| On 1 year ago

हार्दिक ने आगे बढ़कर स्वीकार किया राशिद की चुनौती को

By Vandana Mrigwani

बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज कुणाल पांड्या को भारत की ए टीम में इंग्लैंड के खिलाफ टी20 मुकाबलों के लिए चुना गया है. चयन कर्ताओं की उन पर काफी पहले से निगाह थी, और इस वर्ष आईपीएल में मुंबई इंडियन के लिए अच्छा प्रदर्शन करने के बाद उन्हे टीम में बुला लिया गया. पांड्या अच्छे शॉट खेलने में माहिर हैं और उनकी गेंदबाजी भी काफी किफायती है. इस कारण उन्हे टीम में शामिल किया गया है. अपने भाई हार्दिक पांड्या की तरह वे भी एक पावर हिटर हैं. और एक बल्लेबाज होने के नाते गेंदबाजी में वे काफी योजना बना कर खेलते हैं.

कुणाल ने सभी बल्लेबाजों को चकित किया

कुणाल पांड्या ने लिस्ट ए के मैच में सभी बल्लेबाजों को अपनी गेंदबाजी से चकित कर दिया. उनका रन अप काफी साधारण है. अपनी गेंदबाजी पर वे स्लिप रखते है क्योकि लगभग हर गेंद पर वे एंगल बनाते हैं. एक बांये हाथ के गेंदबाज के रूप में वे काफी अलग हैं, और उन पर पार पाना काफी कठिन नज़र आता है. वे एक शॉर्ट बाल को भी बाउंसर की तरह डालते है जो बल्लेबाज के कंधे तक जाती है, मतलब कुल मिला कर कहा जा सकता है कि उनकी गेंदबाजी में वो सब जिससे एक बल्लेबाज को भयभीत होना चाहिए.

ऐसी गेंद पर बल्लेबाज कुछ नहीं कर सकता डिफेंस के सिवा. वह अपना बल्लेबाज समय पर उठा नहीं सकता, और इसके आउट होने के चांस भी बहुत हैं.

कुणाल राशिद और हार्दिक का ट्वीट युद्ध :

इस गेंद के बाद बल्लेबाज ने उनकी ओर देखा, बल्लेबाज चकित था कि ये क्या हो गया. 27 वर्षीय गेंदबाज का इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं थी,वे बस अपने रन मार्क की ओर लौट गए. बाद में उन्होने इस गेंद की विडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया, और उसके साथ एक फनी कैप्शन था. उसमें उन्होने लिखा था कि सारे मजे तेज गेंदबाज ही क्यूँ करें.

Vandana Mrigwani