MCFC vs JFC Dream 11 Team आईएसएल 2018-19 Match Prediction, Team News, Playing 11

By Avinash Aryan

MCFC vs JFC Dream 11 Team | मुंबई सिटी एफसी बनाम जमशेदपुर एफसी

MCFC vs JFC Match Prediction | Who Will Win Today’s Match

Indian Super League 2018-19

Venue : JRD Tata Sports Complex, Jamshedpur

Date & Time : 9 Feb 2019, 7:30 PM IST

MCFC vs JFC Match Preview

एफसी गोवा के खिलाफ 2-0 से हारने के बाद मुंबई सिटी एफसी कल एक बार फिर मैदान में उतरेगी. मुंबई सिटी का मुकाबला जमशेदपुर एफसी से होगा. ये मुकाबला जमशेदपुर की टीम अपने होमग्राउंड पर खेलेगी. आपको बता दें, ये दूसरा मौका होगा, जब दोनों टीमें आपस में भिड़ेंगी.

पिछली बार जब मुंबई और जमशेदपुर के बीच मुकाबला खेला गया था. तो जमशेदपुर एफसी ने मुंबई सिटी एफसी को 2-0 से पटखनी दी थी. उस मैच में M Arques और P Morgado ने टीम की तरफ से गोल मारे थे.

खैर, टूर्नामेंट में अब तक दोनों टीमों ने 14-14 मुकाबले खेल लिए हैं. लेकिन, अंक तालिका में मुंबई सिटी और जमशेदपुर एफसी के बीच फासले हैं. मुंबई 27 अंकों के साथ टेबल में दूसरे नंबर पर काबिज है. तो वहीं, जमशेदपुर एफसी 20 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है.

गौरतलब है कि जमशेदपुर एफसी ने सीजन की शुरूआत जबरदस्त अंदाज में की थी. सात मुकाबलों तक टीम अपराजित थी. लेकिन, अब जमशेदपुर एफसी ऐसी मोड़ पर खड़ी है, जहाँ से टीम को हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी.

जमशेदपुर टीम की सबसे अच्छी बात ये रही है, कि इस टीम को 14 मुकाबलों से सिर्फ दो बार ही हार मिली है. मगर, ड्रा से काम नहीं चलने वाला है. अंतिम चार की रेस में बने रहने के लिए टीम को जीत की तलाश है.

MCFC vs JFC Team News

Tim Cahill अभी भी चोटिल हैं. जमशेदपुर का ये अनुभवी खिलाड़ी फिंगर इंजरी से जूझ रहा है.

M Sougou के खेलने पर भी संशय बना हुआ है.

MCFC vs JFC Head To Head

मुंबई सिटी एफसी के खिलाफ जमशेदपुर का रिकॉर्ड लाजवाब रहा है. टीम ने तीन मुकाबलों में दो जीते हैं और एक मैच ड्रा साबित हुआ है.

(Credit : ISL)

MCFC vs JFC Playing 11

Jamshedpur FC :

Subrata Paul, Robin Gurung, Pratik Chowdhary, Tiri, Dhanachandra Singh, Memo, Mario Arques, Bikash Jairu, Farukh Choudhary, Sergio Cidoncha, Sumeet Passi

Mumbai City FC :

Amrinder Singh, Sauvik Chakrabarti, Lucian Goian, Anwar Ali, Subhasish Bose, Arnold Issoko, Raynier Fernandes, Milan Singh, Paulo Machado, Matias Mirabaje, Paulo Machado

MCFC vs JFC Dream 11 Fantasy Tips

Avinash Aryan