होल्डर ने बताया है की एलेन पूरी तरह से फिट नहीं है, जिसके चलते वो इस मैच में टीम का हिस्सा नहीं होंगे।

     

    यह भी पढ़े – दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में भारत और विंडीज में होगी भिड़ंत, इन तीन खिलाड़ियों पर होगी निगाहें

     

    गेल ने बनाया रिकॉर्ड

    क्रिस गेल इस मैच में अपने वनडे करियर का 300वां मैच खेलने मैदान पर उतरने जा रहे है। वो विंडीज टीम के लिए सबसे ज्यादा एकदिवसीय मैच खेलने वाले खिलाड़ी भी बन गए है। गेल ने इससे पहले विंडीज के लिए 299 मैचों में 37 की औसत से कुल 10,397 रन बनाए है। गेल अगर इस मुकाबले में 9 रन बना लेते है तो वो विंडीज की तरफ से वनडे क्रिकेट में सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बन जाएंगे।

     

    टॉप ऑर्डर मचा सकता है धमाल

    भारतीय टीम के टॉप ऑर्डर के तीनों ही बल्लेबाजों का प्रदर्शन इस मैदान पर काफी शानदार रहा है। रोहित शर्मा ने का इस मैदान पर औसत 113 का रहा है, जबकि विराट कोहली भी इस मैदान पर दो शतक जड़ चुके है।

     

     

    Previous Article
    Next Article