BEN vs GUJ Dream11 प्रो कबड्डी लीग Match Prediction, Team Preview

Updated on: Nov 15, 2018 1:51 pm IST

  • BEN vs GUJ Dream11 Team Prediction, Fantasy Team News, Playing 7

    बंगाल वॉरियर्स बनाम गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स|Match Preview, Team News, Lineups

    प्रो कबड्डी लीग 2018| बंगाल वॉरियर्स बनाम गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स

    प्रो कबड्डी लीग के छठे सीजन में शुक्रवार के पहले मुकाबलें में Bengal Warriors का सामना Gujarat Fortune Giants से होगा। Gujarat अपने घरेलू मैदान पर पहला मैच खेलेंगी। टीम घरेलू परिस्थितियों का फायदा उठाना चाहेंगी। वही Bengal की टीम Patna के हाथों मिली करारी हार को भुला कर जीत की पटरी पर वापस लौटना चाहेंगी।

    Gujarat Fortune Giants ने इस सीजन शानदार प्रदर्शन किया है। टीम ने इस सीजन कुल 8 मैच खेले है। जिसमें टीम को 6 में जीत मिली है। जबकि मात्र एक मुकाबलें में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। टीम का रेड और डिफेंस दोनों ने ही टीम की जीत में अहम रोल अदा किया है। टीम ने पिछलें मुकाबलें में U Mumba को उसी के घर में धूल चटाई थी।

    टीम के रेडर शानदार फॉर्म में नजर आए है। टीम के स्टार रेडर Sachin इस सीजन टीम के लिए रेड में लगातार पॉइंट लाने में कामयाब रहें है। वही टीम के अन्य रेडर ने भी उनका भरपूर साथ दिया है। Mahendra ने पिछलें मैच में अपनी एक रेड में पूरे मैच का नक्शा पलट कर रख दिया था। टीम का डिफेंस भी इस सीजन कमाल का खेला है।

    वही Bengal सीजन की अच्छी शुरुआत के बाद जीत की पटरी से भटक गयी है। टीम का रेडर ने तो टीम को लगातार पॉइंट दिलाए है। लेकिन टीम का डिफेंस का प्रदर्शन इस सीजन फीका रहा है। टीम ने इस सीजन 9 मैच खेले है, जिसमें टीम को महज 4 में ही जीत मिली है। जबकि 3 मैच में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। वही टीम ने दो मैच ड्रॉ खेले है।

    टीम के स्टार रेडर Maninder Singh ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। वही टीम के ऑलराउंडर Ran Singh ने भी टीम को रेड और डिफेंस दोनों में पॉइंट दिलाए है। टीम की सबसे कमजोरी उसका डिफेंस का नही चलना रहा है। कप्तान Surjeet Singh इस सीजन बुरी तरह से फ्लॉप रहे है।

     

    MATCH DETAILS

    कब – 16 नवंबर रात 8 बजे से

    कहाँ – The Arena by Transstadia , Ahmedabad

     

    पिछले मैचों में प्रदर्शन(आखिरी पांच मैचों में)

    Gujarat Fortune Giants -WWWWW

    Bengal Warriors -LWDLL

     

    BEN vs GUJ Team News

    टीम न्यूज जाननें के लिए जुड़े रहिए।

     

    BEN vs GUJ SQUAD

    Bengal Warriors: Surjeet Singh(c), Amit Kumar, Amit Nagar, Ashish Chhokar, Jang Kun Lee, Mahesh Goud, Maninder Singh, Mithin Kumar, Rakesh Narwal, Vijin Thangadurai, Baldev Singh, Manoj Dhull, Ziaur Rahman, Adarsh T, Ameares Mondal, Bhupinder Singh, Ran Singh, Ravindra Ramesh Kumawat, Shrikanth Tewthia, Vittal Meti.

    Gujarat Fortune Giants–  Sunil kumar(c), Ajay Kumar, Dharmendar, Dong Geon Lee, K Prapanjan, Lalit Chaudhary, Mahendra Ganesh Rajput, Sachin, Shubham Ashok palkar, Yashwant Bishnoi, Amit, Parvesh Bhainswal, Vikram Kandola, Amit Jaivir Sharma, Sachin Vittala, C Arasan, Ruturaj Shivaji koravi, Anil, Hadi, Rohit Gulia

     

    BEN vs GUJ Playing 7 (Probable)

    Bengal Warriors:

    Defenders – Surjeet Singh, Baldev Singh,Adarsh T, Ziaur Rahman

    All-rounder- Ran Singh

    Raiders – Maninder Singh, Jang Kun Lee

     

    Gujarat Fortune Giants:

    Defenders – Ruturaj Koravi, Parvesh Bhainswal,Sachin Vittala

    All-rounder- Rohit Gulia, Sunil Kumar

    Raiders – Sachin, Dong Geon Lee

    BEN vs GUJ Dream11 Fantasy Picks

    Defenders –  डिफेंडर के तौर पर Rututaj Koravi, Sachin Vittala, Baldev Singh अच्छे विकल्प होगें। Ruturaj का प्रदर्शन इस सीजन शानदार रहा है। वही Baldeev ने कुछ मैचों में ही अपनी छाप छोड़ी है।

    All-rounder – ऑलराउंडर के तौर पर Sunil Kumar, Ran Singh बेस्ट ऑप्शन रहेंगे। Ran Singh रेड और डिफेंस में लगातार पॉइंट लेकर आए है। वही Sunil Kumar ने डिफेंस में शानदार टैंकल पॉइंट लिए है।

    Raiders – रेडर के तौर पर Sachin , Maninder Singh पहली पसंद रहेंगें। दोनों ही रेडर ने इस सीजन शानदार रेड पॉइंट लिए है। ऐसे में वो काफी अच्छे पॉइंट दिला सकते है।

     

     

     

    Previous Article
    Next Article