BEN vs PUN Dream11 प्रो कबड्डी लीग Match Prediction, Team Preview

Updated on: Nov 17, 2018 10:26 am IST

  • BEN vs PUN Dream11 Team Prediction, Fantasy Team News, Playing 7

    बंगाल वॉरियर्स बनाम पुणेरी पलटन|Match Preview, Team News, Lineups

    प्रो कबड्डी लीग 2018| बंगाल वॉरियर्स बनाम पुणेरी पलटन

     

     

    प्रो कबड्डी लीग के इंटर जोन चैंलेज मुकाबलें में Bengal Warriors का सामना Puneri Paltan से होगा। Puneri Paltan को पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा था। वही Bengal अच्छी शुरुआत के बाद लय प्राप्त करने के लिए जूझ रही है। दोनों ही टीमों के लिए यह मैच काफी महत्व रखता है।

    Puneri paltan ने शुरुआत शानदार की थी। लेकिन टीम जीत की लय को बरकरार रखने में नाकामयाब रही है। पिछले कुछ मैचों में Nitin Tomar का ना होना टीम को बेहद खला है। टीम ने इस सीजन अबतक 12 मैच खेले है, जिसमें टीम को 6 में जीत तो 7 में हार का सामना करना पड़ा है। टीम का रेडिंग डिपार्टमेंट बिना Nitin Tomar के पिछले मैच में  बेहद कमजोर नजर आया था। टीम के बाकी रेडर रेड में पॉइंट लाने के लिए जूझते नजर आए है।

    हालांकि टीम के डिफेंस ने टीम को लगातार पॉइंटस दिलाए है। कप्तान Girish की अगुवाई में डिफेंस ने इस सीजन शानदार प्रदर्शन किया है। टीम के बाकी डिफेंडर Ravi Kumar, Rinku Narwal ने भी कप्तान का बखूबी तरीके से साथ दिया है।

    वही Bengal की टीम का रेड और डिफेंस इस सीजन एकजुट होकर खेलने में नाकामयाब रहा है। टीम ने सीजन की शुरुआत शानदार तरीके से की थी। लेकिन पिछले कुछ मैचों में टीम बिलकुल बेदम नजर आयी है।

    टीम का रेड डिपार्टमेंट ने शानदार प्रदर्शन किया है। टीम के स्टार रेडर Maninder Singh ने टीम को लगातार पॉइंटस दिलाए है। हालांकि टीम के दूसरे मुख्य रेडर Jang Kun Lee इस सीजन में रंग में नही नजर आए है। टीम के लिए चिंता का सबब उनका डिफेंस का नही चलना रहा है। डिफेंस के चलते टीम को कुछ मैचों में करारी हार का सामना करना पड़ा है।

     

    MATCH DETAILS

    कब – 17 नवंबर रात 8 बजे से

    कहाँ – The Arena by Transstadia , Ahmedabad

     

    पिछले मैचों में प्रदर्शन(आखिरी पांच मैचों में)

    Bengal Warriors -LLWDL

    Puneri Paltan -LLLLW

     

    BEN vs PUN Team News

    Nitin  Tomar पिछले मैच में नही खेले थे। उनके खेलने को लेकर स्थिती अभी तक स्पष्ट नही हो सकी है।

    टीम न्यूज जाननें के लिए जुड़े रहिए।

    https://www.instagram.com/p/BqIJXTcHfoH/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

     

     

    BEN vs PUN SQUAD

     

    Bengal Warriors: Surjeet Singh(c), Amit Kumar, Amit Nagar, Ashish Chhokar, Jang Kun Lee, Mahesh Goud, Maninder Singh, Mithin Kumar, Rakesh Narwal, Vijin Thangadurai, Baldev Singh, Manoj Dhull, Ziaur Rahman, Adarsh T, Ameares Mondal, Bhupinder Singh, Ran Singh, Ravindra Ramesh Kumawat, Shrikanth Tewthia, Vittal Meti.

    Puneri Paltan- Girish Maruti Ernak(c) , Nitin Tomar, Deepak Kumar Dahiya, Akshay Jadhav, GB More, Rajesh Mondal, Parvesh, Lal Mohar Yadav, Monu, Bajrang, Ravi Kumar, Vikash Khatri, Vinod Kumar, Rinku Narwal, Amit Kumar, Takamitsu Kono, Sanjay Shrestha, Sandeep Narwal.

     

    यह भी पढ़े – BEN vs PUN Dream11 Match Prediction(English)

     

    BEN vs PUN Playing 7(Probable)

    Bengal Warriors:

    Defenders – Surjeet Singh, Baldev Singh,Adarsh T, Ziaur Rahman

    All-rounder- Ran Singh

    Raiders – Maninder Singh, Jang Kun Lee

     

    Puneri Paltan:

     Defenders – Girish Maruti Ernak, Rinku Narwal, Ravi Kumar

    All-rounder -Sandeep Narwal, Monu

    Raiders – Rajesh Mondal,GB More

     

    BEN vs PUN Dream11 Fantasy Picks

    Defenders – डिफेंडर के तौर पर Girish Maruti, Ravi Kumar, Surjeet Singh अच्छे ऑप्शन रहेंगें। Ravi Kumar ने इस सीजन शानदार प्रदर्शन किया है। वही Girish ने चोट के बाद शानदार वापसी की है।

    All-rounder – ऑलराउंडर के तौर पर Sandeep Narwal, Ran Singh बेस्ट चॉइंस रहेंगें। दोनों ही प्लेयरों ने रेड और डिफेंस दोनों में काफी अच्छे पॉइंटस लिए है। ऐसे में यह दोनों बेहद उपयोगी साबित हो सकते है।

    Raiders – रेडर में Maninder Singh, Rajesh Mondal अच्छे विकल्प होगें। Maninder ने रेड में लगातार पॉइंटस अपने नाम किए है। ऐसे में वो इस मैच में काफी उपयोगी साबित हो सकते है।

     

     

     

     

    Previous Article
    Next Article