| On Updated : Mar 29, 2019 11:57 PM IST

IPL 2019: SRH के कोच टॉम मूडी का Interview लेने के लिए एंकर ने किया ऐसा जो पहले नहीं देखा

Vivo IPL 2019 में हैदराबाद के राजीवगांधी स्टेडियम में Sunrisers Hyderabad ( SRH ) और Rajsthan Royals ( RR ) के बीच आठवां मैच खेला जा रहा है. जिसमें फैन्स को IPL के 12वें सीज़न का पहला शतक देखने को मिला. वही, SRH के फैन्स को घर में डेविड वार्नर के बल्ले से निकला तूफानी अर्धशतक भी देखने को मिला.

credit-IPLT20.COM

इसी बीच मैच के दौरान Boundary Line के किनारे स्पोर्ट्स एंकर ने SRH की टीम के हेड कोच टॉम मूडी का Interview लेना चाहा. लेकिन मूडी इतने लम्बे थे कि एंकर उन तक पहुँच नहीं पा रही थी. तभी उसने ऐसा काम किया जो T.V जगर में शायद ही देखने को मिलता हो.

कुर्सी में चढ़कर लिया टॉम मुडी का इंटरव्यू

दरअसल, जब Rajsthan Royals ( RR ) की टीम बल्लेबाजी कर रही थी, तो IPL 2019 की महिला एंकर लिसा स्टालेकर ने कुर्सी में चढ़कर Sunrisers Hyderabad ( SRH ) के कोच टॉम मुडी का इंटरव्यू लिया.

टॉम मुडी की लम्बाई ज्यादा होने के कारण लिसा स्टालेकर को इस तरह का नायब कदम उठाना पड़ा.जिसका विडियो Social Media पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

मैच की कहानी

credit-IPLT20.COM

आपको बता दें कि इस मैच में Rajsthan Royals ( RR ) ने पहले खेलतें हुए 198 रन का स्कोर खड़ा किया था. जिसमें संजू सैमसन ने 102 रनों की नाबाद पारी खेलते हुए सीज़न का पहला शतक जड़ा था. हालाँकि बाद में Sunrisers Hyderabad ( SRH ) के कप्तान डेविड वार्नर ने तेज़ तर्रार 69 रनों की पारी से मैच को आसन बना दिया. और SRH ने इस मैच में पांच विकेट से सीजन की पहली जीत हासिल की.