MUM vs SAU Dream 11 Hindi Prediction सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2019 Match Preview, Team News, Playing 11

By Avinash Aryan

MUM vs SAU Dream 11 Hindi Prediction | मुंबई बनाम सौराष्ट्र

MUM vs SAU Match Prediction | Who Will Win Today’s Match

Syed Mushtaq Ali Trophy 2019

Venue: Holkar Cricket Stadium, Indore

Date & Time : 28 Feb 2019, 1:30 PM IST

MUM vs SAU Match Preview

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के ग्रुप सी मुकाबले में मुंबई का सामना सौराष्ट्र से होगा. लीग स्टेज में अब तक पांच मैच खेल चुकी मुंबई टीम का ये आखिरी मुकाबला होगा. हालांकि, टीम इस समय चार जीत के साथ टॉप पर काबिज है.

मुंबई के लिए ‘करो या मरो’

लेकिन, मुंबई के लिए ये करो या मरो का मुकाबला भी हो सकता है. चूँकि, हर ग्रुप से दो-दो टीमें नॉकआउट राउंड में जाएगी. लगातार चार मैच जीतने के बाद रहाणे की टीम का सफर पिछले मुकाबले में थम गया. जब टीम को रेलवे ने 57 रनों से हरा दिया.

लगातार चौथी जीत के लिए उतरेगा सौराष्ट्र

दूसरी ओर, सौराष्ट्र का पहला मुकाबला रेलवे से ही हुआ था. और इस टीम को भी रेलवे से करारी शिकस्त मिली थी. लेकिन, इसके बाद से टीम जीत की हैट्रिक लगा चुकी है. चार मैचों में सौराष्ट्र तीन जीत के साथ तीसरे स्थान पर है. मुंबई के बाद जयदेव उनाद्कट की अगुवाई वाली सौराष्ट्र टीम का सामना गोवा से भी होगा.

ऐसे में मौका है, दस्तूर है. देखने वाले बात होगी कि आगे के दो मैचों में सौराष्ट्र क प्रदर्शन कैसा रहता है? लेकिन, मुंबई के खिलाफ होने वाला ये मुकाबला टक्कर का होगा.

MUM vs SAU Team News

दोनों टीमें बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. प्लेइंग इलेवन में फेरबदल होने की संभावना बहुत कम है.

MUM vs SAU Squad

Mumbai Squad:

Ajinkya Rahane (c), Dhawal Kulkarni, Aditya Tare (wk), Suryakumar Yadav, Shardul Thakur, Siddhesh Lad, Royston Dias, Shreyas Iyer, Tushar Deshpande, Shubham Ranjane, Akash Parkar, Prithvi Shaw, Eknath Kerkar, Shams Mulani, Dhrumil Matkar

Saurashtra Squad:

Robin Uthappa, Cheteshwar Pujara, Jaydev Unadkat, Chirag Jani, Hardik Rathod, Sheldon Jackson (wk), Aarpit Vasavada, Dharmendrasinh Jadeja, Divyaraj Chauhan, Prerak Mankad, Yuvraj Chudasama, Jay Chauhan, Harvik Desai (wk), Agnivesh Ayachi, Vishvaraj Jadeja, Chetan Sakariya

Ind vs Aus: दूसरे टी-20 में ग्लेन मैक्सवेल की शतकीय पारी से ऑस्ट्रेलिया ने रचा इतिहास

MUM vs SAU Playing 11

Mumbai :

विकेटकीपर : Aditya Tare

बल्लेबाज : P Shaw, S Lad, A Rahane (c), S Iyer, Suryakumar Yadav

ऑलराउंडर : Shubham Ranjane, Shams Mulani

गेंदबाज : Shardul Thakur, Tushar Deshpande, Dhawal Kulkarni

Saurashtra :

विकेटकीपर : Harvik Desai

बल्लेबाज : Robin Uthappa, S Jackson, A Vasavada, Cheteshwar Pujara

ऑलराउंडर : Prerak Mankad, Jay Chauhan, Chirag Jani

गेंदबाज : Jaydev Unadkat (c), D Jadeja, Chetan Sakariya

MUM vs SAU Dream 11 Fantasy Tips

विकेटकीपर : Harvik Desai को टीम में लें. आदित्य तारे बेहतरीन ऑप्शन जरूर हैं. लेकिन, वह निचले ऑर्डर में बल्लेबाजी के लिए आते हैं. जबकि हार्विक देसाई उपरी क्रम के बल्लेबाज हैं. देसाई ने चार मुकाबलों 98 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने एक बार 56 रन भी बनाए हैं.

बल्लेबाज : C Pujara इस टूर्नामेंट में एक अलग ही रूप में दिखे हैं. एक शतक और एक अर्धशतक की मदद से 249 रन बनाए हैं. S Iyer खतरनाक फॉर्म में चल रहे हैं.

चार पारियों में दो शतक की मदद से 314 रन बनाए हैं. P Shaw को टीम में जरूर लें. पृथ्वी शॉ धीरे-धीरे लय में आ रहे हैं. S Yadav शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. दो अर्धशतक की मदद से यादव ने 244 रन बनाए हैं.

ऑलराउंडर : S Ranjane और Shams Mulani ने दस-दस विकेट हासिल किये हैं. वहीं, P Mankad ने चार विकेट लिए हैं. तीनों ही खिलाड़ी अपनी टीम के लिए उपयोगी हैं.

गेंदबाज : D Kulkarni, T Deshpande ने 9-9 विकेट हासिल किये हैं. जबकि Chetan Sakariya ने भी 9 विकेट लिए हैं.

Avinash Aryan