CWC 2019: ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, चोट के चलते पूरे टूर्नामेंट से बाहर हुआ ये बल्लेबाज

Updated on: Jul 5, 2019 1:14 pm IST

  • विश्व कप 2019 में बेहद शानदार प्रदर्शन कर रही ऑस्ट्रेलिया की टीम के लिए बुरी खबर आई है। टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज शॉन मार्श चोट के चलते पूरे विश्व कप से बाहर हो गए है। उनकी जगह विकेटकीपर बल्लेबाज पीटर हैड्सकॉम्ब को टीम में शामिल किया गया है।

    मार्श विश्व कप से बाहर

    सेमीफाइनल में अपना स्थान पक्का कर चुकी गतविजेता ऑस्ट्रेलिया की टीम को बड़ा झटका लगा है। मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज शॉन मार्श हाथ में फ्रैक्चर होने के चलते पूरे विश्व कप से बाहर हो गए है। मार्श को अभी तक इस टूर्नामेंट में कोई मैच खेलने का मौका नहीं मिला है।

    Pic Credit@Espncricinfo

    लेकिन मार्श पारी को बुनने और बड़ी पारी खेलने का हुनर रखते है। ऐसे में सेमीफाइनल जैसे मैच से पहले उनका बाहर होना टीम के लिए बड़ा झटका है।

    मार्श की चोट की पुष्टि ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने की है,उन्होने बताया की नेट सेशन के दौरान मार्श को हाथ में चोट लगी है। मार्श के हाथ का स्कैन कराया गया जिससे पता चला की उनके हाथ में फ्रैक्चर हो गया है।

     

    हैड्सकॉम्ब टीम में शामिल

    शॉन मार्श क बाहर होने के बाद विकेटकीपर बल्लेबाज पीटर हैड्सकॉम्ब को टीम में शामिल किया गया है। हैड्सकॉम्ब का प्रदर्शन विश्व कप से पहले हुई सीरीज में बेहद शानदार रहा था।

    Pic Credit@Espncricinfo

    हालांकि वो टीम में अपनी जगह बनाने मे नाकाम रहे थे। ऐसे में आने वाले मैच में उनके पास खुद को साबित करने का सुनहरा मौका मिलेगा।

    यह भी पढ़े –  CWC 2019: पाकिस्तान के लिए आई अच्छी खबर,बांग्लादेश का ये अहम बल्लेबाज प्रैक्टिस सेशन के दौरान हुआ चोटिल

    सेमीफाइनल मे पहुंच चुकी है ऑस्ट्रेलिया

    ऑस्ट्रेलिया की टीम विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल में पहले ही अपनी जगह पक्का कर चुकी है। टीम के 8 मैचों में कुल 14 पॉइंटस है और टीम पॉइंटस टेबल पर टॉप पर बरकरार है। ऑस्ट्रेलिया को अपना आखिरी मैच 6 जुलाई को साउथ अफ्रीका के साथ खेलना है।

     

    देखें विश्व कप पर हमारी खास पेशकश..

    Previous Article
    Next Article