EN-W vs WI-W Dream11 Hindi Prediction, पहला टी20 मैच, Team News, Playing 11

By Shubham Mishra @shub4438

EN-W vs WI-W Dream11|इंग्लैंड विमेंस बनाम विंडीज विमेंस|EN-W vs WI-W Match Preview

वनडे सीरीज को 3-0 से अपने नाम करने के बाद England Women की टीम तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में Windies से भिड़ेंगी। एकदिवसीय सीरीज में इंग्लैंड का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा था, टीम ने विंडीज को खेल के हर विभाग में चारों खाने चित किया था। ऐसे में इंग्लैंड की टीम टी20 सीरीज में भी दमदार खेल दिखाना चाहेंगी। वही, विंडीज वनडे की हार को भुलाकर टी20 सीरीज को जीतकर दौरे का अंत करना चाहेंगी।

इंग्लैंड बेहद शानदार फॉर्म में मौजूद

England Women की बात की जाए तो टीम का प्रदर्शन वनडे सीरीज में बेहद शानदार रहा था। टीम की  बल्लेबाजी पर नजर डालें तो Ammy Ellen Jones ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 3 मैचों में 63 की औसत से 189 रन बनाए थे। जबकि कप्तान Heather Knight ने एकदिवसीय सीरीज के तीन मैचों में कुल 148 रन बनाए थे। टीम का टॉप ऑर्डर बेहद शानदार फॉर्म में नजर आया था।

वही, गेंदबाजी में Kate Cross ने 3 मैचों में 5 विकेट अपने नाम किए थे। जबकि टीम में वापसी कर रही Sophie Ecclestone ने 3 मैच में 5 विकेट झटके थे।

बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगी विंडीज

Windies के लिए वनडे सीरीज में कुछ भी सही नहीं रहा था। खासतौर पर टीम की बल्लेबाजी हर मैच में ताश के पत्तों की तरह बिखेर गयी थी। टीम की ओर से Chedean Nation ने 3 मैचों में सबसे अधिक 66 रन बनाए थे। वही, kycia Knight ने 3 मैचों में 54 बनाए थे।

हालांकि गेदबाजी में Hayley Matthews ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 3 मैचों में कुल 7 विकेट अपने नाम किए थे। जबकि Afy Fletcher ने 6 विकेट चटकाए थे।

Match Details

Venue – County Ground, Northampton

Date&Time – 18th June 2019, 11:30 PM

EN-W vs WI-W Team News

Linsey Smith को टी20 सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है।

Alex Hartley और Bryony Smith को टी20 सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया है।

Katherine Brunt और Natalie Sciver को आखिरी वनडे में आराम के बाद दोबारा टी20 टीम में जगह दी गई है।

टीम न्यूज जाननें के लिए जुड़े रहिए।

EN-W vs WI-W Playing 11

England Women Playing 11

विकेटकीपर – S Taylor

बल्लेबाज – D Wyatt, T Beaumount, Amy Jones,

ऑलराउंडर – H Knight, N Sciver

गेंदबाज – A Shrubsole, S Ecclestone, K Cross, Katherine Brunt

Windies Women Playing 11

विकेटकीपर – K Knight

बल्लेबाज – S Campbelle, C Nation, Britney Cooper ,N McLean, S King

ऑलराउंडर – S Taylor, H Mathews, (Doubt : C Henry)

गेंदबाज – A Fletcher, S Connell, Karishma Ramharack/S Selman

EN-W vs WI-W SQUAD

England Women Squad – Heather Knight, Tammy Beaumont, Katherine Brunt, Kate Cross, Sophie Ecclestone, Jenny Gunn, Amy Jones, Laura Marsh, Anya Shrubsole, Linsey Smith, Sarah Taylor, Fran Wilson, Lauren Winfield, Danni Wyatt

Windies Women Squad – Hayley Matthews, Britney Cooper, Stafanie Taylor (c), Shemaine Campbelle (wk), Natasha McLean, Kycia Knight, Karishma Ramharack, Chedean Nation, Shakera Selman, Afy Fletcher, Stacy-Ann King

EN-W vs WI-W Dream11 Team

Amy Jones ने पिछली पांच टी20 पारियों में कुल 142 रन बनाए है। जबकि विंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में उन्होने 3 मैच में कुल 189 रन  बनाए थे।

Heather Knight ने पिछली पांच टी20 पारियों में कुल 84 रन बनाए है। जबकि विंडीज के खिलाफ अबतक खेलें उन्होने 4 टी20 मैचों में उनके नाम महज 34 रन ही है।

Tammy Beaumont ने विंडीज के खिलाफ खेलें 10 पारियों में 10 की औसत से महज 100 रन बनाए है।

Daniel Wyatt टी20 की जबर्दस्त बल्लेबाज है। पिछली पांच टी20 पारियों में कुल 191 रन बना चुकी है।

Afy Fletcher गेंद से गजब की फॉर्म में मौजूद है। पिछले पांच टी20 पारियों में कुल 8 विकेट चटका चुकी है। जबकि वनडे सीरीज में भी 6 विकेट अपने नाम किए थे।

Hayley Matthews ने पिछले 5 टी20 पारियों में कुल 149 रन बनाए है, जबकि गेंदबाजी में एक विकेट चटकाया है। एकदिवसीय सीरीज में 3 मैचों में कुल 7 विकेट अपने नाम किए थे।

Shubham Mishra @shub4438

Die Hard fan of cricket and love to write for sports...