| On Updated : Apr 25, 2019 5:46 PM IST

LEI vs NOT Dream 11 Hindi Prediction रॉयल लंदन वनडे कप 2019 Team News, Playing 11

LEI vs NOT Dream 11 Hindi Prediction |  लीसेस्टरशायर बनाम नॉटिंघमशायर

LEI vs NOT Match Prediction | Who Will Win Today's Match

Royal London ODI Cup 2019

Venue: Trent Bridge, Nottingham

Date & Time : 26 April 2019, 3:30 PM IST

LEI vs NOT Match Preview

नॉर्थ ग्रुप में नॉटिंघमशायर का विजयी रथ थमने का नाम नहीं ले रहा है. टीम जीत की हैट्रिक लगा चुकी है. लिहाजा, छह अंकों के साथ नॉटिंघमशायर अंक तालिका में टॉप पर काबिज है.

अब जीत का चौका लगाने के लिए नॉटिंघमशायर का सामना लीसेस्टरशायर से होगा. ये मैच नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेला जाएगा.

बेन स्लेटर ने जमाया शतक

बता दें, पिछले मैच में नॉटिंघमशायर के बेन स्लेटर ने 100 रनों की शानदार पारी खेली. कप्तान स्टीव मुलने के बल्ले से 40 रन निकले. निचले ऑर्डर में टीम के गेंदबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी की.

ल्युक फ्लेचर के बल्ले से 32 रन और जेम्स पैटिन्सन 33 रनों का योगदान दिया. दसवें नंबर के बल्लेबाज मैथ्यू कार्टर ने भी बहती गंगा में हाथ धोते हुए 14 गेंदों पर 24 रनों की पारी खेली.

नॉटिंघमशायर ने 9 विकेट खोकर 301 रन बनाए. जवाब में वार्विकशायर की पूरी टीम 183 रनों पर सिमट गयी. कार्टर और फ्लेचर ने तीन-तीन विकेट हासिल किये. इस तरह नॉटिंघमशायर ने तीसरी जीत हासिल की.

गोडलमैन की शतकीय पारी गई बेकार

उधर, लीसेस्टरशायर को डर्बीशायर के हाथों हार का सामना करना पड़ा. लीसेस्टरशायर ने इस मैच में कोलिन एकरमैन की शतकीय पारी के दम पर 312 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया.

जवाब में डर्बीशायर ने बिली गोडलमैन ने 106 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी. बारिश से बाधित इस मैच में डर्बीशायर ने 39 ओवर में 266 रन बनाकर दिए गये लक्ष्य को हासिल कर लिया.

मौके पर लीसेस्टरशायर के गेंदबाज विकेट लेने में नाकामयाब रहे. सिर्फ एकरमैन को ही एक विकेट मिला. जबकि दो बल्लेबाज रन आउट हुए.

LEI vs NOT Team News

लीसेस्टरशायर ने 13 खिलाड़ियों की टीम का ऐलान कर दिया है.

नॉटिंघमशायर ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है.

LEI vs NOT Last 5 Matches

पिछले पांच मुकाबलों में नॉटिंघमशायर को दो मैचों में जीत मिली है. तो, लीसेस्टरशायर ने तीन मैचों में जीत हासिल की है. हाल में लगातार दो मैचों में नॉटिंघमशायर ने जीते हैं.

LEI vs NOT Pitch Report

ट्रेंट ब्रिज की पिच हाई स्कोरिंग है. रन खूब बनते हैं. बैटिंग करना काफी आसान होता है. अगर, खिली-खिली धूप हो तो बल्लेबाजों के लिए बल्ले-बल्ले होगी. ओवरकास्ट कंडिशन में फिर तेज गेंदबाज जावी हो जाते हैं.

बता दें, इसी मैदान पर पिछले साल वनडे क्रिकेट म 481 रनों का बड़ा स्कोर बना था. इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ये कारनामा किया था. ग्राउंड भी छोटा है. चौके-छक्के आसानी से लगेंगे.

LEI vs NOT Squad

Nottinghamshire :

Samit Patel, Chris Nash, James Pattinson, Luke Fletcher, Steven Mullaney (c), Ben Slater, Jake Ball, Ben Duckett (wk), Joe Clarke, Luke Wood, Jake Libby, Zak Chappell, Matthew Carter, Tom Moores

KET vs GLA Dream11 Hindi Prediction, रॉयल लंदन वनडे कप

Leicestershire:

Mike, Parkinson, Horton (capt), Taylor, Ackermann, Cosgrove, Davis, Dearden, Griffiths, Hill (wk), Klein, Lilley, Wright.

LEI vs NOT Playing 11

Nottinghamshire :

Joe Clarke, Jake Libby, Samit Patel, Zak Chappell, Matthew Carter, James Pattinson, Luke Fletcher, Steven Mullaney (c), Ben Slater, Ben Duckett, Tom Moores (wk)

Leicestershire:

Paul Horton (c), Mark Cosgrove, Chris Wright, Lewis Hill (wk), Gavin Griffiths, Arron Lilley, Tom Taylor, Dieter Klein, Harry Dearden, Colin Ackermann, Callum Parkinson

LEI vs NOT Dream 11 Fantasy Tips