HL vs TIT Dream 11 Hindi Prediction मोमेंटम वनडे कप 2019 Match Preview, Team News, Playing 11

By Avinash Aryan

HL vs TIT Dream 11 Hindi Prediction | हाईवेल्ड लायंस बनाम टायटंस

HL vs TIT Match Prediction | Who Will Win Today’s Match

Momentum One Day Cup 2019

Venue : Senwes Park, Potchefstroom

Date & Time : 27 Feb 2019, 5:00 PM IST

HL vs TIT Match Preview

नाइट्स के खिलाफ शानदार जीत हासिल करने के बाद टायटंस का विजयी रथ थम गया. अगले ही मैच में टायटंस को डॉलफिंस के हाथों 12 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में डॉलफिंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 308 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया. टायटंस की ओर से गेंदबाज लुंगी एंगीडी ने सबसे ज्यादा चार विकेट हासिल किये.

वहीं, हेनरी डेविड्स ने दो विकेट चटकाए. जवाब में टायटंस की पूरी टीम 296 रन ही बना सकी. हालांकि, टायटंस के लिए सलामी बल्लेबाज टोनी डी जोर्जी ने सबसे ज्यादा 89 रनों की पारी खेली. वहीं, थयूनिस डे ब्रूयना ने 62 गेंदों पर 79 रनों की धुआंधार पारी खेली.

रोमांचक मुकाबले में हारी टायटंस टीम

लेकिन, उपरी क्रम के बल्लेबाजों के आउट होते ही टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गयी. टायटंस टीम आठ विकेट खोकर 296 रन ही बना सकी और जीत से महज 12 रन दूर रह गयी. आपको बता दें, इस टूर्नामेंट में टायटंस पांच अंकों के साथ चौथे स्थान पर काबिज है. अब टीम का मुकाबला 27 फरवरी को लायंस से होगा.

इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टी-20 टीम में वेदा कृष्णमूर्ति की हुई वापसी

लायंस को अब भी जीत की तलाश

गौर हो, लायंस ने अब तक चार मुकाबले खेल लिए हैं. मगर, टीम को अब भी जीत की तलाश है. दो मैचों का परिणाम नहीं निकला, तो दो मैचों में लायंस को करारी शिकस्त मिली है. वैसे, इस मैच में देखने वाली बात होगी कि कौन सी टीम जीत दर्ज करने में कामयाब रहती है.

HL vs TIT Team News

Titans :

Dean Elgar और Aiden Markram की टीम में वापसी हुई है.

Chris Morris, L Ngidi, J Dala पर इस मैच में खासा निगाहें होंगी.

कप्तानी H Klassen ही कर रहे हैं.

लायंस को जीत की अदद तलाश है. इस कारण टीम अपनी प्लेइंग इलेवन में फेरबदल कर सकती है. हालाँकि, स्क्वाड में कोई बदलाव नहीं हुआ है.

T Bhavuma लायंस की ओर से ये मैच खेल रहे हैं.

HL vs TIT Squad

Lions Squad:

Reeza Hendricks, Ryan Rickelton, Kagiso Rapulana, Rassie van der Dussen(c), Nicky van den Bergh(w), Delano Potgieter, Dwaine Pretorius, Bjorn Fortuin, Nono Pongolo, Aaron Phangiso, Malusi Siboto, Nandre Burger, Wiaan Mulder, Craig Alexander, Stephen Cook, Wihan Lubbe, Mangaliso Mosehle, Temba Bhavuma

Titans Squad:

Heinrich Klaasen (c), Farhaan Behardien, Junior Dala, Theunis de Bruyn, Tony de Zorzi, Dean Elgar, Heino Kuhn, Aiden Markram, Chris Morris, Lungi Ngidi, Tshepo Moreki, Tabraiz Shamsi, Jonathan Vandiar,

HL vs TIT Playing 11

Lions :

विकेटकीपर : Nicky van den Bergh

बल्लेबाज : Ryan Rickelton, R der Dussen (c), Reeza Hendricks, T Bhavuma

ऑलराउंडर : K Rapulana, D Pretorius (Doubt : D Potgieter)

गेंदबाज : A  Phangiso, Bjorn Fortuin, M Siboto, N Pongolo

Titans

विकेटकीपर : H Klassen

बल्लेबाज : D Elgar, A Markram, T Zorzi, Theunis De Bryun, H Kuhn

ऑलराउंडर : F Behardien, C Morris,

गेंदबाज :  J Dala, L Ngidi, T Shamsi, J Vandiar/Tshepo Moreki

HL vs TIT Dream 11 Fantasy Tips

विकेटकीपर : H Klassen से बढ़िया विकल्प NVD Bergh नहीं हो सकते हैं. लेकिन, क्रेडिट पॉइंट्स कम होने की वजह से इन्हें लेना पड़ रहा है. अगर, आप दो टीमें बना रहे हैं तो एक टीम में हेनरिक क्लासेन को जरुर टीम में लें.

बल्लेबाज : लायंस की ओर से R hendricks और R Van Der Dussen सबसे उपयुक्त और बेस्ट ऑप्शन हैं. हेंड्रिक्स ने पिछली तीन पारियों में एक शतक की मदद से 167 रन बनाए हैं. वहीं, Dussen का बल्ला पहले मैच के बाद खामोश रहा है. फिर भी आप दूसेन को इग्नोर जरुर टीम में लें..

Titans की ओर से T de Zorzi ने सबसे ज्यादा दो पारियों में 204 रन ठोक चुके हैं. वहीं, A Markram के आने से टीम की बल्लेबाजी और भी मजबूत हुई है. T D Bryun को आप पांचवें बल्लेबाज के रूप में शामिल कर सकते हैं.

ऑलराउंडर : Chris Morris और D Pretorius को अपनी-अपनी टीम के बड़े मैच विनर प्लेयर हैं. इसलिए, दोनों की जगह टीम में बनती है.

गेंदबाज : L Ngidi ने दो मुकाबलों में छह विकेट हासिल किये हैं. पिछले मैच में उन्होंने चार विकेट हासिल किये थे. वहीं, आप A Phangsio और B Fortuin को भी टीम में रख सकते हैं. अगर, आपके पास दूसरी टीम में क्रेडिट पॉइंट्स बचे हो, Junior dala को टीम में जरूर लें.

Avinash Aryan