SRH vs DC: इन तीन खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर होगी सबकी निगाहें, Dream11 टीम में दिला सकते है ढेरों पॉइंटस

By Shubham Mishra @shub4438

IPL के 30वें मुकाबलें में SRH vs DC की टीमें एक दूसरे के आमने सामने होगी। दिल्ली ने अपने पिछले दो मुकाबलों में शानदार जीत दर्ज की है। जबकि इसके उल्ट सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को अपने आखिरी दोनों ही मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में अपने घरेलू मैदान पर हैदराबाद की टीम इस हार के सिलसिले पर अंकुश लगाना चाहेगी।

Credit : IPLT20.com

वही, जीत के रथ पर सवार दिल्ली को हैदराबाद से बेहद चौकस रहना होगा। इस दमदार मुकाबले के लिए हम आपको आंकडों के जरिए समझाएगे उन तीन खिलाड़ियों के बारे मे जो Dream11 की टीम में आपको ढेरों पॉइंटस दिला सकते है।

1 डेविड वॉर्नर

आईपीएल के 12वें संस्करण में सबसे ज्यादा रन बना चुका यह बल्लेबाज इस मैच में तूफानी पारी खेल सकते है। वॉर्नर का रिकॉर्ड राजीव गांधी के मैदान पर बेहद शानदार रहा है।

Pic Credit@ Espncricinfo

बांए हाथ के इस बल्लेबाज ने राजीव गांधी के मैदान पर 1460 रन बनाए है। पिछले मैच में भी वॉर्नर ने नाबाद 70 रनों की पारी खेली थी। ऐसे में हैदराबाद का यह बल्लेबाज दिल्ली के गेंदबाजों पर कहर बन कर टूट सकता है।

2, शिखर धवन

केकेआर के खिलाफ पिछले मैच में शानदार 97 रनों की पारी खेल कर फॉर्म में लौटे गब्बर इस मैच में भी बल्ले से धमाल मचा सकते है। आपको बता दे की पिछले सीजन तक धवन हैदराबाद के खेमे का हिस्सा थे। यानि वो मैदान के साथ-साथ हैदराबाद के गेंदबाजों से भी अच्छे से परिचित है।

Pic Credit@Espncricinfo

राजीव गांधी के मैदान पर वॉर्नर के बाद इस खिलाड़ी के नाम सबसे ज्यादा रन भी है। ऐसे में धवन Dream11 टीम के लिए सबसे अच्छी चॉइस होगे।

यह भी पढ़े – KKR vs CSK: इन तीन खिलाड़ियों पर Grand League की टीम में दांव लगा सकते है आप,दमदार रहे है आंकड़ें

3. ऋषभ पंत

दिल्ली का इस विकेटकीपर बल्लेबाज को हैदराबाद का गेंदबाजी अटैक बेहद रास आता है। पिछले सीजन इसी टीम के खिलाफ पंत ने 128 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी। केकेआर के खिलाफ आखिरी मैच में पंत ने शानदार पारी खेल फॉर्म में वापसी के संकेत भी दे दिए है।

Credit : IPLT20.com

वही, हैदराबाद की गेंदबाजी में इस सीजन वो पेनापन भी अबतक नजर नहीं आया है, ऐसे में पंत इस मैच में दिल्ली की टीम के लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकते है। जबकि Dream11 टीम में भी ऋषभ कप्तान के तौर पर दमदार ऑप्शन हो सकते है।

Shubham Mishra @shub4438

Die Hard fan of cricket and love to write for sports...