EN-W vs BD-W Dream11 महिला टी20 वर्ल्ड कप Match Prediction, Team Preview

Updated on: Nov 12, 2018 11:29 am IST

  • EN-W vs BD-W Dream11 Team| England Women vs Bangladesh Women

     EN-W vs BD-W Dream11 Match Prediction|Who Will Win Today Match

    St. Lucia, 13 November at 1:30 AM

    आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप के 7वें मैच में England की टीम का सामना Bangladesh टीम से होगा। दोनों टीम की बात की जाए तो England की टीम Bangladesh की टीम के मुकाबलें काफी मजबूत नजर आ रही है। England का पहला मैच बिना बारिश  के चलते ड्रॉ रहा था। वही Bangladesh की टीम को पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था।

    England की टीम इस टूर्नामेंट को जीतने के लिए प्रबल दावेदारों में से एक मानी जा रही है। टीम पिछले टी20 वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल तक का सफर तय किया था। टीम की बल्लेबाजी की बात करें तो Tammy Beaumount , Danielle Wyatt, Heather Knight जैसे शानदार बल्लेबाज मौजूद है। जो किसी भी गेंदबाजी की धज्जियां उड़ानें का माद्दा रखते है।

    वही गेंदबाजी में टीम के पास Anya Shrubsole, Sophie Ecclestone जैसी वर्ल्ड क्लास गेंदबाज मौजूद है। जिन्होने पैक्टिस मैच में शानदार प्रदर्शन किया था। England इस टूर्नामेंट में सबसे संतुलित  टीम में से एक नजर आ रही है। टीम के पास अनुभव के साथ-साथ युवा खिलाड़ी भी मौजूद है। जो की टीम को मजबूती प्रदान करते है।

    वही Bangladesh की टीम England के मुकाबले काफी कमजोर नजर आती है। टीम को अपने पहले मुकाबले में गत विजेता Windies की टीम के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। टीम के बल्लेबाज पहले मैच में बुरी तरह से फ्लॉप रहे थे। Bangladesh की टीम Windies के खिलाफ महज 46 रनों पर ऑलआउट हो गई थी।

    हालांकि टीम के गेंदबाजों ने पहले मैच में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया था। Windies के मजबूत बैंटिग को Bangladesh के गेंदबाजों ने महज 20 ओवरों में महज 106 रन पर ही रोक दिया था। टीम की मैन गेंदबाज Jahanara Alam ने टीम के लिए शानदार करते हुए 3 विकेट अपने नाम किए थे।

     

    EN-W vs BD-W Team News

    Katherine Brunt चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। उनकी जगह Fran Wilson को टीम में शामिल किया गया है।

    टीम न्यूज जाननें के लिए जुड़े रहिए।

     

    EN-W vs BD-W Playing 11

    England Women Playing 11

    विकेटकीपर – Amy Jones

    बल्लेबाज –  Danielle Wyatt, Heather Knight, Tammy Beaumount, Lauren Winfield

    ऑलराउंडर – Natalie Sciver

    गेंदबाज – Sophie Ecclestone, Anya Shrubosole, Danielle Hazell, Linsey Smith

     

    Bangladesh Women Playing 11

    विकेटकीपर – Shamima Sultana

    बल्लेबाज –  Ayasha Rahman, , Fargana Hoque, Nigar Sultan, Sanjida Islam

    ऑलराउंडर – Rumana Ahmed, Fahima Khatun, Lata Mondal

    गेंदबाज – Jahanara Alam, Salma Khatun, Khadjia Tul Kubra

     

    यह भी पढ़े – Sri Lanka star crickter Ruled out of England Series

    EN-W vs BD-W SQUAD

    England Women Squad :  Heather knight, katherine Brunt, Sophia Dunkley Brown, Sophie Ecclestone, Natasha Farrant, Kirstie Gordon, Jenny Gunn, Danielle Hazell, Amy Ellen Jones, Natalie Sciver, Linsey Smith, Anya Shrubsole, Lauren Winfield , Danielle Wyatt, Tammy Beaumont.

    Bangladesh Women squad:  Salma Khatun(c), Rumana Ahmed, Jahanara Alam, Fargana Hoque, Khadija Tul Kubra, Fahima Khatun, Ayasha Rahman, Shamima Sultana, Nahida Akter, Panna Ghosh, Ritu Moni, Sanjida Islam, Nigar Sultana, Lata Mondal, Sharmin Akhter

     

     EN-W vs BD-W Dream11 Team

     

    विकेटकीपर – विकेटकीपर के तौर पर Amy Jones सबसे अच्छी ऑप्शन रहेंगी। Amy Jones Bangladesh की कमजोर बोलिंग अटैंक के सामने काफी अच्छे पॉइंट दिला सकती है।

    बल्लेबाज –  बल्लेबाजी में Tammy Beaumount, Danielle Wyatt, Lauren Winfield, Heather Knight, Fargana Hoque सबसे बेस्ट ऑप्शन रहेंगी। Tammy Beaumount इस साल शानदार फॉर्म में है। वही Wyatt ने पैक्टिस मैच में शानदार पारी खेली थी।

    ऑलराउंडर – ऑलराउंडर के तौर पर Natalie Sciver, Rumana Ahmed  अच्छी चॉइस  रहेंगी। Natallie को टी20 फॉर्मेट बेहद रास आता है। वही Rumana बल्ले और गेंद दोनों से अहम योगदान दे सकती है।

    गेंदबाज – गेंदबाजी में Anya Shrubsole, Jahanara Alam, Sophie Ecclestone सबसे अच्छी विकल्प रहेंगी। Anya ने पैक्टिस मैच में किफायती गेंदबाजी की थी। वही Jahanara Alam ने पहले मैच में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया था।

     

    Previous Article
    Next Article