इंग्लैंड के इस बल्लेबाज का बड़ा बयान, एशेज नहीं वर्ल्ड कप को बताया अपनी पहली पसंद

By Shubham Mishra @shub4438

लगभग 20 सालों बाद इंग्लैंड में होने जा रहे वर्ल्ड कप को लेकर इंग्लिश बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो बेहद उत्साहित है। हाल में आईपीएल में बेहद दमदार प्रदर्शन करने वाले बेयरस्टो ने वर्ल्ड कप को एशेज की जीत से बढ़कर बताया है। बेयरस्टो ने कहा की अगर उनको वर्ल्ड कप और एशेज में से एक किसी एक को चूस करना हो, तो वर्ल्ड कप उनकी पहली पसंद होगी।

एशेज से बढ़कर वर्ल्ड कप की जीत

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने वर्ल्ड कप की जीत को एशेज सीरीज से बढकर बताया है। बेयरस्टो ने कहा की अगर उनको एशेज और वर्ल्ड कप में से किसी एक को चूस करना हो, तो वो वर्ल्ड कप की ट्रॉफी को उठाना पसंद करेंगे।

Pic Credit@Espncricinfo

गौरतलब है की इंग्लैंड लगभग 20 सालों के बाद विश्व कप को होस्ट करने जा रही है। ऐसे में टीम की कोशिश इस बार वर्ल्ड कप की ट्रॉफी पर कब्जा जमाने की होगी।

टीम ने की है जमकर मेहनत

बेयरस्टो ने कहा की इंग्लैंड की टीम ने पिछले दो सालों में जमकर मेहनत की है। दांए हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा की टीम के खिलाड़ियों ने दिन-रात पसीना बहाया है, और टीम इस दफा इस ट्रॉफी को जीतने की हकदार है। आपको बता दे इंग्लैंड की टीम विश्व कप को आज तक अपने नाम नहीं कर सकी है। इंग्लैंड की टीम एक दफा साल 1979 मेें विश्व कप के फाइनल में पहुंची थी। जिसमे टीम को विंडीज के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

आईपीएल को भी दिया श्रेय

बेयरस्टो ने आईपीएल को श्रेय देते हुए कहा की इस टूर्नामेंट के चलते उनको अपनी बल्लेबाजी में काफी सुधार करने को मिला। बेयरस्टो ने कहा की आईपीएल एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां विश्व के धाकड़ गेंदबाज मौजूद होते है, ऐसे में इस लीग में खेलने से मुझे काफी आत्मविश्वास मिला है।

Pic Credit@Espncricinfo

बेयरस्टो ने आईपीएल में इस सीजन सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए 10 मैचों में कुल 445 रन बनाए थे। जिसमें एक शतकीय पारी भी शामिल थी।

यह भी पढ़े –  पंत को विश्व कप टीम में शामिल नहीं किए जाने पर इस दिग्गज बल्लेबाज ने जताई हैरानी, कहा-अभी भी है बदलाव का मौका

साउथ अफ्रीका से होगी पहली भिड़त

इंग्लैंड की टीम अपने घर में होने वाले विश्व कप के पहले मैच में साउथ अफ्रीका की टीम से भिड़ेंगी। इयॉन मोर्गन की कप्तानी में खेल रही टीम इस दफा काफी मजबूत दिखाई दे रही है, वही, घरेलू परिस्तथितियों में खेलने के चलते टीम इस ट्रॉफी को जीतने की प्रबल दावेदारों में से एक मानी जा रही है।

Shubham Mishra @shub4438

Die Hard fan of cricket and love to write for sports...