IPL 2019, RR vs RCB : Dream 11 Team में इस धाकड़ बल्लेबाज को बनाएं कप्तान, दिला सकता है खूब फैंटसी अंक

पहली जीत की तलाश में आज RR vs RCB की टीम मैदान में उतरने वाली है. जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में ये हाई-वोल्टेज मुकाबला खेला जाएगा. बता दें, दोनों टीमों ने अब तक तीन-तीन मुकाबले खेले हैं. और तीनों में ही हार का सामना करना पड़ा है.

RR vs RCB में बीच मुकाबला

पिछले मैच में बेंगलुरू को SRH ने 118 रनों की करारी शिकस्त दी. तो रॉयल्स को करीबी मुकाबले में CSK के हाथों 8 रनों की हार मिली.

स्टोइनिस और कुल्टर नाइल की एंट्री

बहरहाल, मार्कस स्टोइनिस और नाथन कुल्टर नाइल के टीम में आने से आरसीबी की टीम मजबूत हुई है. लेकिन, मैच में जो खिलाड़ी दोनों टीमों के बीच अंतर पैदा कर सकता है, वो एबी डीविलियर्स हैं.

डीविलियर्स पर रहेंगी सबकी निगाहें

जी हाँ, डीविलियर्स का रिकॉर्ड रॉयल्स के खिलाफ शानदार रहा है. पिछली 15 पारियों में डीविलियर्स में राजस्थान के खिलाफ लगभग 47 की औसत से 558 रन बनाए हैं. इस दौरान मिस्टर 360 ने सात अर्धशतक भी लगाए हैं. जिसमें तीन अर्धशतक एबी ने पिछली 6 पारियों में ही ठोके हैं.

RR vs RCB : विराट कोहली टीम में शामिल हुए ऑस्ट्रेलिया के ये 2 खतरनाक खिलाड़ी

सवाई मानसिंह में ठोके हैं खूब रन

सवाई मानसिंह स्टेडियम में एबी डीविलियर्स के रिकॉर्ड पर नजर डालें तो उन्होंने यहाँ 4 पारियों में 153 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट लगभग 165 का रहा है. दो पचासे भी एबी डीविलियर्स ने लगाए हैं.

कैसा रहा है एबी का हालिया फॉर्म?

पिछली सात टी20 पारियों में एबी डीविलियर्स ने दो अर्धशतक लगाए हैं. जबकि चार बार ये बल्लेबाज 40 या उससे ज्यादा रन बनाए हैं.

पिछली 6 IPL इनिंग्स

दूसरी ओर, एबी के पिछली 6 आईपीएल पारियों के बारे में बताएं, तो उन्होंने चार अर्धशतक लगाए हैं. पिछले मैच में वह मात्र एक रन बनाकर आउट हुए थे. जबकि मुंबई के खिलाफ डीविलियर्स ने 70 रनों की नाबाद पारी खेली थी.