RR के खिलाफ मैच से पहले आखिर रैना ने क्यों लिया Boxing अवतार ?

By Shubham Bharadwaj

भारत में VIVO IPL 2019 का रोमांचकारी समर जारी है. पूरा देश इस समय आठ अलग-आलग टीमों के रंग में घुलकर अपनी-अपनी फेवरट टीम को Cheer कर रहा है. दूसरी तरफ खिलाड़ी भी फैन्स के लिए मैदान के अंदर से बाहर तक उनका मनोरंजन कर रहे है. इसी बीच Chennai Super Kings के भरोसेमंद बल्लेबाज़ सुरेश रैना ने अब बल्ला छोड़ Boxing करने का मन बनाया है.

पिछले साल 2018 का ख़िताब जीतने वाली CSK का इस साल IPL के 12वें सीजन में विजयी अभियान जारी है. पहले मैच में Royal Challengers Bnegluru ( RCB ) तो दूसरे मैच में Delhi Capitals ( DC ) को उसके घर में हराया. दोनों मैचो में CSK नें गेंदबाजी और बल्ले से बेहतरीन खेल दिखाया.

रैना ने पहने Boxing Gloves

इस तरह तीसरे मैच से पहले अपने घर में ट्रेनिंग कर रही CSK टीम के बल्लेबाज़ सुरेश रैना का Boxing अवतार देखने को मिला है. जिसमें Suresh Rina Batting ग्लव्स की जगह Boxing ग्लव्स पहनकर लगातार एक के बाद एक जोरदार पंच लगाते नजर आ रहे हैं. उनका ये विडियो Social Media पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

क्या है ‘SOUTHPAW’

ऐसा माना जा रहा है कि रैना गगनचुम्बी छक्के मारने के लिए Boxing पंच से अपनी पॉवर और Concetration बढ़ा रहे हैं. जिससे आने वाले मैच में वो फैन्स का दिल जीत सकें.  इसके साथ ही विडियो में Title ‘SOUTHPAW’ दिया गया है. जिसका मतलब होता है कि एक बाएं हाथ का Boxer, दाएं हाथ की Power बढ़ाने के लिए. इस तरह का अभ्यास करता है. इस बात से साफ़ जाहिर है की अगले मैच में रैना कोई धमाल करने वाले है.

Boxing के बाद बल्लेबाज़ी में दिखाना होगा पंच

credit-IPLT20.COM

हालाँकि बता दें कि CSK का तीसरा मैच 31 मार्च को पिंक आर्मी Rajsthan Royals ( RR ) से होगा. जो की CSK के घरेलू मैदान में खेला जायेगा. RR को अपने पहले मैच में King XI Punjab ( KXIP ) के हाथों हार का मूहं देखना पड़ा था. जिसके चलते Pink Army इस बार Yellow Army को हराने के लिए अपना पूरा जोर लगा देगी. वही, रैना Boxing पंच के बाद बल्लेबाज़ी से गेंद में कितने पंच मार पाते है. इसके लिए फैन्स को मैच का इंतज़ार रहेगा.

Shubham Bharadwaj