DUR vs JOZ Dream11 मजांसी सुपर लीग Match Prediction, Team Preview

Updated on: Nov 30, 2018 4:11 pm IST

  • DUR vs JOZ Dream11 Team|डरबन हीट बनाम जोजी स्टार्स

    DUR vs JOZ Dream11|Who Will Win Today Match

     

     

    Mzansi Super League में इस सीजन की दो सबसे कमजोर टीमें शुक्रवार को एक दूसरे के सामनें होगी। Albie Morkel की कप्तानी में खेल रही Durban Heats की भिड़त Jozi Stars से होगी। दोनों ही टीमें पॉइंटस टेबल में निचले पायदान पर मौजूद है। ऐसे में इस मैच में जीत के लिए दोनों टीमें एड़ी चोटी का जोर लगाएगी।

    Durban Heats की टीम का प्रदर्शन इस सीजन बेहद निराशाजनक रहा है। टीम को अपने 4 मैचों में महज एक मैच में ही जीत नसीब हुई है। टीम में Hashim Amla, David Miller, Klaasen जैसे स्टार खिलाड़ी की मौजूदगी के बावजूद भी टीम की बल्लेबाजी अबतक टूर्नामेंट में फ्लॉप ही रही है। Durban के बल्लेबाजों का ना चल पाना टीम के लिए चिंता का सबब रहा है। टीम का टॉप ऑर्डर और मिडिल ऑर्डर बुरी तरह से फ्लॉप रहा है। जो की टीम की हार की बड़ी वजह भी रही है।

    हालांकि टीम कें गेंदबाजों ने टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया है। Keshav Maharaj, Philander, Abbott की तिकड़ी ने किफायती गेंदबाजी के साथ अहम मौको पर विकेट भी चटकाए है। लेकिन टीम के स्टार बल्लेबाजों के नही चलने की वजह से टीम को लगातार हार का मुंह देखना पड़ा है।

    वही दूसरी तरफ Jozi Stars की टीम भी इस टूर्नामेंट में संघर्ष करती नजर आयी है। टीम को अपने पिछले मैच में शानदार क्रिकेट खेलने के बावजूद भी हार का सामना करना पड़ा था। टीम का बल्लेबाजी क्रम पिछले मैच में बेहद शानदार फॉर्म में नजर आया है. Reeza Hendricks ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेल अपनी उपस्थिती का एहसास कराया है। टीम की बल्लेबाजी में Rickelton, HE van der Dussen जैसे दमदार बल्लेबाज मौजूद है, और यह सब ही रंग में नजर आए है।

    हालांकि टीम की गेंदबाजी पिछले मैच में बेदम दिखाई दी थी। Kagiso Rabada अभी तक अपने नाम के अनुरुप प्रदर्शन नही कर पाए है। हालांकि Beuran Hendricks, Harmer ने टूर्नामेंट में अच्छी गेंदबाजी का प्रदर्शन किया है।

     

     

     

    DUR vs JOZ Team News

    टीम न्यूज जाननें के लिए जुड़े रहिए।

     

     

    DUR vs JOZ Playing 11

     

    Durban Heats Playing 11

     

    विकेटकीपर – Heinrich Klaasen

    बल्लेबाज – Hashim Amla, David Miller, khaya Zondo, Temba Bavuma

    ऑलराउंडर -Albie Morkel, Vernon Philander

    गेंदबाज -Keshav Maharaj,  Kyle Abbott (Doubt : Marchant de Lange , Brandon Mavuta)

     

    Jozi Stars Playing 11

     

    विकेटकीपर – Dane Vilas

    बल्लेबाज – Rassie van der Dussen, Ryan Rickelton, Petrus van Biljon, Reeza Hendricks

    ऑलराउंडर – Daniel Christian, Simon Harmer, Dwaine Pretorius

    गेंदबाज – Kagiso Rabada, Beuran Hendricks, Duanne Olivier

     

    यह भी पढ़े – Ponting predict his XI for 1st test vs Ind

     

     

    DUR vs JOZ SQUAD

     

     

    Durban Heats Squad – David Miller, Heinrich Klaasen (wk), Marchant de Lange, Morne van Wyk, Temba Bavuma, Kyle Abbott, Keshav Maharaj, Khaya Zondo, Tladi Bokako, Albie Morkel , Rashid Khan, Sarel Erwee, Brandon Mavuta, Hashim Amla, Vernon Philander.

     

    Jozi Stars Squad – Calvin Savage, Rassie van der Dussen, Ryan Rickelton, Daniel Christian, Chris Gayle, Beuran Hendricks, Eddie Leie, Petrus van Biljon, Duanne Olivier, Sinethemba Qeshile, Simon Harmer, Shimane Alfred Mothoa, Kagiso Rabada, Dwaine Pretorius, Reeza Hendricks.

     

     

     

    DUR vs JOZ Dream11 Team

     

    विकेटकीपर –  विकेटकीपर के तौर पर Dane Vilas  सबसे बेहतर ऑप्शन होगें।Dane Vilas ने टूर्नामेंट में बढ़िया बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया है। वही Klaasen का बल्ला इस सीजन बेहद शांत रहा है।

     

    बल्लेबाज –  बल्लेबाजी में Reeza Hendricks, David Miller, Ryan Rickelton , Petrus van Biljon सबसे अच्छे विकल्प होगे। Reeza Hendricks ने पिछले मैच में शानदार बल्लेबाजी की थी। वही Rickelton भी पिछले कुछ मैचों में रंग में नजर आए है। वही Petrus van Biljon ने पिछले मैच में बढ़िया बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया था।

     

    ऑलराउंडर –  ऑलराउंडर के तौर पर Daniel Christian, Simon Harmer, Albie Morkel बेहतर विकल्प होगें। Harmer ने पिछले मैच में कमाल की गेंदबाजी की थी। वही Christian ने बल्ले और गेंद दोनों से अहम योगदान दिया है।

     

    गेंदबाज –   गेंदबाजी में Beuran Hendricks , Kyle Abbott, Keshav Maharaj, Duanne Olivier अच्छी चॉइंस होगें। Hendricks का प्रदर्शन इस पूरे टूर्नामेंट में शानदार रहा है। वही Keshav Maharaj ने हर मैच में किफायती गेंदबाजी की है। Kyle Abbott इस टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक रहे है।

     

    Previous Article
    Next Article