OTG vs WEL DREAM 11 द फोर्ड ट्रॉफी MATCH PREDICTION, TEAM NEWS, PLAYING 11

Updated on: Nov 9, 2018 11:18 am IST

  • OTG vs WEL DREAM 11 TEAM | ओटागो vs वेलिंगटन

    OTG vs WEL Match Prediction | Who Will Win Today’s Match

    The Ford Trophy 2018

    Match Details

    Venue : University Oval, Dunedin

    Date :  November 09, 2018

    Time : 3:30 AM

     

    द फोर्ड ट्रॉफी टूर्नामेंट में एक बार फिर ओटागो और वेलिंगटन की टीमें आमने-सामने होंगी. रविवार को दोनों टीमें डुनेडिन के युनिवर्सिटी ओवल मैदान में भिड़ेंगी. वेलिंगटन इस समय ग्रुप में टॉप पर है. टीम ने पांच मैच खेले हैं और इस दौरान वेलिंगटन को चार में जीत मिली है. जबकि सिर्फ एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है. लिहाजा, टीम के 17 अंक है. दूसरी ओर, ओटागो ने इतने ही मैचों में तीन जीत और दो हार के साथ दूसरे नंबर पर है.

    आपको बता दें, पिछली बार जब ओटागो और वेलिंगटन में मैच हुआ था. तो वेलिंगटन ने एकतरफा मुकाबले में ओटागो को 193 रनों से मात दी थी. उस मैच में एंड्रयू फ्लेचर की शतकीय पारी के दम पर वेलिंगटन ने 301 रन बनाए थे. कॉनवे और ब्रेसवेल ने भी पचासे लगाए थे. जवाब में ओटागो की पूरी टीम 108 रनों पर ही सिमट गयी. वेलिंगटन की ओर से सबसे ज्यादा जेम्स निशम ने तीन विकेट झटके थे.

     

    दोनों टीमों ने जीते हैं पिछले मुकाबले

    उधर, अपने पिछले मुकाबले में ओटागो ने केंटरबरी को 62 रनों से हराया. सलामी बल्लेबाज हामिश रदरफोर्ड ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और अकेले 154 रन ठोक डाले. ओटागो ने निर्धारित 50 ओवर में 309 रन बनाए. जवाब में केंटरबबरी महज 247 रनों पर ही सिमट गयी. सलामी बल्लेबाज जैक बोयल ने सबसे अधिक 71 रन बनाए. ओटागो की तरफ से मैथ्यू बेकन ने तीन विकेट झटके.

    दूसरी ओर, वेलिंगटन की टीम भी शानदार फॉर्म से गुजर रही है. पिछले मैच में इस टीम ने सभी विकेट खोकर 278 रन बनाए थे. वेलिंगटन की तरफ से कॉनवे ने 94 तो जेम्स निशम ने 67 रनों की पारी खेली. जवाब में ऑकलैंड 158 रनों पर ही सिमट गयी. नोफल ने तीन विकेट झटके. जबकि यंगहसबैंड और इयान मैकपीके को दो-दो विकेट मिले.

     

    OTG vs WEL TEAM NEWS :

    will update soon

     

    OTG vs WEL PLAYING 11 :

    Otago:

    विकेटकीपर : Lauchie Johns (wk)

    बल्लेबाज : Andrew Fletcher, Malcolm Nofal,  Devon Conway, Michael Bracewell, Jakob Bhula

    ऑलराउंडर: James Neesham, Peter Younghusband

    गेंदबाज : Hamish Bennett (c), Ian McPeake, Ollie Newton,

     

    Wellington

    विकेटकीपर : Mitch Renwick(w)

    बल्लेबाज : Hamish Rutherford, Neil Broom, Shawn Hicks, Josh Finnie

    ऑलराउंडर: Anaru Kitchen, Michael Rippon

    गेंदबाज : Matthew Bacon, Christi Viljoen, Jacob Duffy(c), Nathan G Smith

    (ये प्लेइंग इलेवन पिछले मैच की है)

    OTG vs WEL FULL SQUAD :

    Otago Squad : Neil Broom, Hamish Rutherford, Christi Viljoen, Anaru Kitchen, Michael Rippon, Jacob Duffy , Shawn Hicks, Mark Craig (c), Josh Finnie, Warren Barnes, Nathan G Smith, Matthew Bacon, Mitch Renwick

     

    Wellington Squad : Hamish Bennett (c), James Neesham, Michael Bracewell, Malcolm Nofal, Devon Conway, Ian McPeake, Ollie Newton, Ben Sears, Peter Younghusband, Lauchie Johns, Jakob Bhula, Alex Ridley, Andrew Fletcher

     

    OTG vs WEL DREAM 11 FANTASY TEAM :

    विकेटकीपर : M Renwick सलामी बल्लेबाज हैं. और पिछले मैच में उन्होंने 41 रन बनाए थे.

    बल्लेबाज : H RutherFord शानदार फॉर्म से गुजर रहे हैं. उन्होंने पिछले मैच में 154 रनों की पारी खेली थी. Andrew Fletcher वेलिंगटन के सलामी बल्लेबाज हैं. फोर्ड ट्रोफी में फ्लेचर ने सबसे अधिक 367 रन बनाए हैं. इसके अलावा M Bracewell, D Conway ने पिछले मैच में अच्छी बल्लेबाजी की थी. Nofal के बल्ले से भले ही रन न निकल रहे हों. लेकिन, वह विकेट चटकाने में जरूर कामयाब हो रहे हैं. ऑकलैंड के खिलाफ Nofal ने 38 रन बनाने के अलावा तीन विकेट भी झटके.

     

    ऑलराउंडर : अनुभवी J neesham लगातार बल्ले और गेंद से कमाल कर रहे हैं. इस टूर्नामेंट में अब तक उन्होंने 245 रन बनाने के अलावा पांच विकेट भी चटका चुके हैं.

    गेंदबाज : M Bacon टूर्नामेंट में अब तक 10 विकेट चटकाए हैं. और H Bennett के बाद सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले वह दूसरे गेंदबाज भी हैं. N Smith भी लगातार विकेट निकाल रहे हैं. I McPeake और O Newton ने पिछले मैच में दो-दो विकेट लिए थे. आप इन दोनों गेंदबाजों में से किसी को भी चुन सकते हैं.

     

                                                             

     

     

    Previous Article
    Next Article