BD-W vs SL-W Dream11 महिला टी20 वर्ल्ड कप Match Prediction, Team Preview

Updated on: Nov 13, 2018 3:06 pm IST

  • BD-W vs SL-W Dream11 Team| Bangladesh Women vs Sri Lanka Women

    BD-W vs SL-W Dream11 Match Prediction|Who Will Win Today Match

    St. Lucia, 15 November at 1:30 AM

     

    आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप के 11वें मैच में Bangladesh का सामना Sri Lanka से होगा। दोनों ही टीमों ने टूर्नामेंट में आगाज हार के साथ किया है। Bangladesh को जहां England के हाथों हार का मुंह देखना पड़ा था। वही Sri Lanka की टीम को South Africa ने 7 विकेट से मात दी थी। ऐसे में दोनों टीमें इस मैच में अपनी पहली जीत दर्ज करना चाहेंगी।

    Sri Lanka की टीम ने South Africa के खिलाफ बेहद निराशाजनक प्रदर्शन किया था। टीम का बल्लेबाजी क्रम पूरी तरह से विफल रहा था। टीम 20 ओवरों में महज 99 रन ही बना पाई थी। टीम की स्टार बल्लेबाज Athapaththu, Hasini Perera भी टीम के लिए रन बनाने के लिए जूझती नजर आयी थी। हालांकि टीम के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया था। Prabodhani, Sripali  ने किफायती गेंदबाजी करते हुए टीम को पारी के शुरुआत में टीम को विकेट दिलवाए थे।

    टीम की बल्लेबाजी  काफी कमजोर नजर आती है। Sri Lanka की बल्लेबाजी कप्तान Athapaththu, Hasini Perera के ईद-गिर्द ही घूमती नजर आती है। ऐसे में टीम को अगर टूर्नामेंट में लंबा सफर तय करना है तो इन दोनों बल्लेबाज को टीम के लिए रन बनाने होगे।

    वही दूसरी तरफ Bangladesh की टीम को अपने शुरुआती दोनों मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। टीम की बल्लेबाजी दोनों ही मैच में बुरी तरह से फ्लॉप रहे है। पहले मैच में जहां पूरी टीम 46 रन पर ऑलआउट हो गई थी, वही दूसरे मैच में टीम की पूरी पारी महज 76 रनों पर सिमट गयी।

    हालांकि टीम के गेंदबाजों ने दोनों ही मुकाबलें में अच्छा प्रदर्शन किया है। Jahanara Alam और कप्तान Salma Khatun की जोड़ी ने बल्लेबाजों को आसानी से रन नही बनाने दिए है। दोनों ने मिल कर अबतक दो मुकाबलें में 6 विकेट अपने नाम किए है।

     

    BD-W vs SL-W Team News

    टीम न्यूज जाननें के लिए जुड़े रहिए।

     

    BD-W vs SL-W Playing 11

     

    Bangladesh Women Playing 11

    विकेटकीपर – Nigar Sultana

    बल्लेबाज – Ayasha Rahman, , Fargana Hoque, Shamima Sultana, Sanjida Islam

    ऑलराउंडर – Rumana Ahmed, Fahima Khatun, Lata Mondal

    गेंदबाज – Jahanara Alam, Salma Khatun, Khadjia Tul Kubra

     

    Sri Lanka Women Playing 11

    विकेटकीपर – Dilani Manodara

    बल्लेबाज – Hasini Perera, Yasoda Mendis, Eshnai Lokusuriyage, Nilakshi de Silva

    ऑलराउंडर – Chamari Atapattu, Shashikala Siriwardene, Oshadi Ranasinghe

    गेंदबाज – Udeshika Prabodhani, Sripali Weerakkody, Sugandika Kumari

     

    यह भी पढ़े – India Women cricketer surpasses Rohit as leading run scorer in t20s

     

    BD-W vs SL-W SQUAD

    Bangladesh Women squad:  Salma Khatun(c), Rumana Ahmed, Jahanara Alam, Fargana Hoque, Khadija Tul Kubra, Fahima Khatun, Ayasha Rahman, Shamima Sultana, Nahida Akter, Panna Ghosh, Ritu Moni, Sanjida Islam, Nigar Sultana, Lata Mondal, Sharmin Akhter

    Sri Lanka Women Squad : Eshani Lokusuriyage, Chamari Athapaththu (c), Ama Kanchana, Hasini Perera, Nilakshi de Silva, Rebeca VandortOshadi Ranasinghe, Yasoda Mendis, Sripali Weerakkody, Dilani Manodara, Udeshika Prabodhani Kavisha Dilhari, Shashikala Siriwardene, Inoshi Priyadharshani, Sugandika Kumari

     

    BD-W vs SL-W Dream11 Team

    विकेटकीपर – विकेटकीपर के तौर पर Nigar Sultana अच्छी विकल्प होगी। Niga बल्लेबाजी क्रम में ऊपर आती है। ऐसे में अच्छे पॉइंट दिला सकती है।

    बल्लेबाज – बल्लेबाजी में Hasini Perera, Fargana Hoque, Ayasha Rahman, Yasoda Mendis सबसे अच्छी चॉइंस रहेंगी। Hasini Perera अकेले दम पर मैच पलटने का दम रखती है। वही Ayasha Rahman पिछले मैच में टच में नजर आयी थी।

    ऑलराउंडर – ऑलराउंडर में Chamari Atapattu, Rumana Ahmed सबसे अच्छी विकल्प होगी। दोनों ही प्लेयर बल्ले और गेंद दोनों से अहम योगदान दे सकती है।

    गेंदबाज – गेंदबाजी में Salma Khatun, Jahanara Alam, Udeshika Prabodhani सबसे अच्छी विकल्प होगी। Salma Khatun ने पिछले मैच में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया था। वही Jahanara Alam ने भी अबतक किफायती गेंदबाजी की है।

     

     

     

     

     

    Previous Article
    Next Article