FCG vs NEUFC Dream 11 Team इंडियन सुपर लीग 2018-19 Match Prediction, Team News, Playing 11

By Avinash Aryan

FCG vs NEUFC Dream 11 Team | एफसी गोवा बनाम नॉर्थईस्ट यूनाइटेड

FCG vs NEUFC Match Prediction | Who Will Win Today’s Match

Indian Super League 2018-19

Match Details:

Venue: Jawaharlal Nehru Stadium, Goa

Time-Table: 14 Dec 2018,7:30 PM IST

FCG vs NEUFC Match Preview

इंडियन सुपर लीग में कल यानी शुक्रवार को टूर्नामेंट की दो सबसे ताकतवर टीमें आपस में भिड़ेंगी. एफसी गोवा का मुकाबला नॉर्थईस्ट यूनाइटेड से होने वाला है. मुकाबले का आयोजन गोवा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में किया जाएगा. नॉर्थईस्ट की टीम पहले ही सेमीफाइनल की टिकट कटा चुकी है. टीम इस समय अंक तालिका में 20 अंकों के साथ तीसरे पायदान पर है.

एफसी गोवा के लिए आखिरी मौका

वहीं, एफसी गोवा के लिए ‘ये करो या मरो’ जैसा मैच होने वाला है. चूँकि, टीम के इस समय 10 मैचों में 17 अंक है. साथ ही ये लीग स्टेज का आखिरी मैच भी है. ऐसे में गोवा की टीम अगर ये मैच जीतने में सफल रहती है. तो टीम के 20 अंक हो जाएंगे. ऐसे में चौथे नंबर पर काबिज जमशेदपुर को पछाड़ एफसी गोवा अंतिम चार में पहुँच जाएगा.

जमशेदपुर एफसी से जाना होगा आगे

बता दें, जमशेदपुर ने अपने सभी मुकाबले खेल लिए हैं. और उनके 12 मैचों में चार जीत के साथ 19 अंक है. गोवा के लिए पिछले मैच में जीत दर्ज का सुनहरा मौका था. लेकिन, एफसी पुणे सिटी के तिलस्म को गोवा के खिलाड़ी तोड़ नहीं सके. लिहाजा, टीम को 2-0 से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा.

नॉर्थईस्ट को हराना आसान नहीं

अब देखने वाली बात होगी कि इस आखिरी और निर्णायक मैच में टीम कैसा परफोर्म करती है. क्योंकि नॉर्थईस्ट यूनाइटेड को हराने के लिए एफसी गोवा के खिलाड़ियों को कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी. बता दें, नॉर्थईस्ट को इस सीजन सिर्फ एक मैच में ही हार का सामना करना पड़ा है.

FCG vs NEUFC Team News

दोनों टीमों में से फिलहाल कोई भी खिलाड़ी चोटिल नहीं है.

FCG vs NEUFC Head To Head

नॉर्थईस्ट यूनाइटेड और एफसी के बीच अब तक दस मुकाबले खेले गये हैं. इस दौरान एफसी गोवा ने तीन मैचों में जीत हासिल की है. जबकि दो मैचों में नॉर्थईस्ट को जीत मिली है. बाकी के तीन मुकाबले ड्रा रहे हैं.

FCG vs NEUFC Possible Line-Ups

FC Goa:

M Nawaz, S Fernandes, M Fall, M Ali, Mandar Rao Desai, A Jahouh, L Rodrigues, H Boumous, Edu Bedia, Jackichand Singh, F Corominas

NorthEast United:

Pawan Kumar, Reagan Singh, M Komorski, Mato Grgic, Keegan Pereira, Rowllin Borges, Jose Leudo, R Tlang, F Gallego, L Khawlhring, B Ogbeche

FCG vs NEUFC Dream 11 Fantasy Tips

गोलकीपर : M nawaz कहीं न कहीं पवन कुमार पर भारी पड़ते हैं. हालांकि, Pawan Kumar को भी आप चुन सकते हैं.

डिफेंस : M Fall, M Grgic, M Komorski और Reagan Singh अपनी-अपनी टीम के लिए बेहतर खेल दिखाए हैं अब तक. इसलिए, इन चारों खिलाड़ियों को इस फैंटसी टीम में जगह देना चाहूँगा,

मिडफील्ड : E Bedia ने चार गोल मारने के अलावा तीन असिस्ट भी किये हैं. जबकि F gallego के नाम चार असिस्ट और तीन गोल दर्ज है. आप H Boumous को टीम में जरूर शामिल करें. इन्होने अब तक एक गोल और दो असिस्ट अपनी टीम के लिए किये हैं.

A Jahouh चौथे मिडफील्डर होंगे. अहमद का प्रदर्शन शानदार रहा है. मोरोक्को के इस खिलाड़ी ने तीन असिस्ट किये हैं. Jackichand Singh को भी टीम में रखा जा सकता है.

फॉरवर्ड : एफसी गोवा के F Corrominas और नॉर्थ ईस्ट के B Ogbeche ने सबसे ज्यादा आठ-आठ गोल मारे है. हालांकि, Corrominas ने पांच असिस्ट भी किये हैं.

विंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए बांग्लादेश टीम का हुआ ऐलान, इन दो खिलाड़ियों को मिला मौका

Avinash Aryan