बांग्लादेश की बढ़ी मुश्किलें, श्रीलंका के खिलाफ मैच से बाहर हो सकता है ये स्टार ऑलराउंडर

By Shubham Mishra @shub4438

बांग्लेदश टीम ने इस विश्व कप में अपने प्रदर्शन से सभी को काफी प्रभावित किया है। टीम ने टूर्नामेंट का आगाज साउथ अफ्रीका जैसी बड़ी टीम को मात देकर किया था। वही, न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में भी टीम ने बढिया क्रिकेट खेली थी।

लेकिन श्रीलंका के खिलाफ अहम मैच से पहले टीम के लिए एक बुरी खबर आई है। विश्व कप में बल्ले और गेंद दोनों से स्टार साबित हुए शाकिब अल हसन चोट के चलते इस मैच से बाहर हो सकते है।

बाहर हो सकते है शाकिब अल हसन

विश्व कप 2019 में अबतक संघर्षपूर्ण प्रदर्शन करने वाली बांग्लादेश को बड़ा झटका लगा है। श्रीलंका के खिलाफ अहम मैच से पहले टीम के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन चोट के चलते इस मैच में बाहर बैठ सकते है।

दरअसल शाकिब को इंग्लैंड के खिलाफ खेलें गए मैच में बांए जांघ में खिचांव से परेशान नजर आए थे। बांग्लादेश के चयनकर्ता ने कहा है की उनके इस मैच में खेलने के चांस 50-50 है।

विश्व कप में शानदार लय में नजर आए है शाकिब

शाकिब अल हसन ने इस विश्व कप में बेहद शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होने अबतक खेले 3 मैचों में 86.67 की औसत से कुल 260 रन बनाए है। वर्ल्ड कप 2019 में अबतक सबसे ज्यादा रन भी बांए हाथ  के इस बल्लेबाज के ही नाम है।

जबकि गेंदबाजी में भी वो 3 विकेट अपने नाम कर चुके है। ऐसे में श्रीलंका के खिलाफ अहम मैच से पहले अगर वो बाहर होते है, तो बांग्लादेश के लिए यह बड़ा झटका हो सकता है।

यह भी पढ़े – IR-A vs SCO-A Dream11 Hindi Prediction, तीसरा अनऑफिशियल टी20 मैच, Team News, Playing 11

बांग्लादेश ने किया है अपने प्रदर्शन से प्रभावित

बांग्लादेश की टीम ने इस विश्व कप में दमदार प्रदर्शन करके दिखाया है। टीम ने टूर्नामेंट का आगाज जहां साउथ अफ्रीका को 21 रनों से मात देकर किया था।

वही, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड जैसी बड़ी टीमों के खिलाफ भी टीम ने बढ़िया क्रिकेट खेली है। टीम का अगला मुकाबला 11 जून को श्रीलंका से है, जिसमे टीम को हर हाल में जीत दर्ज करने होगी।

देखें हमारी खास पेशकश…

Shubham Mishra @shub4438

Die Hard fan of cricket and love to write for sports...