DEN vs ITA Dream11 Hindi Prediction, टी20 वर्ल्ड कप यूरोप रीजन फाइनल 2019,Team News, Playing 11

By Shubham Mishra @shub4438

DEN vs ITA Dream11|डेनमार्क बनाम इटली|DEN vs ITA Match Preview

T20 World Cup Europe Region Final टूर्नामेंट के 11वें मैच में Denmark की टीम का आमना सामना Italy से होगा। Denmark की टीम ने आखिरी मैच में Norway को 46 रन से मात दी थी, टीम ने अबतक खेलें अपने 2 मैचों में से एक में जीत तो एक में हार का सामना किया है। वही, Italy की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दोनों ही मैचों में जीत दर्ज की है। ऐसे में टीम इस मुकाबले में भी दमदार प्रदर्शन करन चाहेंगी।

मिलजुला रहा है डेनमार्क का प्रदर्शन

Denmark की बात की जाए तो टीम का प्रदर्शन टूर्नामेंट में मिलाजुला रहा है। टीम ने अबतक 2 मैचों में से एक में जीत दर्ज की है। जबकि एक में टीम को हार झेलनी पड़ी है।

टीम की बल्लेबाजी पर नजर डालें तो कप्तान Hamid Shah ने Norway के खिलाफ 40 गेंदों में 40 रनों की पारी खेली थी। हालांकि उनके अलावा टीम के अन्य बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके थे। Rizwan Mahmood ने 23 रनों का योगदान दिया था।

हालांकि टीम के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था। Nicolaj Laegsgaard ने महज 5 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए थे। जबकि S Ahmed ने अपने 4 ओवर में 9 रन देकर 3 विकेट झटके थे।

जीत के रथ पर सवार है इटली

Italy का प्रदर्शन टूर्नामेंट में अबतक बेहद शानदार रहा है। टीम ने आखिरी मैच में Germany को 5 विकेट से मात दी थी। टीम की ओर से विकेटकीपर बल्लेबाज Manpreet Singh ने 29 गेंदों में 36 रनों की पारी खेली थी। जबकि Rehman Abdul ने 31 गेंदों में 37 रन बनाए थे।

वही, गेंदबाजी में Baljit Singh ने 4 ओवर में 19 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए थे। जबकि Rakibul Hasan ने 23 रन देकर 2 विकेट झटके थे।

Match Details

Venue – King George V Sports, Ground, Castel

Date&Time – 18th June 2019,8:15 PM

DEN vs ITA Team News

टीम न्यूज जाननें के लिए जुड़े रहिए।

DEN vs ITA Playing 11

Denmark Playing 11

N Laegsgaard, H Shah, T Bharaj, D Khan, A Uddin, R Mahmood, O Hald, Zishan Shah, A hashmi, J Jojo, SA Ahmed

Italy Playing 11

Manpreet Singh, B Perera, N Maiolo, G Munasinghe, R Hasan, G Meade, Anam Molik, Rehman Abdul, Baljit Singh, Jaspreet Singh, MJ Ross

DEN vs ITA SQUAD

Denmark Squad – Hamid Mazhar Shah (C), Omar Hayat, Taranjit Singh Bharaj, Oliver Damgaard Hald, Anique Uddin, Rizwan Tariq Mahmood, Jino Jojo, Nicolaj Damgaard Lægsgaard, Anders Bülow, Saif Ahmad, Zishan Shah, Bashir Shah, Abdul Wahab Hashmi (WK), Delawar Khan

Italy Squad – Shan Munasinghe (C), Joy Perera, Rakibul Hasan, Nick Maiolo, JP Meade, Gareth Berg, Rehman Abdul, Shameera Kuruppu, Michael Ross, Simranjit Singh, Baljit Singh, Charanjeet Singh, Jasspreet Singh, Manpreet Singh (WK)

यह भी पढ़े –  GUE vs ITA Dream11 Hindi Prediction, टी20 विश्व कप यूरोप रीजन फाइनल 2019, Team News, Playing 11

DEN vs ITA Dream11 Team

H Shah ने अबतक 3 मैचों में कुल 70 रन बनाए है। जबकि गेंदबाजी में उन्होने 5 विकेट अपने नाम किए है।

Nicolaj Laegsgaard ने पिछले मैच में बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 24 गेंदों में 39 रनों की पारी खेली थी। अबतक तीन मैचों में कुल 62 रन बना चुके है। जबकि गेंदबाजी में भी तीन विकेट चटका चुके है।

OD Hald और S Ahmed ने टूर्नामेंट में अबतक किफायती गेंदबाजी के साथ 3-3 विकेट अपने नाम किए है।

Nicholas Maiolo ने अबतक 2 मैचों में कुल 67 रन बना चुके है। जबकि गेंद से भी काफी कारगर साबित हुए है।

विकेटकीपर बल्लेबाज Manpreet Singh ने आखिरी मैच में 36 रनों की पारी खेली थी। अबतक दो मैचों में 39 रन बना चुके है।

Baljit Singh ने अबतक 2 मैचों में कुल 5 विकेट अपने नाम किए है। आखिरी मैच में उन्होने 4 ओवर में 19 रन देकर 3 विकेट हासिल किए थे।

देखें विश्व कप पर हमारी खास पेशकश…..

Shubham Mishra @shub4438

Die Hard fan of cricket and love to write for sports...